मंगलवार, मई 21, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरमहिला के साथ अभद्रता का वीडियो हुआ वायरल

महिला के साथ अभद्रता का वीडियो हुआ वायरल

न्यूज़ समय तक

हमीरपुर महिला को पुलिस बुलाने की धमकी दे खीची साड़ी हमीरपुर: छह दिन पूर्व युवती से हुई दरिंदगी का वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया में एक दूसरा वीडियो महिला से अभद्रता करते वायरल हो रहा है। दूसरा वीडियो भी सिटी फारेस्ट का ही बताया जा रहा है। हालांकि मामले से पुलिस अंजान है। ऐसे में कन्हैया गिरोह के छह सदस्यों पर कार्रवाई के बाद भी वहां इनके सक्रिय होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

बीते गुरुवार को एक युवती से दरिंदगी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसे पुलिस ने संज्ञान में लेकर पहचान कर छह आरोपितों पर कार्रवाई की थी। घटना बीते मंगलवार थी। जिसमें अपने साथी के साथ मुख्यालय के सिटी फारेस्ट पहुंची युवती के साथ आरोपितों ने झुंड बना दरिंदगी की। मामले में पुलिस अभी पीड़िता व उसके साथी की तलाश नहीं कर पाई। वहीं मंगलवार को इंटरनेट मीडिया में एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साथी के साथ मौजूद महिला की एक युवक साड़ी खींचता नजर आ रहा है। इसी बीच महिला द्वारा आपस में पति-पत्नी बता इसका विरोध किया गया। जिस पर वहां पहुंचे तीन-चार युवक महिला को पुलिस बुलाने की धमकी दे रुपयों वाला बैग उठाने की बात समझ में आ रही है। वहीं महिला स्वयं को जनपद के एक कस्बे निवासी बताते हुए घर में फोन मिलाने की बात कहती नजर आ रही है। वहां मौजूद युवक महिला से अभद्रता करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सिटी फारेस्ट का ही बताया जा रहा है। इस बाबत एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि उन्हें ऐसे किसी वीडियो की जानकारी नहीं है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप