शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमअपराधयमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, कार में जिंदा जले दिल्ली...

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, कार में जिंदा जले दिल्ली के दो युवक

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, कार में जिंदा जले दिल्ली के दो युवक
न्यूज़ समय तक

नोएडा से ब्यूरो चीफ सुधीर सिंह।

नौहझील थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोल-60 पर भीषण सड़क हादसा हुआ। सोमवार की सुबह छह बजे के लगभग माइल स्टोन 60 पर गांव चांदपुर खुर्द के समीप नोएडा से आगरा की ओर दुर्घटनाग्रस्त खड़े ट्रैक्टर में पीछे से घुसी सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

कार पलटने के बाद उसमें आग लग गई और कार सवार दो लोग जिंदा जल गए। पुलिस के अनुसार मृतक दिल्ली के बताए जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। पुलिस ने जली कार के नंबर के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की है।

सोमवार की रात यमुना एक्सप्रेस वे के गांव चांदपुर के करीब एक ट्रैक्टर खराब हो गया था। सुबह छह बजे के करीब तेज गति से आती स्विफ्ट कार पीछे से ट्रैक्टर-ट्राली में घुस गई और अनियंत्रित होकर पलट गई। कार के पलटते ही उसमें आग लग गई। कार सवार जब तक उससे बाहर निकले आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया और कार में आगे की दो व्यक्ति उसमें जिंदा जल गए।

थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि गाड़ी के नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान वेस्ट करावल नगर ईस्ट दिल्ली निवासी लाला व सोनू कुमार के रूप में हुई है। दोनों कार के आगे बैठे हुए हैं। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। साथ ही दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार में आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है। मौके पर फारेंसिक टीम ने जांच के लिए नमूने लिए हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप