गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमअन्य देशन्यूज़ समय तक में पूरे देश की खबरें

न्यूज़ समय तक में पूरे देश की खबरें

[22/10, 12:15 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: श्री हनुमान जी महाराज, श्री हनुमान गढ़ी अयोध्या धाम के आज 22-10-2022 के अद्भुत एवं अलौकिक दर्शन… श्री हनुमान जी की कृपा आप सभी पर बनी रहे… ऐसी मंगल कामना…!!!
[22/10, 12:37 pm] +91 94155 29848: अब्दुल जब्बार एडवोकेट व डॉ0 मो0 शब्बीर

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा रुदौली ने किया N R I एवं ग्राहक गोष्ठी का आयोजन

भेलसर(अयोध्या)रुदौली नगर में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की रूदौली शाखा ने अपने हेड ऑफिस मुंबई द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार NRI एवं ग्राहक गोष्ठी का आयोजन किया जिसमें यूनियन बैंक के उप क्षेत्र प्रमुख अयोध्या अमित कुमार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
यूनियन बैंक अयोध्या क्षेत्र के मार्केटिंग विभाग के हेड एकांत सिन्हा,मार्केटिंग मैनेजर अनामिका मैडम,रुदौली ब्रांच के शाखा प्रबंधक मोहम्मद अदनान ने अपने ग्राहकों को एनआरआई खाता तथा बचत खाता के बारे में तमाम जानकारियां दी जिसमें सबसे महत्वपूर्ण बात यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा रुदौली द्दारा अपने ग्राहकों के लिए गोल्ड लोन योजना का शुभारंभ किया है जिससे ग्राहकों को दूसरे बैंक एवं बाजारो के चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा बैंक कम समय में अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए तैयार है।यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा रुदौली के शाखा प्रबंधक श्री मोहम्मद अदनान ने बताया कि जीवन में हर एक व्यक्ति को कोई ना कोई जरूरी आवश्यकता पड़ जाती है तो ऐसी स्थिति में जल्दी धन की व्यवस्था करना मुश्किल हो जाता है।इस तरह के संकट के लिए हमारी ब्रांच ने अपने ग्राहकों को गोल्ड लोन देना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि गोल्ड लोन एक ओर जहां जल्द ही मिल जाएगा वही ब्याज दर 7.70 प्रतिशत सालाना है साथ ही 22 कैरेट पर 75% व 18 कैरेट पर 65% लोन दिया जाएगा।इस मौके पर बैंक मित्र शुभम मिश्रा व तमाम ग्राहक मौजूद रहे।
[22/10, 12:37 pm] +91 94155 29848: अब्दुल जब्बार एडवोकेट व डॉ0 मो0 शब्बीर व आशीर्वाद गुप्ता

आईआईएमएस एंड हॉस्पिटल में छात्र-छात्राओं द्वारा आयोजित किया गया दीपावली मेला

भेलसर(अयोध्या)इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल रौजागांव में अध्ययनरत डी. फार्मा व बी.फार्मा की छात्र एवं छात्राओं ने कॉलेज परिसर में दिपावाली मेले का भव्य आयोजन किया।इस दौरान कॉलेज की इमारत को 51 सौ दीपों व सुंदर रंगोलियों से सुसज्जित किया गया।संगीत की धुन पर छात्र-छात्राओं ने लोक नृत्य भी प्रस्तुत किया। मेले में अनेक प्रकार के व्यंजन,हस्त निर्मित दीपावली से संबंधित सजावट का सामान,स्वदेशी वस्तुएं,मनोरंजक खेल आदि स्टॉल छात्रों द्वारा लगाए गए।व्यंजन के स्टॉल पर भी काफी भीड़ दिखाई दी।जिसमें मसाला चाट,पापड़ी चाट,गोलगप्पे,सैंडविच,भेलपुरी आदि शामिल रहे।इस अवसर पर संस्था के डायरेक्टर धर्मेंद्र गुप्ता व प्रबंध निदेशिका श्रीमती अनामिका गुप्ता ने विद्यार्थियों द्वारा आयोजित दीपावली मेले में व्यंजनों व लोक नृत्य का आनंद लिया व बच्चों में पुरुष्कार भी वितरित किया। संस्थान के संस्थापक डॉ. डी आर भुवन,प्रधानाचार्य बनवारी लाल शर्मा,कोषाध्यक्ष हरिओम गुप्ता,उप प्रधानाचार्य कविता यादव व महेंद्र कुमार सोनकर सहित अन्य तमाम लोग शामिल रहे।
[22/10, 12:44 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: अरुणाचल प्रदेश में कल हुई हेलिकॉप्टर दुर्घटना के वक्त विमान में 5 कर्मी सवार थे। 21 अक्टूबर की देर शाम तक 4 शव निकाले जा चुके हैं। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार पांचवें की तलाशी जारी है। बताया गया है कि उड़ान संचालन के लिए मौसम अच्छा था।दुर्घटना से पहले एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को तकनीकी या यांत्रिक विफलता का सुझाव देते हुए मेडे कॉल प्राप्त हुई थी। यह कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का फोकस बनेगा।
[22/10, 12:44 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: रीवा

बस और कंटेनर ट्रक की भीषण टक्कर।

हादसे में 14 लोगों की मौत, कई घायल।

हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी निजी बस।

बस में सवार सभी लोग यूपी के रहने वाले थे।

मध्य प्रदेश के रीवा में भयानक सड़क हादसा।

मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख की मदद।
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: गोरखपुर

DM के निर्देश पर आबकारी विभाग की कार्रवाई,अवैध कच्ची शराब के कई स्थलों पर दी गई दबिश,100 लीटर अवैध कच्ची शराब की गई बरामद,4 के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज,आबकारी सेक्टर 1 और 2 में की गई कार्रवाई.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: ओमप्रकाश राजभर ने CM नीतीश कुमार को दी धमकी, कहा- “जाति जनगणना नहीं किया तो खाल उधेड़ दूंगा”
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और उनकी पत्नी डॉ सुदेश धनखड़ ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की और राष्ट्रपति भवन में दिवाली की बधाई दी…
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अपनी महिला विंग को निलंबित कर दिया और इसके बैनर तले कोई भी कार्यक्रम आयोजित करने पर रोक लगा दी है….
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: दिल्ली

सुकेश केस में मामले में दिल्ली कोर्ट में सुनवाई,एक्ट्रेस जैकलीन की जमानत याचिका पर सुनवाई,दिल्ली की कोर्ट आज करेगी मामले में सुनवाई.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: दिल्ली

आम्रपाली मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई,आज सीजेआई की अगुवाई वाली पीठ करेगी सुनवाई.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: बागपत

फौजी को अगवा कर हत्या का प्रयास करने का मामला,पुलिस ने खुलासा कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार,फौजी की बहन ने भाई की हत्या की बनाई थी योजना,छपरौली के मुकुंदुपुर गांव का रहने वाले है फौजी विकास,11 जाट रेजीमेंट में फैजाबाद कैंट में तैनात है फौजी विकास,छपरौली थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: सम्भल

अपहरण के केस में भाजपा नेता का नाम आया ,एक सप्ताह पूर्व दर्ज कराया गया था अपहरण का केस,पुलिस ने बीजेपी नेता सत्यप्रकाश यादव को भेजा जेल ,पुलिस ने उसके भाई को भी गिरफ्तार कर भेजा जेल,जांच में बीजेपी नेता,उसका भाई भी निकला शामिल,पीड़ित का घर जाते रास्ते से किया गया था अपहरण,सत्यप्रकाश यादव अपने को बताता है बीजेपी नेता,संभल के केलादेवी थाना क्षेत्र का मामला।
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: मेरठ- सुसाइड अटेम्पट में घायल छात्रा का मामला, 48 घंटे बाद छात्रा ने अस्पताल में दम तोड़ा, सहपाठी ने छेड़छाड़ की, थप्पड़ मारा था, क्षुब्ध छात्रा ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, सुभारती विवि की बीडीएस की छात्रा की मौत.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: कुत्ता प्रेमियों के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दिशानिर्देश: आवारा कुत्तों को खिलाना चाहते हैं तो पहले कुत्ते को अडॉप्ट करना होगा। उसे घर लाना होगा, म्युनिसिपल कारपोरेशन में रजिस्टर्ड कराना होगा या कहीं अच्छे डॉग शेल्टर होम में रखना होगा। केवल खाना खिलाना काफी नहीं।
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: कौशाम्बी

मंझनपुर पुलिस ने 83 लोगों पर दर्ज किया केस ,सीजेएम कोर्ट के आदेश पर विभिन्न धाराओं में केस ,फर्जी डॉक्यूमेंट के जरिये लिया था करोड़ों का लोन,BOB के असिस्टेंट मैनेजर ने 83 लोगों पर कराया केस,कौशाम्बी के मंझनपुर BOB की शाखा का मामला.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: अयोध्या

मोर दीपक जला दीपोत्सव का शुभारंभ होगा,पीएम मोदी करेंगे दीपोत्सव का शुभारंभ होगा,विदेशी तकनीक से बनाया गया मोर दीपक ,फाइन आर्ट्स के विद्यार्थियों ने बनाया मोर दीपक.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: जम्मू-कश्मीर

SIA (राज्य जांच एजेंसी) टीम ने श्रीनगर के रेजीडेंसी रोड पर छापेमारी की।
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: ग़ाज़ीपुर

माफिया मुख्तार की करोड़ों की संपत्ति कुर्क
गाजीपुर-जालौन में मुख्तार पर बड़ा एक्शन
3 करोड़ 42 लाख की संपत्ति कुर्क की गई
मुख्तार की कई अवैध संपत्तियां रडार पर
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: MP में ललितपुर दारोगा पर हमला का मामला –

4 आरोपियों के किया गया गिरफ्तार,एमपी की बल्देवगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार,रेप के आरोपी की तलाश में दबिश देने गये थे दारोगा,यूपी पुलिस टीम पर हमला करने में मौजूद मास्टर,लेखपाल सहित दो अन्य आरोपियों को भेजा जेल.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: लखनऊ

अयोध्या दीपोत्सव पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान –

इस बार का दीपोत्सव भव्य और ऐतिहासिक होगा-बृजेश पाठक

पीएम मोदी खुद मौजूद रहेंगे,सीएम योगी भी रहेंगे-बृजेश पाठक

दीपोत्सव को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं- बृजेश पाठक

अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं- बृजेश पाठक

कल पीएम मोदी पहले लखनऊ एयरपोर्ट आएंगे-पाठक

उसके बाद अयोध्या के लिए रवाना होंगे-बृजेश पाठक

मायावती सम्मेलन कर रहीं है ये उनकी पार्टी का विषय है.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: बलिया

नगरा कांड की नाबालिग पीड़िता की BHU में हुई मौत,देर रात डॉक्टरों के पैनल ने पीड़िता का किया पोस्टमार्टम,वाराणसी के हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा अंतिम संस्कार ,पुलिस की देखरेख में हो रहा शव का अंतिम संस्कार,अंतिम संस्कार के बाद पुलिस पिता को लेकर लौटेगी बलिया,नगरा के ताड़ीबड़ा गांव में हुआ था जानलेवा हमला.
[22/10, 12:45 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: ललितपुर- भ्रष्टाचार में ग्राम विकास अधिकारी निलंबित, मनरेगा कार्य में भ्रष्टाचार का है आरोप, ग्राम प्रधान को नोटिस, 15 दिन में मांगा जवाब, जिले भर की ग्राम पंचायत में मनरेगा भ्रष्टाचार, जांच टीम ने किया था निरीक्षण, तहसील मड़ावरा रमगढ़ा गांव का मामला.
[22/10, 2:06 pm] सदस्य हनुमानगढ़ी अयोध्या पत्रकार पत्रकार लखनऊ: लखनऊ

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने की मुलाकात

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की

राजभवन में मुलाकात कर दिवाली की बधाई दी.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप