रविवार, मई 19, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरउत्तर प्रदेशन्यूज़ समय तक की कुछ की खास खबरें

न्यूज़ समय तक की कुछ की खास खबरें

न्यूज समय तक

🆔मनी लॉन्ड्रिंग केस: दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन ने सुप्रीम कोर्ट में दी जमानत अर्जी।

🆔सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडेय का दो दिवसीय मिस्र दौरा कल से, रक्षा मंत्री से भी करेंगे मुलाकात

🆔महाराष्ट्र के NCP विधायक जयंत पाटिल को ED का नोटिस, 22 मई को पूछताछ के लिए बुलाया

🆔अतीक हत्याकांडः ’15 दिन में दर्ज कराएं बयान’, 21 पुलिसकर्मियों को न्यायिक आयोग का नोटिस।

🆔कर्नाटकः दोपहर 1 बजे बेंगलुरु से दिल्ली रवाना होंगे सिद्धारमैया, कांग्रेस आलाकमान ने बुलाया।

🆔कर्नाटक में CM चुनने के लिए कांग्रेस नेतृत्व अधिकृत, दिल्ली जाने पर नहीं लिया फैसला- शिवकुमार।

🆔कर्नाटकः कांग्रेस पर्यवेक्षक सुशील शिंदे और अन्य दिल्ली रवाना, मल्लिकार्जुन खड़गे को देंगे रिपोर्ट।

🆔कर्नाटकः कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद अब दिल्ली में मंथन, आज आएंगे तीनों ऑब्जर्वर।

🆔मिर्जापुर- ट्रेन से उतरते समय दादी, पोते का पैर फिसलने से मौत,विन्ध्याचल धाम करने आए परिवार के साथ हुई दुर्घटना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,विन्ध्याचल थाना के रेलवे स्टेशन का मामला।

🆔प्रयागराज- ट्रेन की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा,ट्रैक पर नशे की हालत में मां-बेटे कर रहे थे झगड़ा,अचानक ट्रेन के आने से दोनों उसकी चपेट में आ गए,शिवकुटी थाना के लाला की सराय के पास हुआ हादसा

🆔लखनऊ- 6 लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया,शहर में लूट की घटना को देते थे अंजाम,हसनगंज पुलिस ने 6 लुटेरों को दबोचा,मोबाइल और लूट का सामान हुआ बरामद.

🆔लखनऊ: बीएसपी सुप्रीमो ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई,मायावती ने 18 मई को इमरजेंसी मीटिंग बुलाई,निकाय चुनाव के परिणाम की समीक्षा करेंगी माया,बीएसपी के सभी बड़े नेता मीटिंग में बुलाए गए हैं,लखनऊ में मायावती की 18 मई को बड़ी बैठक,निकाय चुनाव में मिली हार की समीक्षा करेंगी।

🆔लखनऊ: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास पर भीड़,प्रदेश के कोने-कोने से समस्या लेकर आए लोग,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सभी की समस्या सुनी,जिलों के अधिकारियों को ब्रजेश पाठक ने दिए निर्देश,समस्याओं के तत्काल निस्तारण के निर्देश दिए गए।

🆔पीलीभीत- अज्ञात बदमाशों ने युवक की पीटकर बेरहमी से की हत्या, खून से लथपथ शव देख गांव में मचा हड़कंप, हत्या की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार, नेपाल सीमावर्ती भगवानपुरी बैलहा बाजरघाट का मामला.🆔सहारनपुर- देहरादून हाईवे पर मिला अज्ञात महिला का शव,अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत,मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है महिला,थाना जनकपुरी के देहरादून हाईवे की घटना.

🆔कौशाम्बी- डंपर और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी, 1 युवक टेलर में फंसा, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती , कोखराज थाना इलाके का मामला।

🆔पीलीभीत- युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से निर्मम हत्या, बदमाशों ने युवक को बांधकर पीट-पीटकर मार डाला, युवक की हत्या के पहले बदमाशों ने हाथ-पैरे तोड़े, हत्या की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार, हजारा के भगवानपुरी बैलहा बाजरघाट की घटना।

🆔एटा – संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की हुई मौत, परिजनों ने ससुरालीजनों पर लगाया आरोप, दहेज न देने पर हत्या करने का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए , विवाहिता की मौत के बाद ससुरालीजन शव छोड़कर फरार, थाना कोतवाली देहात के गांव नगला गलू की घटना.

🆔प्रयागराज: अतीक और अशरफ हत्याकांड के एक माह पूरे,न्यायिक आयोग ने 21 पुलिसकर्मियों को नोटिस दिया,सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी हुआ,लिखित बयान दर्ज कराने के लिए सभी को बुलाया ,पहले भी कुछ पुलिसकर्मियों से पूछताछ हो चुकी है,15 अप्रैल को माफिया ब्रदर्स की हत्या की गई थी.

🆔बदायूं- किसान को आवारा सांड ने पटका, किसान गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती , डॉक्टरों ने किया किसान को मृत घोषित, घटना के बाद घर में कोहराम मच गया, मूसाझाग थाना ग्राम सिमरिया का मामला.

🆔सहारनपुर- 2 खनन वाहनों की आमने सामने हुई जोरदार भिड़ंत,एक की हुई दर्दनाक मौत, तीन की हालत गंभीर,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर किया रेफर,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना बेहट क्षेत्र के गांव बाबैल की घटना।

🆔सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कियाBJP सरकार पर अखिलेश यादव ने बोला हमलाईमानदार अफसरों को निष्क्रिय पदों पर भेजा जा रहा- अखिलेशअपनी बेईमानी का सबूत दे रही BJP सरकार- अखिलेश।

🆔जालौन- नेशनल हाईवे पर टायर फटने से खाई में पलटी ऑटो,चालक की मौत, 2 बच्चों समेत 4 लोग गंभीर घायल,तेज रफ्तार ऑटो का टायर फटने के बाद हुआ हादसा,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,एट कोतवाली के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के पास की घटना

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप