गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमखेलसेमीफानल के शानदार मुकाबले में कुतुकपुर अंजली टीम ने मौजी क्रिकेट टीम...

सेमीफानल के शानदार मुकाबले में कुतुकपुर अंजली टीम ने मौजी क्रिकेट टीम को 4 विकेट से हराया।

न्यूज़ समय तक

फिरोजाबाद – सिरसागंज न्यूज़ समय तक// रिपोर्टर राघवेंद्र सिंह

20 जनवरी सेमीफानल के शानदार मुकाबले में कुतुकपुर अंजली टीम ने मौजी क्रिकेट टीम को 4 विकेट से हराया ।सिरसागंज के मोहल्ला अध्यापक नगर में स्थित यंग स्टार क्रिकेट ग्राउंड पर पिछले कई दिनों से चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफानल मुकाबले में अंजली क्रिकेट क्लब ने सिरसागंज के कौरारा रोड वाले मौजी क्रिकेट टीम को 4 विकेट के अंतर से हरा दिया ।

इस टूर्नामेंट के आयोजक एसपीएल -2 क्लब ने इस टूर्नामेंट का आयोजन युवाओं मैं खेलकूद की भावना के विकास के लिए किया है । सेमीफानल मैच का उद्घाटन करने पहुंचे मुख्यातिथि समाजसेवी राघवेंद्र सिंह पत्रकार ने फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया और दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया वहीं आयोजक मंडल मैं शामिल राहुल मिश्रा , ऋषभ जादौन , सोनू ठाकुर , हिमांशु , राहुल बाथम , श्याम पोरवाल , पत्रकार गौरव मिश्रा , प्रदीप मिश्रा , प्रणय निवेदन राजपूत आदि ने खिलाड़ियों के स्वल्पाहार के लिए फलादि का वितरण किया ।

गौरतलब है कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही मौजी क्रिकेट क्लब की टीम ने 10 ओवर में 96 रन बनाए थे जबकि ग्राम कुतकपूर की अंजली क्रिकेट टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट हाथ में रहते आखरी ओवर की चौथी बॉल पर ही विजय श्री दर्ज की ।

मैन ऑफ द मैच सौरभ को मुख्य अतिथि राघवेंद्र सिंह ने मेडल व नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया ।

बाइट –प्रणय निवेदन राजपूत आयोजक

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप