बुधवार, अप्रैल 17, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमहमीरपुरमहिला नगदी व जेवर लेकर हुई फरार

महिला नगदी व जेवर लेकर हुई फरार

न्यूज समय तक

कुलदीप सोनकर ( न्यूज़ समय तक ) संवाददाता (राठ क्षेत्र

राठ में महिला हुई फरार

जमीन हड़पने के लालच के चलते 6 तोला सोना, 250 ग्राम चांदी के जेवरातों सहित हजारों की नगदी भी ले गई

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के ओंडेरा गांव में साढ़े 4 बीघा जमीन हड़पने के चक्कर में एक महिला 6 तोला सोना व ढाई सौ ग्राम चांदी के जेवरातों सहित हजारों रुपये की नगदी लेकर अपने 10 वर्षीय बच्चे को रोता बिलखता हुआ छोड़कर गांव के ही एक युवक के साथ फरार हो गई। पत्नी के फरार होने के बाद पीड़ित पति ने राठ कोतवाली में मामले की लिखित तहरीर देकर पत्नी को बरामद करने की गुहार लगाई है।राठ कोतवाली क्षेत्र के ओंडेरा गाँव के निवासी ग्रामीण सुरेंद्र ने दोपहर के समय राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर बताया कि उसकी पत्नी के नाम साढ़े चार बीघा कृषि भूमि है जिसे वह हड़पना चाहती है। बताया कि जमीन हड़पने के लालच के चलते उसकी पत्नी गांव के ही एक युवक के साथ रफूचक्कर हो गई है बताया कि उसकी पत्नी अपने साथ 6 तोला सोना एवं ढाई सौ ग्राम चांदी के जेवरातों के अलावा 5 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गई है। जो कि अपने 10 वर्षीय मासूम बच्चे को भी रोता बिलखता हुआ छोड़ गई है।

पत्नी के बैंक खाते में उसके 1 लाख रुपये भी जमा

बताया कि उसकी पत्नी के बैंक खाते में उसके 1 लाख रुपये भी जमा है। पीड़ित पति ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर पत्नी को बरामद कराने की गुहार लगाई है। मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला को तलाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप