शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरउत्तर प्रदेशन्यूज समय तक के खास समाचार ।

न्यूज समय तक के खास समाचार ।

न्यूज समय तक

न्यूज समय तक के खास समाचार

1- लखनऊ -अखिलेश यादव की नई टीम घोषित की गई,वफादार और पुराने चेहरों को तरजीह मिली,अखिलेश की टीम में पिछड़ा वर्ग को महत्व,ओबीसी लीडर्स को अखिलेश की टीम में ज्यादा जगह,ओबीसी, वफादार और पुराने नेताओं को जगह,शिवपाल यादव को राष्ट्रीय महासचिव का बड़ा दायित्व,रामचरित मानस विवाद के बीच स्वामी का प्रमोशन,स्वामी प्रसाद मौर्य राष्ट्रीय महासचिव बने।

2- लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा राष्ट्रीय महासचिव बने,भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का जोरदार हमला,रामचरितमानस के अपमान का पुरस्कार मिला-त्रिपाठी,सपा चाहती है कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़े-त्रिपाठी,सपा जातीय संघर्ष उत्पन्न करना चाहती है-त्रिपाठी,सपा अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होगी- त्रिपाठी,अखिलेश यादव का जातिवादी चेहरा सामने आया-त्रिपाठी।

3- लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, मैं अपनी बात पर अडिग रहूंगा – स्वामी प्रसाद मौर्य, ‘कुत्ते भौंकते रहते हैं हाथी अपनी चाल चलता रहता है’, चंद मुट्ठी भर लोग हमारा विरोध कर रहे- स्वामी प्रसाद, देश की 97 फीसदी आबादी हमारे साथ है- स्वामी प्रसाद, मैंने आवाज उठाई लोगों के पेट में दर्द हो रहा- स्वामी प्रसाद, अखिलेश जी को कल मंदिर में जाने से रोका- स्वामी प्रसाद, जिनकी राजनीतिक हैसियत नहीं वह विरोध कर रहे – स्वामी प्रसाद, यह कारवां लगातार आगे बढ़ता रहेगा – स्वामी प्रसाद।

4- लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बड़ा बयान, लाल चौक पर राहुल गांधी के तिरंगा फहराने पर बोले,आज कांग्रेस भी भाजपा पर कर रही होगी गर्व-ब्रजेश,PM मोदी की अगुवाई में J&K में कानून का राज-ब्रजेश, कांग्रेस शासन में राहुल गांधी को कभी नहीं मिला मौका’, भाजपा सरकार में J&K से धारा 370 हटी- ब्रजेश।

5- लखनऊ- लखनऊ एयरपोर्ट पर विमान से टकराया पक्षी, पायलट की सूझबूझ से बाल-बाल बचे 180 यात्री, एयर एशिया की लखनऊ-कोलकाता फ्लाइट से टकराया पक्षी, विमान के दूसरे इंजन से रनवे पर टकराया पक्षी, पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर विमान को रोका, यात्रियों को वापस एयरपोर्ट परिसर में भेज दिया गया , यात्रियों को अब दूसरे विमान से ले जाने की तैयारी।

6- लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,’खाद्यान्न उत्पादन में यूपी की महत्वपूर्ण भूमिका’,देश में उत्तर प्रदेश नम्बर एक पर है-सीएम,’दुग्ध उत्पादन,सब्जी उत्पादन में यूपी एक नम्बर पर’,काशी दुनिया का सबसे प्राचीन नगर है-सीएम।

7- लखनऊ- अलीगंज थाना क्षेत्र में युवती की संदिग्ध हालत में मौत, जमीन पर पड़ा मिला शव,गले में मिला रस्सी का फंदा, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी।

8- कन्नौज – सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव का केंद्र पर निशाना,कल हमें मंदिर में दर्शन नहीं करने दिया-अखिलेश,क्या बीजेपी के लोग तय करेंगे कौन क्या करेगा-अखिेलेश, मुगल गार्डन का नाम बदलने पर बोले अखिलेश, ये लोग किसी का भी नाम बदल सकते हैं-अखिलेश, कल हमे-तुम्हे भी अमृत नाम दे सकते हैं-अखिलेश, कन्नौज की योजनाओं का भी नाम बदल दो-अखिलेश, नाम बदल दो लेकिन काम तो करो- अखिलेश यादव,बीजेपी किसी को स्वीकार नहीं कर सकती-अखिलेश,बीजेपी के बीमारी वोट से ठीक होगी- अखिलेश यादव,कन्नौज के मजदूरों की जम्मू में मौत पर बोले अखिलेश,मजदूरों के परिजनों को आर्थिक सहायता मिले-अखिलेश, ‘मृतकों के परिजनों को 50 – 50 लाख की आर्थिक मदद हो’।

9- उन्नाव – कानपुर-लखनऊ हाइवे पर कई वाहन आपस में भिड़े, टाटा बस में तेज रफ्तार ट्रॉला वाहन आकर भिड़ा, ट्रॉला वाहन की टक्कर के बाद बस गुमटी से टकराई, लखनऊ की ओर से आ रहे कंटेनर से ट्राला टकराया, टक्कर के बाद कन्टेनर से टकराया डीसीएम, घटना में करीब 15 लोग हुए घायल, हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये भेजा, सोहरामऊ के बजेहरा गांव के पास का मामला।

10- बरेली- भमोरा पुलिस ने 5 लोगों की बचाई जान, घना कोहरा होने के कारण तालाब में गिरी थी कार, ईको कार असंतुलित होकर तालाब में गिरी थी, पुलिस ने सभी को शकुसल तालाब से निकाला, पुलिस ने जेसीबी मशीन से कर को निकाला बाहर, भमोरा क्षेत्र के रमपुरा बुजुर्ग के पास का मामला।

11- वाराणसी- वाराणसी में नहीं थम रहा पठान फिल्म का विरोध , विकेंड-डे पर पठान फिल्म के विरोध में हिंदू जागरण मंच , हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, सिनेमा घर के बाहर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, आईपी मॉल के बाहर पुलिस फोर्स तैनात की गई , सिनेमा घर के बाहर जमकर लगाए नारे।

12- नोएडा – दिल्ली एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, नोएडा में रुक-रुक के हो रही बारिश , बारिश के साथ तेज हवाओं के चलते सर्दी बढ़ी , नोएडा की सड़कों पर पसरा सन्नाटा, बारिश के वजह से फिर तापमान में आई गिरावट।

13- हापुड़- हापुड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदमाश मनोज भाटी,कुख्यात बदमाश मनोज भाटी मुठभेड़ में मारा गया, पुलिस ने बदमाश मनोज भाटी को मार गिराया।

14- बिजनौर- पुलिस ने यूवक की हत्या का किया खुलासा, दोस्त ही निकला युवक का कातिल , शराब पीने के बाद रुपयों के विवाद में हत्या,आरोपी को किया गिरफ्तार,अवैध-तमंचा बरामद, थाना चांदपुर के नज़रपुर क्षेत्र का मामला।

15- मेरठ- हिंदू-मुस्लिम की जद्दोजहद में युवक ने किया सुसाइड, डीजे दुष्यन्त ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मुस्लिम पत्नी ने बनाया इस्लाम स्वीकारने का दबाव, 3 साल पहले परिवार की मर्जी के बगैर की थी शादी, परिवार ने मुस्लिम बहू को घर लाने से रोक दिया था,बहू फरहा पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप, नौचंदी के चित्रकूट कॉलोनी के घर में किया सुसाइ़ड, आरोपी फरहा का भाई अजमद इब्राहीम रालोद नेता।

16- गोरखपुर- राज्य मंत्री सुरेश राही की कार का एक्सीडेंट, ट्रैक्टर ट्रॉली से मंत्री के गाड़ी का एक्सीडेंट, दुर्घटना में बाल बाल बचे मंत्री सुरेश राही, सुचना पर मौके पर पहुंची सहजनवां पुलिस, SO सहजनवा ने मंत्री को अपनी गाड़ी में बैठाया, ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले जांच में जुटी, लखनऊ से देवरिया जा रहे थे मंत्री सुरेश राही,सहजनवां के पास हुआ सड़क हादसा।

17- सोनभद्र- लोढ़ी टोल प्लाजा पर सपाइयों ने किया प्रदर्शन, टोल प्लाजा के लेन पर रास्ता रोक की नारेबाजी, टोल टैक्स वसूलने के बावजूद सुविधाएं न देने का आरोप, राबर्ट्सगंज ओवर ब्रिज पर लाइटिंग कराने की मांग की, ओवरब्रिज पर जाली लगाने की भी मांग की,टोल प्लाजा के इंचार्ज को सौंपा ज्ञापन,मांगे पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी,राबर्ट्सगंज के लोभी टोल प्लाजा का मामला।

18- बरेली- भमोरा पुलिस ने 5 लोगों की बचाई जान, घना कोहरा होने के कारण तालाब में गिरी थी कार, ईको कार असंतुलित होकर तालाब में गिरी थी,पुलिस ने सभी को सकुशल तालाब से निकाला, पुलिस ने जेसीबी मशीन से कर को निकाला बाहर,भमोरा क्षेत्र के रमपुरा बुजुर्ग के पास का मामला।

19- मेरठ- रुपए के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक घायल, पुलिस ने घायलों को मवाना सीएससी में कराया भर्ती, 10 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, दोनों पक्षों में चले धारदार हथियार व लाठी-डंडे, हस्तिनापुर के सैफपुर करमचंदपुर का मामला।

20- आगरा – आगरा सेंट्रल जेल में जम्मू कश्मीर से लाए गए 10 बंदी, 8 बंदियों पर पीएसए एक्ट के तहत हुई है कार्रवाई, दो पाकिस्तानी बंदी भी आगरा सेंट्रल जेल लाए गए, सेंट्रल जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, सेंट्रल जेल में 78 बंदी जम्मू कश्मीर के हुए।

21- हापुड़- हापुड़ में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदमाश मनोज भाटी, कुख्यात बदमाश मनोज भाटी मुठभेड़ में मारा गया, पुलिस ने बदमाश मनोज भाटी को मार गिराया।

22- हरदोई- बेनीगंज, कछौना, संडीला में चला चेकिंग अभियान, बिजली चोरी रोकने के लिए चला चेकिंग अभियान, 15 घरों में कटिया से बिजली चोरी पकड़ी गई, 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

23- एटा – एचटी लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत, युवक की मौत पर परिजनों में कोहराम, पीएचसी के डॉक्टरों ने युवक को किया मृत घोषित, अलीगंज क्षेत्र के अलीगंज कायमगंज रोड की घटना।

24- हल्द्वानी- रेलवे भूमि का सीमांकन शुरू हुआ, जिला प्रशासन, रेलवे और नगर निगम के अधिकारी मौजूद, रेलवे स्टेशन के पास से शुरू हुआ रेलवे भूमि का सीमांकन, सीमांकन के दौरान पर्याप्त पुलिस फोर्स तैनात, SC में 7 फरवरी को होनी है रेलवे प्रकरण में सुनवाई।

25- हल्द्वानी- हल्द्वानी के रेलवे अतिक्रमण का मामला, बहुचर्चित रेलवे सीमांकन शुरू किया गया, राजस्व,नगर निगम-वन और रेलवे ने सर्वे शुरू किया, अपर एडीएम के नेतृत्व में संयुक्त सर्वे का काम शुरू।

26- दिल्ली- खालिस्तानी पोस्टर लगाने वाले 2 गिरफ्तार,पंजाब के बाद दिल्ली में खालिस्तानी स्लीपर सेल एक्टिव,गणतंत्र दिवस के पहले खालिस्तानी पोस्टर चिपकाए गए थे।

27- ओडिशा- ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री को गोली मारी गई, स्वास्थ्य मंत्री नब दास की हालत बहुत गंभीर, ASI गोपाल दास ने स्वास्थ्य मंत्री को गोली मारी, मंत्री को एयरलिफ्ट कर भुवनेश्वर ले जाया गया, स्वास्थ्य मंत्री नब दास के सीने में गोली लगी, एक कार्यक्रम में जाते समय गोली मारी गई, बृजराज नगर में स्वास्थ्य मंत्री को गोली मारी, गोली चलाने वाला आरोपी गोपाल दास गिरफ्तार।

28- लखनऊ- इकाना स्टेडियम फ्लड लाइट से जगमगाया,स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों की लगातार बढ़ रही भीड़,कुछ देर बाद में भारत-न्यूजीलैंड के बीच T-20 मुकाबला,अलग-अलग जगहों से इकाना स्टेडियम पहुंचे लोग।

29 – लखनऊ- राजधानी लखनऊ में दबंगों का बोलबाला,राह चल रहे परिवार के साथ की मारपीट,हजरतगंज में दबंगों ने महिला के साथ की मारपीट,दबंगों की दबंगई का वीडियो हो रहा वायरल,मोबाइल, पर्स लूटने की कर रहे थे कोशिश,परिवार के विरोध करने पर किया गाली गलौच,हजरतगंज के राजभवन चौराहे का मामला।

30- लखनऊ- स्कूल कालेजों के बाहर बेखौफ होकर घूमते शोहदे,कॉलेज जा रही छात्रा का शोहदों ने पकड़ा हाथ,विरोध पर छात्रा की बीच सड़क पर पिटाई की,शर्मनाक घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया,नाका थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर का मामला।

31- लखनऊ- इकाना स्टेडियम के बाहर भारी भीड़,बड़ी संख्या दर्शक क्रिकेट देखने पहुंचे,कुछ देर के बाद शुरू होगा क्रिकेट मैच,हाथों में तिरंगा,चेहरे पर टैटू लगाकर पहुंचे दर्शक,इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच है टी-20 मैच।

32- गोरखपुर- विवि परिसर से रवाना हो रही पोलिंग पार्टियां, ADM वित्त के नेतृत्व में पोलिंग पार्टियां रवाना, गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक चुनाव का मामला, कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां रवाना।

33- बाराबंकी – जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक व्यक्ति को आई गंभीर चोटें,अस्पताल में भर्ती, गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया रेफर, कोठी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव का मामला।

34- वाराणसी- ट्रेनों में यात्रियों का समान चोरी करने वाला अरेस्ट,कैंट जीआरपी ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार,IRCTC के पेंट्रीकार का ड्रेस पहन करता था चोरी,चोरी की मोबाइल अभियुक्त के पास से बरामद,वाराणसी के कैंट GRP ने भेजा अभियुक्त को जेल।

35- आगरा- नेशनल हाइवे सर्विस रोड पर जमकर मारपीट,ठेलों पर शराब पी रहे युवकों में हुई मारपीट,युवक का बैटरी रिक्शा तोड़ा,एक के टूटे दांत,मारपीट के दौरान सर्विस रोड पर लगा लंबा जाम,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,आगरा के न्यू आगरा थाने का मामला।

36- आगरा- पठान मूवी देखकर आपत्तिजनक टिप्पणी मामला, आरोपी मुबीन खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज, हिंदूवादी नेता अभिषेक शर्मा ने दर्ज कराया मुकदमा, आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र का मामला।

37- झांसी- बीजेपी समर्थक संत अर्पित दास जी महाराज का ट्वीट,स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर अर्पित दास का ट्वीट,तुम पाकिस्तान चले जाओ,किराया हमसे ले लो- अर्पित,‘तुम जैसे विधर्मी हिंदुओं को बांटने का काम कर रहे हैं’,तुम्हें चादर और फादर से चंदा मिल रहा- अर्पित दास,अर्पित दास जी महाराज का स्वामी प्रसाद पर हमला।

38- आगरा- मामूली विवाद में युवकों के बीच जमकर मारपीट,मारपीट से आहत युवक ने फांसी लगाकर दी जान,परिजनो ने हत्या का लगाया आरोप, थाने में दी तहरीर,पुलिस ने तीन लोगों को लिया हिरासत में,बाह थाना क्षेत्र के टोड़ीपुरा गांव का मामला।

39- हापुड़- थाने में बैठकर ठाठ से हुक्का पी रहा युवक,रील बनाने के शौकीन युवक ने थाने को बनाया हुक्काबार,थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों की युवक पर नही पड़ी नजर,थाने में बैठकर हुक्का पीता युवक बना चर्चा का विषय,थाने में हुक्का पीते युवक का वीडियो हो रहा वायरल,थाना हाफिजपुर में बैठकर हुक्का पी रहा युवक।

40- पीलीभीत- घर में घुसे कुत्ते की बेरहमी से पिटाई,पीट-पीटकर रेलवे ट्रैक के किनारे पानी में फेंका,कुत्ते की रातभर ठन्डे पानी से निकल गई जान,पशु प्रेमियों ने आरोपी के खिलाफ दी तहरीर,पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया केस,पूरनपुर के लाइनपार साहूकारा का मामला।

41- हाथरस- सपा राष्ट्रीय महासचिव बने रामजीलाल सुमन,समाजवादी पार्टी में रामजीलाल सुमन को अहम स्थान,केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं रामजीलाल सुमन,राष्ट्रीय महासचिव बनने पर समर्थकों में खुशी,बहरदोई गांव के रहने वाले हैं रामजीलाल सुमन।

42- कौशाम्बी- दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या मामला, पुलिस ने 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, 25 हजार का इनामी मुख्य अभियुक्त फरार, करारी थाने के कुतुब आलमपुर का मामला।

44- बांदा- कल्लू सिंह की संदिग्ध मौत मामले में नया मोड़,DIG विपिन मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया,ग्रामीणों और मृतक के परिजनों से भी की बातचीत,परिजन विरोधियों पर लगा रहे हत्या का आरोप,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं हुई हत्या की पुष्टि,पैलानी थाना क्षेत्र के मरझा गांव का मामला।

45- बदायूं- ग्राम प्रधान ने सचिव पर लगाया आरोप, पात्रों का आवास सूची से नाम काटने का आरोप, फर्जी हस्ताक्षर करने का भी लगाया आरोप, सचिव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, अंबियापुर क्षेत्र की पंचायत पिंडोल का मामला।

46- हरदोई- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे हरदोई,बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह किया स्वागत,क्षेत्र के मंदिर सुनासीर नाथ में टेका मत्था,क्षेत्रीय विधायक आशीष सिंह आशु के घर पहुंचे,मल्लावा ब्लॉक के बरहुआ गांव में कार्यक्रम में पहुंचे।

47- सहारनपुर- हरियाणा के खनन कारोबारियों के हौसले बुलंद,यूपी की सीमा में घुसकर दिनदहाड़े अवैध खनन,दिनदहाड़े अवैध खनन कर रहे हरियाणा के कारोबारी,अफसरों की लापरवाही से यूपी को राजस्व की हानि,बड़ी-बड़ी JCB मशीनों से खनन का वीडियो वायरल,खनन अधिकारी एनके दास की भूमिका संदिग्ध,बेहट तहसील के असलमपुर बरथा क्षेत्र का मामला।

48- चन्दौली- जिला प्रशासन का अतिक्रमणकारियों पर चला हंटर,जंगल की जमीन को अतिक्रमणकारियों से कराया मुक्त,कई किसानों ने जंगल की जमीन पर किया था कब्जा,जंगल की लगभग 50 हेक्टेयर जमीन कब्जा मुक्त हुई,चकिया रेंज के केवलाखाड़ जंगल का मामला।

49- कौशाम्बी- संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग छात्रा लापता,शनिवार को घर से स्कूल के लिए निकली थी छात्रा,गुमशुदगी दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस,कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र का मामला।

50- महोबा- युवक ने अज्ञात कारणों से खुद को मारी गोली,इलाज के दौरान युवक की दर्दनाक मौत,युवक की मौत से परिजनों में मचा हड़कंप,कबरई थाना क्षेत्र के ग्राम मकरबई की घटना।

51- हाथरस- रुपयों के लेनदेन में युवक के साथ मारपीट,घर के बाहर लगे CCTV में कैद हुई वारदात,सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल,कोतवाली सासनी के पीपल मोहल्ले की घटना l

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप