नवीनतम लेख

सर्व कल्याणी संस्थान द्वारा संचालित किंग ऑफ फाल्कंस कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट द्वारा विविध कोर्स में दक्षता प्राप्त छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र सौंप,दी गयी विदाई

सर्व कल्याणी संस्थान द्वारा संचालित किंग ऑफ फाल्कंस कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट द्वारा विविध कोर्स में दक्षता प्राप्त छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र सौंप,दी गयी विदाई

न्यूज़ समय तक कानपुर-सर्व कल्याणी संस्थान द्वारा संचालित किंग ऑफ फाल्कंस कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट कानपुर नगर में सोमवार को विविध आयोजनों के बीच विदाई समारोह का आयोजन किया गया।इस दौरान कम्प्यूटर शिक्षा के विविध कोर्स में दक्षता प्राप्त 50 छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र सौंप विदाई दी गयी।डायरेक्टर शाहबाज़ खान ने कहा कि आधुनिकरण की प्रक्रिया कम्प्यूटर के माध्यम से जुड़ी हुई हैं।इसके आविष्कार ने वैधानिक प्रगति को एक नई दिशा दी हैं।विविध क्षेत्रों में विज्ञान व तकनीकी ने जो आशासित उन्नति की है उसका पूरा श्रेय कम्प्यूटर को है।वैज्ञानिक युग मे कम्प्यूटर शिक्षा छात्रों के लिए बहुत ज़रूरी है समस्त कार्य इसके माध्यम से किया जा रहा है इस शिक्षा को अर्जित करने वाले छात्र-छात्राएं अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हुए देश के कोने-कोने में अपना नाम रोशन कर रहे हैं।समारोह के मौके पर इंस्टिट्यूट संचालिका नूर फातिमा,सर्व कल्याणी संस्थान के अध्यक्ष तकमील हसन खान,उपाध्यक्ष मोहम्मद शाहिद,महामंत्री शाहबाज़ खान,संयुक्त मंत्री काशिफ मतलूब,फैज़ान आलम,रूबी खान,नौशाद अंसारी तथा अन्य सदस्य मौजूद रहे।

फजलगंज चौराहे पर चला सघन चेकिंग अभियान

न्यूज़ समय तक फजलगंज चौराहे पर चला सघन चेकिंग अभियान बेपरवाह लोडरों पर प्रशासन सवारी ढोने वाले पर की कड़ी नज़र लोडर सहित सभी गाड़ियों को चेक किया गया फजलगंज एस.एच.ओ सुनील सिंह के नेतृत्व में एस आई लोकेंद्र सिंह, गौरव चौधरी, संजय मौर्या, रविकांत विदित,अभय,सत्येंद्र, विजेंद्र व महिला उप निरीक्षक विनीता ने वाहनों की सघन जांच की आगमी लोकसभा चुनाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर पुलिस ने ये अभियान चलाया।

घाटमपुर मंडी समिति में लगी आग

न्यूज़ समय तक

घाटमपुर मंडी समिति में लगी आग

आग ने देखते ही देखते कई दुकानों को अपने चपेट में ले लिया

दमकल की कई गाड़ी मौजूद, आग पर काबू पाने का कर रहीं प्रयास

मंडी के अंदर कई सब्जी विक्रेता की दुकानें जलकर हुई राख

अज्ञात कारणों से लगी आग में समाया लाखो का राजस्व

घाटमपुर कोतवाली के मण्डी समिति के अंदर की घटना

आटो स्वामी ने पुलिस अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

न्यूज समय तक

ब्यूरो शिवकरन शर्मा

कानपुर देहात

स्लग,,,,आटो स्वामी ने पुलिस अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

कानपुर देहात

एंकर,,, जनपद कानपुर देहात में एक ऑटो स्वामी ने पुलिस अधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस अधिकारी को शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए ऑटो स्वामी ने उसके ऑटो को एक एक्सीडेंट में झूठा फसाने का आरोप लगाते हुए गवाहों के शपथ पत्र दिए है।
दरअसल मामला है कानपुर देहात के रनिया थाना क्षेत्र के ग्राम मालवर विसायकपुर चिराना के रहने वाले इंद्रपाल ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि वह ऑटो स्वामी है। उनके ऑटो को एक सड़क हादसे में झूठा दर्शाया गया है। जिसको लेकर के कई गवाह है।उनके शपथ पत्र भी दिए है। इन शपथ पत्रों को विवेचना में शामिल होने की मांग की।

बाइट,, पीड़ित इंन्दपाल

सीएम योगी की अध्यक्षता में सरकार और संगठन की रणनीतिक बैठक

न्यूज़ समय तक लखनऊ सीएम योगी की अध्यक्षता में सरकार और संगठन की रणनीतिक बैठक सीएम योगी की अध्यक्षता में हुई महत्वपूर्ण बैठक बूथ स्तर पर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने का निर्देश सरकार और संगठन के साथ ही पार्टी में भी समन्वय बेहतर करने की रणनीति अगले चरण के चुनाव में मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए पार्टी लगाएगी जोर किसानों, मजदूरों और ग्रामीणों को बूथ पर पहुंचाने की बनी रणनीति बूथ स्तर पर फोकस कर भाजपा 2024 में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए जुटी पहले चरण की 8 सीटों पर 2019 के मुकाबले 5 से 9% कम हुई है वोटिंग

सुहानी प्रदेश तो विवेक व नितिन बने जिला टॉपर

मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख न्यूज़ समय तक अयोध्या:——–ग्रामोदय इंटर कालेज का दबदबा कायम लहराया परचम

सुहानी प्रदेश तो विवेक व नितिन बने जिला टॉपर

ग्रामोदय इंटर कॉलेज रामपुर सरधा के इंटरमीडिएट की छात्रा सुहानी गौड़ ने 500 में से 480 अंक प्राप्त करके प्रदेश के मेरिट लिस्ट में दसवां स्थान प्राप्त कर माता-पिता व विद्यालय का नाम रोशन किया है। सुहानी के पिता संतोष गौड़ किसान हैं और माता सीमा देवी गृहणी सुहानी सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहती है। वहीं इंटरमीडिएट के छात्र विवेक यादव ने 500 में से 479 अंक प्राप्त कर जिले के मेरिट में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। पिता ओमप्रकाश यादव किसान व माता मायावती यादव गृहणी। विवेक एसएससी सीजीएल में जाना चाहता है। हाई स्कूल के नितिन यादव ने 600 में से 573 अंक प्राप्त कर जिले की मेरिट में दसवां स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। पिता तिलकराम किसान व माता गृहणी है। नितिन आगे चलकर प्रसाशनिक सेवा में जाना चाहता है। ग्रामोदय ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस रामपुर सरधा के प्रबंधक पीएन सिंह, डायरेक्टर डॉक्टर संदीप सिंह, इंजीनियर दीपक सिंह, उग्रसेन सिंह, राजेश वर्मा, कौशलेंद्र पाल, शिव वचन ने सभी बच्चों को बधाई व शुभकामनाएं दी।

हनुमान जन्मोत्सव पर विशाल शोभा यात्रा

न्यूज़ समय तक कानपुर हनुमान जन्मोत्सव पर विशाल शोभा यात्रा विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल कानपुर पूर्व सिद्धनाथ प्रखंड के तत्वावधान मे आज हनुमान जन्मोत्सव पर पालिका बाजार,परदेवनपुर लाल बंगला से एक भव्य शोभा यात्रा निकाली गई। जो केडीए बाजार, चकेरी चौकी,लाल बंगला बाजार,हरजिंदर नगर, जे के चौराहे, एन टू रोड होते हुये पालिका बाजार पर समाप्त हुई। परदेवनपुर मे रेखा गुप्ता,स्वाती गुप्ता,श्वेता गुप्ता, ममता मिश्रा आदि महिलाओ ने आरती उतारी व रामभक्तो का स्वागत व अभिनन्दन किया। सैकड़ो रामभक्तो जयघोष लगाते चल रहे थे। विश्व हिन्दू परिषद के अमरनाथ ने अपने सम्बोधन मे कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी परदेवनपुर से एक शोभा यात्रा निकाली गई। जिसमे हनुमान जी,राम लखन व सीता ,शिव पार्वती की झांकी भी निकाली गई जो आकर्षण का केंद्र बिन्दु रही। सैकड़ो की संख्या मे राम भक्तो ने शिरकत किया। इसमे प्रमुख रूप से मनोज सिह, सोनू बाबा, के के श्रीवास्तव, नन्दू शुक्ला आदि लोगो ने शिरकत किया।

कानपुर हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के चोर हुए बेलगाम दिनदहाड़े सब्जी मंडी से मोटरसाइकिल चोरी

न्यूज़ समय तक कानपुर हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के चोर हुए बेलगाम दिनदहाड़े सब्जी मंडी से मोटरसाइकिल चोरी

कानपुर – सब्जी मंडी सब्जी लेने गए युवक की अपाचे मोटरसाइकिल हुई चोरी सब्जी मंडी में वापस आके देखा की मोटरसाइकिल वहां से चोरी हो चुकी थी लोगों ने बताया यहां पर आए दिन मोटरसाइकिल चोरी हो रही है मोटरसाइकिल का नंबर- UP – 78 GX 5747 है घटना हनुमंत विहार थाने क्षेत्र के सब्जी मंडी की है

चौबेपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में हुआ विवाद

न्यूज़ समय तक कानपुर ब्रेकिंग कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में हुआ विवाद विवाद में कई लोगो के घायल होने की सूचना पुलिस ने 1 दर्जन से लोगो को भेजा जेल सुरक्षा की दृष्टि पुलिस ने गांव में तैनात किया फोर्स स्थिति न बिगड़े जिसके चलते ड्रोन कैमरों से रखी जा रही है नजर विजय ढुल (डीसीपी पश्चिम)

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 22 अप्रैल को पश्चिमी यूपी में बारिश का अलर्ट

न्यूज़ समय तक लखनऊ मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट।22 अप्रैल को पश्चिमी यूपी में बारिश का अलर्ट ।यूपी में अलग-अलग स्थानों पर बारिश के आसार।गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं ।कई जगह पारा 40 डिग्री के पार, कल बारिश के आसार।गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिये हैं।कई जिलों में दिन का तापमान 40 डिग्री से अधिक रहा।