शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरजिंदपुर टोल कर्मी अवैध वसूली के कारनामों से नही आ रहे बाज।

जिंदपुर टोल कर्मी अवैध वसूली के कारनामों से नही आ रहे बाज।

न्यूज समय तक

👉 जिंदपुर टोल कर्मी अवैध वसूली के कारनामो से नही आ रहे बाज।

👉 बहुआ पुलिस चौकी के सामने जिंदपुर टोल संचालक द्वारा बैरियर लगाकर होती वाहनों से वसूली पुलिस क्यों है खामोश।

👉 खनिज और नायब तहसीलदार के आदेशों को दरकिनार रख जिंदपुर टोल प्लाजा में नहीं बंद हो रही अवैध पर्चियों की वसूली।

👉 5 किलोमीटर के दायरे को छोड़कर बहुआ चौकी व राधा नगर थाने के सामने रात 8:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक अवैध वसूली के लिए लगाया जा रहा बैरियर।

👉 जिंदपुर टोल प्लाजा में फास्ट टैग की व्यवस्था होने के बाद बाहर से क्यों काटी जा रही है ओवरलोड वाहनों की पर्चियां।

👉 जिन्दपुर टोल संचालक किसकी मिलीभगत से कर रहा यह कारनामा।

श्रीराम अग्निहोत्री न्यूज समय तक ब्यूरो चीफ फतेहपुर।

फतेहपुर जिले में जिंदपुर टोल प्लाजा का अवैध पर्चियां काटने का कारोबार किसी से छिपा नहीं है, पुलिस की सांठगांठ से रात दिन अवैध कारोबार को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। बहुआ चौराहे में पुलिस चौकी के सामने से जिन्दपुर टोल कर्मियों के द्वारा गाजीपुर जाने वाले वाहनों से बैरियर लगाकर ओवरलोड वाहनों को रोककर अवैध वसूली की जाती है,बता दे ललौली थाना क्षेत्र में संचालित ओती और उरौली, अढावल मोरंग खदानों व गैर जनपद बांदा से आने वाले ओवरलोड वाहनों को रात 8:00 बजे से बहुआ चौकी के सामने जिंदपुर टोल प्लाजा संचालक व टोल कर्मियों द्वारा गाजीपुर की तरफ जाने वाले वाहनों से बैरियर लगाकर आधा सैकड़ा ओवरलोड मौरंग लदे व गिट्टी लदे वाहनों से प्रति वाहन 900,1200, 1500 रुपए तक लेकर निकलवाया जाता है गौरतलब है कि यह बैरियर बहुआ चौकी के सामने लगा होने के बावजूद भी वाहनों से अवैध वसूली का कारोबार पुलिसकर्मियों को नहीं दिखाई दे रहा है, इतना ही नहीं भोरपहर करीब 5:00 बजे इस बैरियर को हटा दिया जाता है, और फिर रात को लगाकर वाहनों से अवैध वसूली का सिलसिला शुरू कर दिया जाता है। यह वाहन गाजीपुर थाना,शाह चौकी और राधानगर थाना के सामने से निकाले जाते हैं, यह खेल पूरी रात टोल प्लाजा संचालक और पुलिस की मिलीभगत से चलता रहता है,और वही जो वाहन जिंदपुर टोल प्लाजा से होकर जाते हैं, फास्ट टैग कटने के बावजूद टोल प्लाजा संचालक व टोल कर्मियों द्वारा ओवरलोड वाहनों की पर्ची 900 से लेकर 1200 , 1500 रुपए की दबंगई पूर्वक काटी जाती है जिससे सरकार को टोल से मिलने वाले लाखों रुपए के टैक्स का हर महीने नुकसान हो रहा है।

खनिज विभाग व राजस्व की टीम ने एक हफ्ते पहले पहुंच कर जिन्दपुर टोल में टोल संचालक व टोल कर्मियों को निर्देश दिया था कि बहुआ चौराहे में कोई भी टोल का कर्मचारी नहीं दिखना चाहिए , वाहनों से गलत तरीके से अवैध वसूली ना की जाए नहीं कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी उसके बावजूद भी जिंदपुर टोल संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और दबंगई पूर्वक ओवरलोड वाहनों से फास्ट टैग कटने के बाद मशीन द्वारा 900,1200,1500 की पर्ची काट कर दी जा रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप