गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमराजनीतिराज्य और शहरों से बडी खबरें।

राज्य और शहरों से बडी खबरें।

न्यूज समय तक

▶️प्रयागराज से बड़ी खबर

जिले के वरिष्ठ अधिकारी को भी न्यायालय की अनुमति के बिना अग्रिम विवेचना कराने का अधिकार नहीं; सुप्रीम कोर्ट।

▶️दिल्ली से बड़ी खबर

ब्रजभूषण शरण सिंह के आवास की सुरक्षा बढ़ी। दिल्ली स्थित आवास के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा.

▶️रामपुर से बड़ी खबर

पुलिस ने रिटायर्ड सीओ आले हसन गिरफ्तारअजीमनगर पुलिस ने आले हसन को किया अरेस्टसपा नेता आजम खान के बेहद करीबी है आले हसनजमीनों पर कब्जा कराने के आरोप में हैं केस दर्जजौहर यूनिवर्सिटी कैम्पस की जमीनों का मामलाकोर्ट से चल रहा आले हसन का गैर जमानती वारंट

▶️दिल्ली से बड़ी खबर

जंतर मंतर के आस पास बढ़ाई गई सुरक्षाखाप पंचायतों के दिल्ली पहुंचने को लेकर सुरक्षा बढ़ीजंतर मंतर पर एंट्री से पहले हो रही है चेंकिगकई दिनों से धरने पर बैठे है पहलवानबृजभूषण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठे हैं पहलवान।

▶️लखनऊ से बड़ी खबर

खबर का बहुत बड़ा असर लखनऊ पुलिस ने भंडारे पर विवादित आदेश वापस लियाबजरंगबली जी के भंडारे के लिए अनुमित लेने को कहा था भारी विरोध के चलते लखनऊ पुलिस का यू टर्न लखनऊ में ज्येष्ठ माह में हजारों भंडारा चलता हैलाखों लोग हनुमान जी का प्रसाद पाते है लोग।

▶️प्रयागराज से बड़ी खबर

उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबरहत्या से पहले उमेश पाल से हुई थी बातअतीक अहमद से हुई थी फोन पर बातचीतगुड्डू मस्लिम ने दोनों की कराई थी बातचीतउमेश पाल के घर जाकर दोनों की कराई थी बातउमेश पाल और अतीक की फोन पर कराई थी बातसाबरमती जेल से अतीक की गई थी बात।

▶️लखनऊ से बड़ी खबर

मुख्तार अंसारी का करीबी जुगनू वालिया पंजाब से गिरफ्तार, जुगनू को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर लखनऊ लाएगी पुलिस, एक लाख का इनामी जुगनू वालिया गिरफ्तार किया गया, हत्या, रंगदारी समेत कई अपराधों को अंजाम देता था जुगनू , आलमबाग में रेस्टोरेंट मालिक की हत्या के बाद से फरार था।

▶️अयोध्या से बड़ी खबर

गन्ने के खेत में मिला युवक का शव, पूराकलंदर के अलावलपुर गांव में मिला शव, गन्ने के खेत में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप