शनिवार, अप्रैल 20, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमऔरैयाहमलावरों पर कोई कार्यवाही न किये जाने से ख़फ़ा उत्तर प्रदेश राजस्व...

हमलावरों पर कोई कार्यवाही न किये जाने से ख़फ़ा उत्तर प्रदेश राजस्व संग्रह अमीन संघ

न्यूज समय तक

कोतवाली पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही न किये जाने से ख़फ़ा उत्तर प्रदेश राजस्व संग्रह अमीन संघ विधुत बकाये की आरसी की बसूली करने गयी टीम पर बकायेदार एवं उसके स्वजनों के द्वारा ईंट पत्थरों से किया हमला।

रिपोर्ट आकाश उर्फ अक्की भईया संवाददाता न्यूज समय तक

बिधूना,औरैया। रविवार को विधुत बकाये की आरसी की बसूली करने गयी टीम पर बकायेदार एवं उसके स्वजनों के द्वारा ईंट पत्थरों से हमला किये जाने के मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही न किये जाने से ख़फ़ा उत्तर प्रदेश राजस्व संग्रह अमीन संघ ने आंदोलन की चेतावनी दी है।संघ के जिलाध्यक्ष अनूप बाजपेई ने उपजिलाधिकारी लवगीत कौर से भी इस मामले में आवश्यक कार्यवाही कराये जाने का अनुरोध किया है। कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कस्बे के संग्रह अमीन एवं उत्तर प्रदेश राजस्व संग्रह अमीन संघ के जिलाध्यक्ष अनूप बाजपेई ने कहा है कि रविवार को वह कस्बे के नवीन बस्ती में 180343 रुपये के विधुत बकाये की आरसी की बसूली करने गुलाव सिंह पुत्र सोनेलाल के यहां टीम के रामपाल सिंह अमीन, रामपाल दोहरे संग्रह सेवक, रविकुमार, शिवेंद्र संग्रह अमीन एवं अवर अभियंता रवि कुमार, लाइनमैन गुड्डू कुशवाह, अंकित के साथ गया था।इस दौरान गुलाब सिंह उनकी पत्नी कीर्ति देवी एवं पुत्री ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी के साथ ईट पत्थरों से हमला कर दिया ।इस दौरान उसने व उसकी टीम के लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। ईट पत्थर के हमले से संग्रह अमीन रामपाल सिंह व शिवेन्द्र सिंह को चोटे आई थी।कहा यदि कोतवाली पुलिस मौके पर न पहुंच जाती तो बड़ी घटना घटित हो सकती थी। पीड़ित संग्रह अमीन ने घटना के दौरान एक साथी द्वारा बनाया गया वीडियो भी कोतवाली पुलिस को दिया था। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन दिया था। घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद अभी तक कोई कार्यवाही न किये जाने से ख़फ़ा उप्र0 राजस्व संग्रह अमीन संघ में रोष व्याप्त है।संघ के जिलाध्यक्ष अनूप बाजपेई ने कहा कि पुलिस स्वयं उन लोगों को बचा कर लायी थी। घटना से सम्बंधित वीडियो भी उन्होंने कोतवाली पुलिस को सौंपा था। बाबजूद इसके अभी तक दोषी लोगों के विरुद्ध कोई सार्थक कार्यवाही नहीं हुई है। उन्होंने उपजिलाधिकारी लवगीत कौर से भी उस मामले में सार्थक कार्यवाही कराये जाने का अनुरोध किया है। कहा यदि पुलिस ने अतिशीघ्र सार्थक कार्यवाही न की तो आन्दोलन की रुपरेखा तैयार कर आन्दोलन धरना प्रदर्शन किया जायेगा। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ललित कुमार ने कहा कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।दोषी लोगों के विरुद्ध कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।आये दिन बसूली के दौरान बकायेदारों द्वारा की जा रही घटनाओं को लेकर संग्रह अमीनों एवं संग्रह सेवकों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप