शनिवार, अप्रैल 20, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरउत्तर प्रदेशमहिला ने अपने दो प्रेमियों को मिलने ससुराल बुलाया, पुलिस ने किया...

महिला ने अपने दो प्रेमियों को मिलने ससुराल बुलाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

न्यूज समय तक

पति काम की तलाश में विदेश गया हुआ था. पत्नी का इस दौरान अपने मायके आना-जाना ज्यादा होने लगा. इस बीच उसके मायके पक्ष के दो लोगों से अवैध संबंध हो गए. महिला उन्हें घर भी बुलाने लगी. उसने अपने दोनों प्रेमियों को ससुराल में भी बुला लिया. तीनों को एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में महिला की सास ने देख लिया. फिर पुलिस को बुलाकर तीनों के उनके हवाले कर दिया और केस दर्ज कराया।

हैरान करने वाला यह मामला यूपी के महराजगंज जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के गांव का है. यहां पर रहने वाले परिवार के युवक की शादी पड़ोस के गांव में रहने वाली युवती से हुई थी. शादी के बाद युवक रोजगार के लिए सऊदी अरब चला गया. पति के विदेश जाने के चलते उसकी पत्नी का अपने मायके में आना-जाना ज्यादा होने लगा. इस दौरान उसका मायके पक्ष के दो लोगों से अवैध संबंध हो गया. महिला उनसे मिलने के लिए मायके लगातार जाने लगी.महिला ने अपने दोनों प्रेमियों को मिलने के लिए ससुराल बुलाया हुआ था. वह उनके साथ कमरे में मौजूद थी. तभी महिला की सास वहां पहुंच गई. कमरे से आ रही आवाजों को सुन कर जब उसने झांका तो उसके होश ही उड़ गए. सास ने देखा कि बहू दो पुरुषों के साथ आपत्तिजनक हालत में थी. इसके बाद सास ने कमरे का ताला लगाकर तीनों को बंद कर दिया और डायल 112 पर फोन करके पुलिस को बुला लिया. पुलिस जब गांव पहुंची. महिला ने सारी बात पुलिस को बताई. पुलिस के सामने कमरे का दरवाजा खोला गया. बहू और दोनों युवकों को सास ने पुलिस के हवाले कर दिया.मामले पर जानकारी देते हुए आनंद कुमार गुप्ता ने कहा महिला ने अपनी बहू के खिलाफ शिकायत की है. बहू दो युवकों के साथ आपत्तिनजक हालत में थे. मामले में शांति भंग की कार्रवाई की गई है. जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप