शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमखेलललौली थाना क्षेत्र के कस्बे के दाऊद गौतम ग्राउंड में क्रिकेट का...

ललौली थाना क्षेत्र के कस्बे के दाऊद गौतम ग्राउंड में क्रिकेट का शुभारंभ किया गया, ललौली क्रिकेट क्लब का हुआ आगाज।

न्यूज़ समय तक

ललौली क्रिकेट क्लब का हुआ आगाज।

थाना अध्यक्ष रविंद्र श्रीवास्तव एवं जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद सलमान ने फीता काटा।

ललौली क्रिकेट के दाऊद गौतम ग्राउंड का हुआ उद्घाटन।

श्रीराम अग्निहोत्री न्यूज़ समय तक ब्यूरो चीफ फतेहपुर।

फतेहपुर,ललौली थाना क्षेत्र के कस्बे के दाऊद गौतम ग्राउंड में क्रिकेट का शुभारंभ किया गया।

जिसमें प्रति टीम की एंट्री 1000 रुपए रखी गई। क्षेत्र के 16 टीमों ने एंट्री फीस जमा करके क्रिकेट मैच खेलने का उत्साह वर्धन दिखे। वहीं क्रिकेट गांव का उद्घाटन करने के लिए

ललौली थानाध्यक्ष रविंद्र श्रीवास्तव एवं जिला पंचायत सदस्य ने मैच का शुभारंभ किया।

ललौली थानाध्यक्ष रविंद्र श्रीवास्तव ने पहली बॉल खेल कर सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। पहला मैच महमदपुर टीम और दरियाबाद की टीम के बीच में खेला गया। जिसमें महमदपुर की ओर से आशीष ने 23 रन सर्वाधिक रन बनाए और अरुण ने 9 रन बनाए। महमदपुर की टीम ने 12 ओवर में 99 रन बनाया। जिसके जवाब में दरियाबाद की टीम ने 11ओवर 2 गेंद में मैच जीत लिया। वहीं ललौली थानाध्यक्ष रविंद्र श्रीवास्तव ने महमदपुर की टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए हर विकेट में 500 रू का पुरस्कार भी दिया।वही जो टीम फाइनल विजेता होगी उसे 10 हजार रुपए ट्राफी के साथ दिया जाएगा।

उपविजेता टीम को 5 हजार का इनाम दिया जाएगा। क्रिकेट के उद्घाटन के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में ललौली थानाध्यक्ष रविंद्र श्रीवास्तव ललौली पूर्व प्रधान मुबारक, जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद सलमान उपस्थित रहे।

क्रिकेट मैच का संचालन कर रहे दाऊद गौतम, अबरार गौतम, मास्टर हारून, आले नबी, नफासत अली, अमरपाल अढावल, मुकीम खान आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप