गुरूवार, मार्च 28, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमKanpurस्कूल पहुंचाने मे चल रही है मारुति वैन, बिना फिटनेस प्रमाण पत्र...

स्कूल पहुंचाने मे चल रही है मारुति वैन, बिना फिटनेस प्रमाण पत्र लिए ।

न्यूज समय तक

बिना फिटनेस प्रमाण पत्र लिए स्कूली नौनिहालों को भाड़े पर स्कूल पहुंचाने मे चल रही है मारुति वैन।

उपरोक्त मारुति वैन यूपी 77 वी 6259 का उपयोग स्कूली बच्चों स्कूल से लाने तथा ले जाने के लिए प्रयोग किए जाने की पुष्ट जानकारी मिलते ही उपरोक्त मारुति वैन को जिला यात्री एवं मालकर अधिकारी कानपुर देहात द्वारा कर दिया गया है ब्लैक लिस्टेड।

15 अप्रैल 2023 से समाप्त हो गई है उपरोक्त मारुति वैन केस्कूल पहुंचाने मे चल रही है मारुति वैन। प्रमाण पत्र की अवधि।

इतना सब कुछ होने के बाद भी लगातार उपरोक्त मारुति वैन का स्वामी उपरोक्त वाहन का रनिया के कई स्कूलों एवं नबीपुर के केंद्रीय स्कूल के नौनिहालों को लाने ले जाने में निरंतर कर रहा है उपयोग।

कानपुर देहात… निजी उपयोग के लिए जनपद कानपुर देहात के उप संभागीय परिवहन अधिकारी के कार्यालय से पंजीकृत मारुति वैन संख्या यूपी 77 वी 6259 का स्कूल के बच्चों को लाने ले जाने में उपयोग किए जाने की पुष्ट जानकारी मिलते ही जिला यात्री एवं मालकर अधिकारी आनंद राय जी कुरील ने पहले तो अवैध रूप से संचालित हो रही उपरोक्त मारुति वैन को ब्लैक लिस्टेड करते हुए अवैध रूप से संचालित हो रही उपरोक्त मारुति वैन की तलाश शुरू कर दी…. बताया जा रहा है कि उपरोक्त मारुति वैन के फिटनेस प्रमाण पत्र की 15 अप्रैल 2023 से अवधि समाप्त हो गई है…. इतना सब कुछ होने के बाद भी उपरोक्त मारुति वैन का दबंग चालक निरंतर प्रत्येक कार्य दिवस में उपरोक्त मारुति वैन का रनिया के कई स्कूलों तथा नवीपुर के केंद्रीय विद्यालय से नौनिहालों को लाने तथा ले जाने का उपयोग करके नौनिहालों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहा है…. प्राप्त जानकारी के आधार पर विगत महीने जनपद कानपुर देहात के यात्री एवं मालकर अधिकारी आनंद राय कुरील को मारुति वैन संख्या यूपी 77 वी 6259 का स्कूली बच्चों को भाड़े पर लाने तथा ले जाने में उपयोग किए जाने की शिकायत मिली थी उपरोक्त शिकायत के आधार पर जिला यात्री एवं मालकर अधिकारी द्वारा बारा जोड़ के पुल के ऊपर से गुजर रही उपरोक्त स्कूली बच्चों से भरी उपरोक्त मारुति वैन को पकड़ने का प्रयास किया था लेकिन उपरोक्त मारुति वैन चालक स्कूली बच्चों से भरी मारुति वैन को तेज गति से लहराते हुए भगा ले गया था तब से निरंतर पी टी यो अपने दल के सदस्यों के साथ उपरोक्त मारुति वैन की तलाश में जुटे थे बताया जाता है कि उपरोक्त मारुति वैन की 15 अप्रैल 2023 से फिटनेस प्रमाण पत्र की अवधि समाप्त होने के बाद जिला यात्री एवं मालकर अधिकारी ने उपरोक्त मारुति वैन को ब्लैक लिस्टेड करके उपरोक्त मारुति वैन की तलाश शुरू कर दी है जिला यात्री एवं मालकर अधिकारी ने बताया कि उपरोक्त मारुति वैन पर स्कूली बच्चे उपरोक्त वाहन की क्षमता से अधिक बैठे हुए थे एवं उपरोक्त मारुति वैन का पंजीकरण निजी उपयोग के लिए है लेकिन इसका उपयोग स्कूली बच्चों को भाड़े पर लाने तथा ले जाने में किया जा रहा है उपरोक्त गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन उपरोक्त गाड़ी का चालक स्कूली बच्चों से भरी उपरोक्त गाड़ी को तेज गति से भगा कर मौके से भाग निकला क्योंकि उपरोक्त गाड़ी में स्कूली बच्चे बैठे थे इसलिए उपरोक्त गाड़ी का पीछा नहीं किया जा सका…. एक सवाल के जवाब में जिला यात्री एवं माल कर अधिकारी ने बताया कि उपरोक्त मारुति वैन को ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है एवं अवैध रूप से संचालित उपरोक्त मारुति वैन की तलाश की जा रही है….

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप