शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमपर्यटनहल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक महिला की...

हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक महिला की मौत, 6 गंभीर घायल।

न्यूज़ समय तक

उत्तराखंड में बस दुर्घटना -हल्द्वानी से अल्मोड़ा जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक महिला की मौत, 6 गंभीर घायल।

देहरादून, उत्तराखंड 15 जनवरी 2023। न्यूज़ समय तक, उत्तराखंड ब्यूरो चीफ नवीन चन्द्र पोखरियाल रामनगर, जिला नैनीताल उत्तराखंड।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भवाली कोतवाली के खैरना चौकी क्षेत्र में केमू बस स्विफ्ट कार से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में 25 यात्री सवार थे। हादसे में एक महिला मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसएसपी नैनीताल ने तत्काल एसपी सिटी सहित पुलिस टीम को मौके पर भेजा।

हल्द्वानी से अल्मोड़ा के शीतलाखेत आ रही बस चमड़िया के पास बस दुर्घटना का पहला अपडेट सामने आया है। चमड़िया के पास हुई केमू दुर्घटना में एक महिला की मौत हुई है। बस के नीचे हल्द्वानी निवासी मुन्नी बेलवाल (55) पत्नी मोहनचंद बेलवाल दबी रह गई। सीएचसी गरमपानी में चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल पंतनगर निवासी आकांक्षा यादव, ज्योलिकोट निवासी नमन बिष्ट तथा रुद्रपुर निवासी पूजा धामी को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया।

हल्द्वानी निवासी विक्की, हैदराबाद निवासी डी बलराज, ज्योलीकोट निवासी संजू, हल्द्वानी निवासी दीपा देवी, तथा नैनीपुल निवासी त्रिलोक सिंह व चंदन सिंह का सीएससी में ही उपचार किया गया।

गौरतलब है कि हल्द्वानी से अल्मोड़ा आ रही केमू बस चमड़िया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। सामने से आ रही कार को बचाने के प्रयास में केमू बस सड़क पर पलट गयी। इस दौरान यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव का काम शुरू किया है।

स्थानीय लोग यात्रियों को बाहर निकालने में जुटे हैं। फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है। और राहत और बचाव का काम किया जा रहा है। पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक बस में 22 से 23 लोग यात्रा कर रहे हैं। बस अल्मोड़ा की ओर जा रही थी। दुर्घटना के बाद पुलिस, एसडीआरएफ और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों का रेस्क्यू किया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप