शनिवार, अप्रैल 20, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमबॉलीवुडफोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ ने राखी सावंत और आदिल के निकाह की फोटो...

फोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ ने राखी सावंत और आदिल के निकाह की फोटो इंस्टाग्राम पर डाली ।

न्यूज़ समय तक

सिनेमा जगत से बड़ी खबर -‘उसके कहने पर मैंने कबूला इस्लाम, मौलाना ने निकाह कराया

आदिल के इनकार से टूटीं राखी सावंत, बताया- ‘मैंने खुद फोटो वायरल की

नई दिल्ली 12 जनवरी 2023। न्यूज़ समय तक, उत्तराखंड ब्यूरो चीफ नवीन चन्द्र पोखरियाल रामनगर, जिला नैनीताल उत्तराखंड।

बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी राखी सावंत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। बुधवार (11 जनवरी 2023) को सोशल मीडिया पर राखी और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की निकाह की तस्वीर वायरल हुई थी। बाद में राखी ने दावा किया कि उन्होंने ही निकाह की फोटो वायरल की थी, क्योंकि आदिल इस निकाह से इनकार कर रहा था। राखी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने हराम न करके हलाल किया। उन्होंने कहा कि फिर भी आदिल क्यों निकाह से इनकार कर रहा है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

वीडियो में आदिल के निकाह से इनकार करने के बारे में पूछे जाने पर राखी कहती हैं, ”क्या वो पागल हैं। मैंने निकाह के, कोर्ट के सारे प्रूफ दे दिए हैं। मौलाना ने शादी कराई है, ये भी प्रूफ दे दिए हैं। इससे ज्यादा और क्या प्रूफ दे सकती हूँ। मैंने अपना सबकुछ छोड़ छाड़ कर उसपर भरोसा करके उससे शादी की है। मुझसे आदिल ने एक साल तक निकाह के बारे में चुप रहने को कहा था। मैं सात महीने तक चुप रही, लेकिन मेरे बिग बॉस जाने के बाद कुछ ऐसा हुआ जो मेरे बर्दाश्त के बाहर था। इसलिए मैंने फोटो वायरल कर दिया। मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। नहीं चाहती थी कि उस तरह के केस हो, जो आजकल बहुत सारे हो रहे हैं।” 

वह आगे कहती हैं, ”आदिल मुझसे प्यार करता है लेकिन उसे उसकी फैमिली और न जाने कहाँ-कहाँ से दबाव आ रहा है। लेकिन इसमें मेरा क्या कसूर है। मैंने अपना नाम बदला। मैंने हराम न करके हलाल किया। हराम हर कोई करता है। मुझे हराम नहीं करना था। मैंने हलाल किया। मैं कहा गलत हूँ। जो हराम करे, एक-एक को छोड़ दे, वो चलेगा। लेकिन जो हलाल करे, वो गुनाहगार है क्या। मेरे घर में शादी हुई है और भारतीय कानून के हिसाब से शादी हुई है। बीएमसी के अधिकारी ने आकर खुद पेपर पर साइन किए थे।”

राखी आगे कहती हैं, “एक तरफ मेरी माँ को ब्रेन कैंसर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं दूसरी तरफ आदिल हमारी शादी से इनकार कर रहा है।” बकौल राखी, उन्होंने आदिल के कहने पर ही इस्लाम धर्म अपनाया। लेकिन अब वह शादी से इनकार कर रहा है। राखी ने कहा कि फोन करने पर वह इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर देते हैं। वहीं इससे पहले बुधवार (11 जनवरी 2023) को बॉलीवुड के फोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ ने राखी सावंत और आदिल की फोटो इंस्टाग्राम पर डाली थी और दोनों को शादी की बधाई दी थी। इसके साथ ही उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालाँकि बुधवार को ही बाद में पता चला कि ये फोटोज राखी ने ही वायरल किए थे। वायरल हुई तस्वीरों में शादी का प्रमाण पत्र भी दिख रहा है, जिसमे दोनों की शादी की तारीख 2 जुलाई, 2022 है। साथ ही इसमें राखी सावंत का नाम ‘फातिमा’ लिखा हुआ है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप