नवीनतम लेख

ऑनलाइन गेमिंग के माध्यम से देशभर में लाखों लोगों के साथ ठगी करने वाले 21 अभियुक्त गिरफ्तार

न्यूज़ समय तक अयोध्या:——-*ऑनलाइन गेमिंग के माध्यम से देशभर में लाखों लोगों के साथ ठगी करने वाले 21 अभियुक्त गिरफ्तार*मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्याऑनलाइन गेमिंग के माध्यम से देशभर में लाखों लोगों के साथ ठगी करने के लिए संचालित हो रहे 02 अलग अलग काल सेन्टरों से 21 शातिर ठगों को अयोध्या साइबर थाना पुलिस नें किया गिफ्तार करने में सफलता हासिल की है।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा साइबर अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है। उक्त क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण/नोडल अधिकारी साइबर क्राइम जनपद अयोध्या के दिशा-निर्देशन में सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी सदर व क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना साइबर क्राइम जनपद अयोध्या द्वारा मु०अ०सं० – 08/2023 धारा 419/420/384 भा.द.वि. व 66ए आईटी एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर प्रभारी निरीक्षक थाना साइबर क्राइम अयोध्या जनपद अयोध्या द्वारा टीम का गठन कर दौराने विवेचना से संदिग्ध अभियुक्तों की प्राप्त सूचना पर थाना स्थानीय से प्रभारी निरीक्षक मय टीम रवाना होकर भारत सीटी सोसायटी थाना टीला मोड़ लोनी गाजियाबाद में चल रहे दो अलग-अलग काल सेन्टरों से Whatsapp Group के माध्यम से टिप देकर संचालित किये जा रहे ONLINE GAMBLING & BETTING App(BATDAILY & YOLO247) के माध्यम से लोगों को फंसाकर लाखों लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाले गिरोह के 21 शातिर अभियुक्तगण को मय अपराध में प्रयुक्त मोबाइल डिवायस के 21 अभियुक्तगण को गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से साइबर थाना पुलिस जनपद अयोध्या ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

चोरों ने मकान में घुसकर बड़ी चोरी की घटना को दिया अंजाम

मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख
न्यूज़ समय तक अयोध्या:—–
चोरों ने मकान में घुसकर बड़ी चोरी की घटना को दिया अंजाम
मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्या
लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस के चुनाव में व्यस्त रहने के चलते चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। जनपद की बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के उमरपुर बाजार रुरुखास में टेंट व्यवसायी और मेडिकल स्टोर के दुकानदार के घर दुकान में बृहस्पतिवार की रात घुसकर अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि चोर 5 लाख से अधिक की नगदी तथा लाखों कीमत के सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए। सुबह चोरी की जानकारी होने के बाद पीड़ित व्यवसायी आशीष कुमार पाठक द्वारा कोतवाली में अज्ञात चोरों के विरुद्ध तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। चोरी की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की गई।

समाज में जागरूकता पैदा करने का माध्यम होती है कविता

मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख न्यूज़ समय तक अयोध्या:——-*समाज में जागरूकता पैदा करने का माध्यम होती है कविता:—-सुप्रसिद्ध कवित्री चंद्रमती चतुर्वेदी*समाज व देश में व्याप्त भ्रष्टाचार व कुरीतियों को दूर करने के लिए ही कवि सम्मेलन एवं काव्य संगोष्ठी का आयोजन किया जाता है कवियों के द्वारा रचित कविताएं समाज में जागरूकता पैदा करती हैं समाज को दिशा दिखाती है उक्त बातें हिंद की बेटी के नाम से जानी पहचानी जाने वाली कवित्री चंद्रमती चतुर्वेदी ने एक साक्षात्कार के दौरान कहीं। उन्होंने बताया कि वीर रस श्रृंगार रस एवं हास्य व्यंग्य की कविताओं के माध्यम से कवियों द्वारा रचित कविताएं आयोजित विभिन्न कवि सम्मेलन व संगोष्ठी के अवसर पर जहां जागरूकता पैदा करती हैं वहीं स्वस्थ सुंदर एवं स्वच्छ समाज की स्थापना के लिए कविताएं प्रेरणा स्रोत भी होती हैं कवित्री हिंद की बेटी चंद्रमती चतुर्वेदी ने बताया कि उनके द्वारा ग्रामीण अंचल से लेकर कई नगरों व महानगरों में आयोजित कवि सम्मेलन व संगोष्ठी में विभिन्न काव्य रचनाओं की प्रस्तुति की जा चुकी है समाज के जागरूक लोगों का आवाहन करते हुए कहा कि कवि संगोष्ठी का आयोजन समय-समय पर किए जाने से समाज में जागरूकता लाई जा सकती है उन्होंने अपनी कविता (सौगंध यह अखंड है, शौर्य यह प्रचंड है, आन है उन सूर की, हिंद के उन वीर की, जो कभी झुके नहीं, जो कभी रुके नहीं) जैसी विभिन्न कविताओं का उल्लेख भी किया।

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ जमकर खूनी संघर्ष

न्यूज़ समय तक कानपुर देहात ब्रेकिंग

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ जमकर खूनी संघर्ष

पत्थर बाजी व हुई फायरिंग में आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

सूचना पर पहुँची पुलिस ने संभाला मोर्चा, भारी पुलिस बल तैनात

पुलिस ने घायल लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती

रनिया थाना क्षेत्र के रनिया कस्बा स्थित आर्य नगर मोहल्ले की घटना।

केदारनाथ में हेलीकॉप्टर गिरने वाला था, लोगों में भगदड़ मच गई

न्यूज़ समय तक उत्तराखंड……

केदारनाथ में हेलीकॉप्टर गिरने वाला था, लोगों में भगदड़ मच गई।

लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। और हेलीकॉप्टर ने हैलीपैड से अलग नीचे गहरी खाई में लैंडिंग की।

सभी यात्री सुरक्षित हैं। बाल बाल बच गए। हेलीकॉप्टर में नुकसान हुआ है।

लेकिन सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित है। वायरल वीडियो डरावना है…

केंद्रीय गृह मंत्री की सभा में पूर्व विधायक गोसाईगंज इंद्र प्रताप तिवारी ने दिखाई जनमत की ताकत

ब्यूरो रिपोर्ट न्यूज़ समय तकअयोध्या:—–*केंद्रीय गृह मंत्री की सभा में पूर्व विधायक गोसाईगंज इंद्र प्रताप तिवारी ने दिखाई जनमत की ताकत भगवान राम की प्रतिमा देकर किया स्वागत*मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्यादेश के केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह अवध क्षेत्र की 55-लोकसभा-अम्बेडकर नगर की धरती पर भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडेय के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित करने पहुचे थे। विशाल कार्यक्रम में गोसाईंगंज के पूर्व विधायक इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू ने अपने हजारों हजार से ज्यादा समर्थकों हुजूम के साथ कार्यक्रम स्थल में पहुंचकर चुनावी रणनीति व कार्य कौशल का परिचय दिया। केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आने के ठीक पहले खब्बू तिवारी ने जब अपना उद्बोधन शुरू किया तो वहां उमड़े जन सैलाब ने उनके समर्थन में अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर खब्बू तिवारी का अभिवादन करते हुए जिंदाबाद जिंदाबाद के नारे लगाए।पूर्व विधायक खब्बू तिवारी ने अमित शाह जी को श्री राम लला सरकार की प्रतिमा देकर उनका स्वागत अभिनंदन किया।साथ में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित, पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा पासवान, डिप्पुल पांडेय, करुणाकर पांडेय, ब्लाक प्रमुख दिनेश वर्मा, ब्लाक प्रमुख कप्तान सिंह, ब्लाक प्रमुख फया राम वर्मा जिला पंचायत उदित सर्राफ, जिला पंचायत सुनील राजपूत ,मणीन्द्र शुक्ला मन्नु, खुन्नू पांडेय, श्याम जी दूबे, अज्जू तिवारी, राकेश पांडेय राना, अखिलेश प्रताप सिंह,सहित हजारों की सख्या में समर्थक उपस्थित रहे।पूर्व विधायक ने सभा को सम्बोधित करते हुए रितेश पाण्डेय को एक लाख से अधिक वोटो से जिताने की अपील किया। कहा की मोदी जी का नारा अबकी बार चार सौ पार में एक जीत अम्बेडकर नगर की होगी।

रिंद नदी में चार वर्षीय मासूम का शव उतराता देख मचा हड़कंप

न्यूज़ समय तक कानपुर ब्रेकिंग रिंद नदी में चार वर्षीय मासूम का शव उतराता देख मचा हड़कंप ग्रामीणों ने पुलिस को दी घटना की सूचना पुलिस ने मासूम को आनन फानन में पहुंचाया अस्पताल डाक्टरों ने मासूम को किया मृत घोषित,परिवार में मचा कोहराम परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर लगाया हत्या कर शव फेके जाने का आरोप पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ पुलिस व फोरेंसिक टीम जुटी मामले की जांच में मृतक के शव को भेजा पीएम के लिए घाटमपुर कोतवाली के बरनाव गांव की घटना

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला कार के अंदर शव

न्यूज़ समय तक कानपुर ब्रेकिंग संदिग्ध परिस्थितियों में मिला कार के अंदर शव 3 से 4 दिन पुराना बताया जा रहा है शव कार के अंदर शव देख पूरे क्षेत्र में मचा हड़कंप सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची मौके पर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क गेट नंबर 1 की घटना

श्रीमत भागवत गीता जयंती, उत्तर प्रदेश के प्रान्तीय टोली की एक बैठक

न्यूज़ समय तक कानपुर गीता संदेश का प्रचार-प्रसार करना- अमरनाथ (संघ प्रचारक) मे जाकर शिक्षको व बच्चो को जागरूक करना श्रीमत भागवत गीता जयंती, उत्तर प्रदेश के प्रान्तीय टोली की एक बैठक हरजिंदर नगर, लाल बंगला मे आयोजित की गई। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे संघ प्रचारक अमरनाथ उपस्थित रहे। उन्होने अपने सम्बोधन मे कहा कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य गीता जयंती की टीम का सभी जिलो मे संगठन बनाकर गीता के संदेश का प्रचार व प्रसार करना है। गीता जयंती की टीम विगत 3 वर्ष से गीता संदेश के प्रचार के लिए सामूहिक गीता पाठ,मानव श्रंखला,विघालय मे गीता का प्रचार-प्रसार कर बच्चो को जागरूक करने का कार्य किया था। हर जिले मे संगठन को बनाकर विस्तार करना है। वार्ड स्तर से लेकर जिले व प्रदेश की टीम का विस्तार करके गीता संदेश को जन जन तक पहुंचाना, हम सबका उद्देश्य है। इसी सन्दर्भ मे 26 म्ई 2024 दिन रविवार को शाम 5 बजे बलराम सिह के निवास हरजिंदर नगर, लाल बंगला पर एक बैठक आयोजित की गई है।जिसका संचालन बलराम सिह करेगे। इसमे प्रमुख रूप से अमरनाथ,बलराम सिह,मोर मुकुट, दिलीप कुमार मिश्रा,आदि लोग मौजूद रहे।

कलेक्टर ने कमाल कर दिया UP के ललितपुर जिले के जिलाधिकारी

न्यूज़ समय तक कलेक्टर ने कमाल कर दिया UP के ललितपुर जिले के जिलाधिकारी IAS अक्षय त्रिपाठी ने एक नया रिकॉर्ड अपने ज़िले के नाम करवा दिया है #ललितपुर के एक गांव के बूथ पर 100% मतदान करवा दिया हैगाँव के उस बूथ में केवल 357 वोट थे। BLO रिपोर्ट के अनुसार 1 वोटर बेंगलुरु में था। ललितपुर के DM द्वारा उस मतदाता का फ्लाइट से बंगलुरु से भोपाल का टिकट 18000₹ का बनवाया गया। भोपाल से सरकारी गाड़ी द्वारा अंतिम मतदाता को उस बूथ तक लाकर वोट डलवाया गया जिसके बाद मतदान संपूर्ण समाप्ति की घोषणा कर दी गई। साथ ही उस आखरी मतदाता के वापसी के टिकट का किराया भी जिलाधिकारी ने दिया IAS अक्षय त्रिपाठी पूर्व में कानपुर के नगर आयुक्त रह चुके हैं