शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमहमीरपुररंजिश में कुल्हाड़ी से महिला को किया लहुलूहान।

रंजिश में कुल्हाड़ी से महिला को किया लहुलूहान।

न्यूज समय तक

कुलदीप सोनकर ( न्यूज़ समय तक ) संवाददाता (राठ क्षेत्र

रंजिश में कुल्हाड़ी से महिला को किया लहुलूहान।

बचाव में आये पति के साथ भी की मारपीट, 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज। हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र में पानी भरने के लिए गई महिला पर 4 दबंगों ने रंजिश के चलते लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से हमलाकर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद महिला को बचाने के लिए उसका पति मौके पर आया तो दबंगों ने महिला के पति को भी पीटकर घायल कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची राठ कोतवाली पुलिस ने खून से लथपथ महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

राठ कोतवाली क्षेत्र के टोला गांव की निवासी सबरानी पत्नी राकेश ने राठ कोतवाली में घटना की तहरीर देकर बताया कि बीते करीब दो माह पूर्व गांव के दबंग बाबूलाल पुत्र बैजू ने उसके मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके संबंध में उन्होंने राठ कोतवाली में आरोपी बाबूलाल के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी। बताया कि इसी बात को लेकर बाबूलाल व उसका परिवार उससे रंजिश मानते आ रहे हैं। बताया कि वह गांव के ही सिद्ध बाबा स्थान में पानी भरने के लिए कई हुई थी, तभी वहां पर मौजूद दबंग बाबूलाल, करिया उर्फ रमेश, राजेश व विदिशा पुत्र रमेश उसे देखकर गालियां देने लगे।बताया कि जब उसने गाली गलौज करने का विरोध किया तो सभी ने लाठी डंडा व कुल्हाड़ी से हमला कर उसे गंभीर रूप से लहूलुहान कर दिया। बताया कि उसके साथ मारपीट होती देखकर जब उसका पति राकेश उसे बचाने के लिए थोड़ा तो सभी दबंगों ने एक राय होकर उसके पति के साथ भी मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया कि उसके शरीर में कई जगह गंभीर रूप से चोटें आईं हैं। मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि घायल महिला की तहरीर के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप