गुरूवार, मार्च 28, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमरवैयामिथुन दा ने ममता दीदी के खेमें में मचाया हंगामा, कहा- बंगाल...

मिथुन दा ने ममता दीदी के खेमें में मचाया हंगामा, कहा- बंगाल में बदलाव के लिए आंदोलन जरूरी।

न्यूज़ समय तक

न्यूज़ समय तक, उत्तराखंड ब्यूरो चीफ नवीन चन्द्र पोखरियाल रामनगर, जिला नैनीताल उत्तराखंड।

मिथुन दा ने ममता दीदी के खेमें में मचाया हंगामा -बीजेपी के संपर्क में ममता बनर्जी के 21 एम एल ए, मिथुन चकवर्ती का दावा, कहा- बंगाल में बदलाव के लिए आंदोलन जरूरी।

न्यूज़ समय तक, कोलकाता 19 जनवरी 2023। बॉलीवुड के पूर्व प्रसिद्ध अभिनेता और पश्चिम बंगाल भाजपा के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है सत्ताधारी तृणमूल कॉन्ग्रेस (टीएमसी) के 21 से अधिक नेता उनके संपर्क में हैं।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “मैं अब भी कह रहा हूँ कि टीएमसी के 21 से ज्यादा नेता मेरे संपर्क में हैं। मैं सबूत के बिना बात नहीं करता और आने वाले समय में और खुलासा करूँगा।”

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वे हार से नहीं डरते, लेकिन चाहते हैं कि चुनाव बिना किसी हिंसा के स्वतंत्र रूप से हो। साल 2021 में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों को लेकर उन्होंने कहा, “तीन सीटों से हम 77 सीटों पर पहुँच गए। हाँ, हम जीत नहीं पाए, लेकिन हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।”

पूर्व बॉलीवुड अभिनेता चक्रवर्ती ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ भी स्थायी नहीं है और पश्चिम बंगाल में एक राजनीतिक परिवर्तन अपरिहार्य था। उन्होंने कहा कि सिर्फ ‘आंदोलन’ ही राज्य में ‘कथित ‘भ्रष्ट स्थिति’ पर अंकुश लगा सकता है।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और महासचिव बीएल संतोष ने बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा है कि वे राज्य में कड़ी मेहनत करते रहें।

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित नहीं किए जाने पर भी चुटकी लेते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “मुझे आमंत्रित नहीं किया गया था, लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है? मुझे सात दिन बाद एक अन्य अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। हालाँकि, मैं नहीं जा सका, क्योंकि मेरे पास समय नहीं था।”

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप