शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमKanpurफतेहपुर जनपद के थाना गाजीपुर पुलिस कस्टडी से भागा शातिर चोर सोती...

फतेहपुर जनपद के थाना गाजीपुर पुलिस कस्टडी से भागा शातिर चोर सोती रही पुलिस

न्यूज़ समय तक

फतेहपुर जनपद के थाना गाजीपुर पुलिस कस्टडी से भागा शातिर चोर सोती रही पुलिस

पीड़ित ने अपने बयान में बताया कि इतनी मेहनत से हम लोगों ने चोर को पकड़ा था और थाने में 112 डायल लाई थी फिर कैसे पुलिस कस्टडी से फरार हुआ चोर!?

श्रीराम अग्निहोत्री ब्यूरो चीफ फतेहपुर

फतेहपुर जनपद के थाना गाजीपुर के रतनतारा गांव के रहने वाले दयाराम पासवान ने आप बीती बताई कि करीब रात ग्यारह बजे दो चोर मेरे घर पर सो रही औरतों के ज़ेवर पैरो से व गले से उतार लिए लेकिन एक महिला के जाग जाने से दोनों चोर भाग गये, वादी दयाराम ने बताया कि मेरा भाई बड़ागांव से वापस रतन तारा आ रहा था उसी समय पूरी बात बताई तो भाई को जुकरा और सांखा के मध्य में दो लोग दिखाई पड़े तो उनसे पूछताछ करने लगे जिसमे एक भाग गया दूसरे को पकड़ लिया और अपने साथ रतनतारा ले आए, जहाँ पर पता चला कि धर्मेन्द्र रत्नतारा का चोर रिस्तेदार हैं, तब दयाराम ने एक सौ बारह डायल कर पुलिस बुला लिया और रात में ही तीन चार लोगो के साथ दयाराम थाने गया, पुलिस ने चोर को अपनी कस्टडी में लेकर दयाराम को यह कहकर भेज दिया कि सुबह शिकायती पत्र आकर दे देना, प्रार्थी जब सुबह दस बजे शिकायती पत्र देने आया तो थाने से चोर गायब था, बाहर आकर जब कुछ लोगों ने प्रार्थी को बताया कि सुबह ही चोर भाग गया हैं, प्रार्थी ने बताया कि कितनी मेहनत से हम लोगों ने शातिर चोर को पकड़वाया और वो थाने से भाग गया, प्रार्थी ने ये भी बताया कि चोर अपना नाम रवी बता रहा था लेकिन दूसरे चोर का नाम नहीं पता चल सका, पुलिस ने अस्वासन दिया हैं कि चोर को अति शीघ्र पकड़ा जायेगा। हालांकि मामला कुछ भी हो थाने से चोर भागने पर कई सवालिया प्रश्न खड़ा करता है कि जब थाने से चोर भागा तो पुलिस क्या सो रही थी इस विषय पर जानकारी दूरभाष के जरिए जब मीडियाकर्मी लेना चाहा गाजीपुर थाना अध्यक्ष ने कहा कि मैं छुट्टी पर हूं मुझे जानकारी नहीं है जब थाने का चार्ज संभाले बनर्जी से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा की पूरी जानकारी नहीं है अगर चोर भागा है तो पकड़ा जाएगा। मगर जब थाने में 112 नंबर लेकर आती है तो लिखा पढ़ी के साथ में थाने में चोर को सुभित करती है तो लाकप से कैसे भागा चोर!?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप