शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमKanpurमेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित।

मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित।

न्यूज समय तक

सरवनखेड़ा के वीएसकेडी इण्टर कालेज ने मेधावी छात्र छात्राओं को किया सम्मानित।

एमएलसी अविनाश सिंह चौहान के बडे़ भाई राघवेंद्र सिंह चौहान ने टाप टेन छात्रा आकांक्षा सिंह को मुफ्त शिक्षा का दिया भरोसा।

कानपुर देहात…विकास खण्ड क्षेत्र के विंदा सिंह कृष्णा देवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य राजकिशोर सिंह परिहार की मौजूदगी में आज बुधवार को हाई स्कूल व इंटर के मेधावी छात्र छात्राओं का स्वागत सम्मान समारोह का आयोजन किया जहाँ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे एमएलसी अविनाश सिंह चौहान के बडे़ भाई भाऊराव देवरस महाविद्यालय के चेयरमैन राघवेंद्र सिंह चौहान ने मेधावी छात्र छात्राओं को गीता व पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया और उज्जवल भविष्य की कामना की इसी के साथ ही इंटर मीडिएट टाप टेन की छात्रा आकांक्षा सिंह को विद्यालय में मुफ्त शिक्षा देने का वादा किया है।

सरवनखेड़ा विकास खण्ड क्षेत्र के विंदा सिंह कृष्णा देवी इंटर कॉलेज में हाई स्कूल इंटर बोर्ड परीक्षा परिणाम मे विद्यालय के टाप फाइफ छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था जो कि विद्यालय के प्रधानाचार्य राज किशोर सिंह परिहार की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ। जहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे एमएलसी अविनाश सिंह चौहान के बडे़ भाई एवं भाऊराव देवरस महाविद्यालय के चेयरमैन राघवेंद्र सिंह चौहान ने इंटर की टाप टेन की छात्रा आकांक्षा सिंह, गरिमा बाजपेई, आकांक्षा शर्मा, आरती यादव, साहिल सिंह, रोहणी पाल, शालिनी, सहित इंटर के १४ मेधावी जिन्होने ९४,२० से ८७ प्रतिशत अंक छात्र छात्राओं ने अर्जित किये को माला पहनाकर मिठाई खिलाकर व पुष्प गुच्छ भेंट किया।

वहीं हाई स्कूल के टाप फाइफ के मेधावी रिया सिंह, शोभा, साधना सिंह, प्रज्ञा तिवारी, निधी जिन्होने ९१ से ८५ प्रतिशत अंक अर्जित किया है।इस अवसर पर मुख्य अतिथि राघवेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि मेहनत और लगन से बडा से बडा़ मुकाम हासिल किया जा सकता है जो कि विद्यालय की छात्रा आकांक्षा सिंह ने कर दिखाया है। ऐसी मेधावी छात्रा से सीख लेनी चाहिए जिसने विपरीत परिस्थितियों में भी डटकर मेहनत की है ऐसी छात्रा के लिए हमारे विद्यालय के दरवाजे खुले हैं। और हर सुविधा मुफ्त दी जाएगी। वहीं इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राजकिशोर सिंह परिहार ने विद्यालय का गौरव बढाने वाले मेधावी छात्र छात्राओं को माला पहनाकर मिठाई खिलाकर आशीर्वाद दिया और सभी सफल छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। वही आए हुए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया….

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप