गुरूवार, मार्च 28, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमKanpurन्यूज़ समय तक में देखें अभी तक की बड़ी खबरें

न्यूज़ समय तक में देखें अभी तक की बड़ी खबरें

न्यूज़ समय तक की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- यूपी सरकार ने शिवपाल यादव की सुरक्षा घटाई, शिवपाल यादव की Z श्रेणी सुरक्षा कम की गई, Z के स्थान पर अब Y श्रेणी सुरक्षा में रहेंगे शिवपाल, मैनपुरी चुनाव में सपा समर्थन करने का इफेक्ट शुरू हुआ, राज्य स्तरीय सुरक्षा समिति की बैठक में सुरक्षा कटौती को मंजूरी.

➡️लखनऊ- आलमबाग और क्राइम ब्रांच का संयुक्त ऑपरेशन, टप्पेबाज गिरोह के 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार, तालिब, अबूजर खान, नजर अब्बास,इब्राहिम अरेस्ट, यूपी समेत अन्य राज्यों तक फैला हुआ था नेटवर्क, अलग अलग थानों में 11 मुकदमे है दर्ज, कार, 2 बाइक और बड़ी मात्रा में लूट का सोना बरामद, डीसीपी प्राची सिंह ने घटना का किया खुलासा.

➡️लखनऊ- विकास नगर में आग लगने का मामला, डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी का बयान, दो महिलाओं को रेस्क्यू किया गया-DCP, बुजुर्ग महिला को ट्रामा भेजा गया है-DCP, एक महिला सुरक्षित निकाली गई-DCP, प्रथम दृष्ट्या आग शॉर्ट सर्किट से लगी-DCP, अभी भी रेस्क्यू चल रहा है-DCP.

➡️लखनऊ- विकास नगर में घर में आग लगने का मामला, एक महिला को रेस्क्यू कर निकाला गया, दूसरी बुजुर्ग महिला बुरी तरह से झुलसी, एंबुलेंस से महिला को अस्पताल भेजा गया, विकास नगर सेक्टर 4 में घर में लगी आग.

➡️मैनपुरी-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, मैनपुरी में नेताजी की कमी तो खल रही है- अखिलेश, तमाम नेताजी के साथ के लोग मिल रहे– अखिलेश, नेताजी ने मैनपुरी के लिए बहुत काम किया- अखिलेश, पेट्रोल,डीजल,गैस सिलेंडर महंगा हो चुका है- अखिलेश, DAP खाद किसानों को नसीब नहीं हो रही- अखिलेश, भारतीय जनता पार्टी से झूठी कोई पार्टी नहीं- अखिलेश, BJP अफसरों को डरा धमकाकर वोट लेना चाहती है, प्रधानों को CDO, थानेदार फोन पर धमका रहे- अखिलेश, चाचा के साथ आने से बड़ी जीत होगी- अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी की सरकार बन रही थी- अखिलेश, बहुत विधायकों को मामूली वोटों से हरा दिया गया- अखिलेश, आजम खान का कहना एकदम ठीक है– अखिलेश, संघर्ष के अलावा कोई रास्ता नहीं है- अखिलेश यादव, शिवपाल यादव की सुरक्षा कम करने पर बोले अखिलेश, SO, CO हटाना सरकार के काम का तरीका है- अखिलेश, जसवंतनगर सीट सबसे ज्यादा वोटों से जीतेंगे- अखिलेश, भोगांव,मैनपुरी के साथ सभी विधानसभा जीत रहे- अखिलेश.

➡️मैनपुरी- करहल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रघुराज शाक्य के समर्थन में जनसभा, करहल के नरसिंह इंटर कॉलेज में जनसभा, मैनपुरी की पावन धरती को नमन- सीएम, ऋषि-मुनियों की जुड़ी धरा है मैनपुरी-सीएम, मैनपुरी ने हमेशा नया इतिहास बनाया है-सीएम, नेताजी मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि- सीएम, कुछ लोगों की हालत फुटबॉल की तरह है-सीएम, रामपुर,आजमगढ़ नेताजी के आशीर्वाद से हम जीते-CM, ये सिर्फ इमोशनल कार्ड खेलेंगे- सीएम योगी, मैनपुरी भी नेताजी के आशीर्वाद से हम जीतेंगे-सीएम.

➡️बरेली- पुलिस की कार्यप्रणाली से रेप पीड़िता नाराज, सीएम आवास पर आत्महत्या करने की धमकी दी, युवक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, युवती के परिजनों ने दूसरे लड़के से की शादी, आरोपी ने युवती के पति को भेजे अश्लील फोटो, पति, ससुराल वालों ने युवती को दिया तलाक, आरोपी युवक अभी भी कर रहा है परेशान, अश्लील फोटो,वीडियो वायरल करने की दी धमकी, मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं, बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोंडा- किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, जंगल में किशोरी से हुआ सामूहिक दुष्कर्म, दुष्कर्म करने वालों ने किशोरी की पिटाई की, किशोरी का हाथ-पांव बांधकर जंगल में छोड़ा, जैसे-तैसे जंगल से अपने घर पहुंची किशोरी, किशोरी ने दी सामूहिक बलात्कार की तहरीर, तहरीर क़े बाद भी पुलिस ने नहीं लिखा केस, पुलिस पूरे मामले को बता रही आपसी विवाद, छपिया थाना क्षेत्र क़े एक गांव क़ी घटना.

➡️सुल्तानपुर- पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने NHAI के इंजीनियरों को फटकारा, गोमती पुल की धीमी गति से मरम्मत होने जताई नाराजगी, आजादी के पहले लोग अंग्रेजों से थे परेशान- विनोद सिंह, अब आप सब ने किया परेशान- विनोद सिंह, दिल्ली को भी पीछे छोड़ गया नगर का प्रदूषण- विनोद सिंह, बीते 20 नवम्बर तक होनी थी पुल की मरम्मत, स्थित टांटिया नगर गोमती पुल का मामला.

➡️बांदा- अपना दल जिलाध्यक्ष का पुलिस पर गंभीर आरोप, जिलाध्यक्ष रामनरेश पटेल ने DIG से मुलाकात की, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ DIG को सौंपा शिकायती पत्र, कोतवाली प्रभारी बबेरू पर गाली गलौच का आरोप, गाली देकर कोतवाली से भगाने का लगाया आरोप, DIG से कोतवाली प्रभारी पर सख्त कार्रवाई की मांग, बेरू कोतवाली प्रभारी पंकज सिंह से जुड़ा है मामला.

➡️झांसी- झांसी के गौरामछिया में क्रेशर संचालकों का कारनामा, NGT के आदेश की धज्जियां उड़ा रहे क्रेशर संचालक, खनन विभाग की मदद से पहाड़ खोद रहे हैं माफिया, धूल से आसपास के लोग अस्थमा के मरीज बन रहे, विस्फोट के समय नहीं रखा जाता मानकों का ध्यान, कई बार पहाड़ों में विस्फोट से लोगों की मौत हुई है.

➡️पीलीभीत- खेत में गए किसान पर किया बाघ ने हमला, गन्ने के खेत में छिपे बाघ ने किया हमला, शोर शराबे के बाद किसान को छोड़कर भागा बाघ, हमले में किसान को बाघ ने किया लहूलुहान, गंभीर घायल किसान जिला अस्पताल रेफर, हजारा इलाके के राहुलनगर मजदूर बस्ती का मामला.

➡️ललितपुर- किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास, दबंगों से परेशान होकर आत्महत्या का किया प्रयास, गांव की बिजली पर दबंगों के कब्जे से परेशान किसान, पुलिस से शिकायत के बाद भी नहीं मिला न्याय, गम्भीर हालत में किसान झांसी मेडिकल रेफर, थाना बानपुर क्षेत्र के खकरौंन गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- ज्ञानवापी मामले से जुड़ी बड़ी ख़बर, चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई पूरी, एएसआई सर्वेक्षण आदेश को दी गई थी चुनौती, हाईकोर्ट में मस्जिद और मंदिर पक्ष की सुनवाई पूरी, कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित किया, इंतजामिया कमेटी और वक्फ बोर्ड ने दी थी चुनौती, लंबी सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा गया.

➡️मेरठ- ADG ऑफिस पर शव लेकर पहुंचे परिजन, जेल में बंद बेटे की पैरोल की मांग कर रहे परिजन, थाना पुलिस पर 2 लाख लेकर जेल भेजने का आरोप, पैरोल और भ्रष्टाचारी दारोगा पर कार्रवाई की मांग, जेल में बंद बेटे के सदमे में पिता की हुई है मौत, पुलिस पर झूठे केस में जेल भेजने का आरोप, थाना भावनपुर पुलिस पर भ्रष्टाचार का आरोप.

➡️प्रयागराज- विधवा महिला के साथ धोखाधड़ी का मामला, पीड़ित महिला ने ADG से लगाई न्याय की गुहार, सुनवाई न होने पर ADG प्रेम प्रकाश से की शिकायत, दबंग AB सिंह पर जमीन और पैसा हड़पने का आरोप, SO की मिलीभगत से नहीं हो रही कार्रवाई, न्याय के लिए भटक रही दलित विधवा महिला, बाघराय के तारापुर कंधई का मामला.

➡️लखीमपुर- चौकी को नए थाने बनाने की हुई थी स्वीकृत, लखनऊ रेंज के आईजी करेंगे नए थाने का उद्घाटन, ऊचौलिया चौकी को नए थाने का बनने पर उद्घाटन, चुनाव को देखते हुए बूथों को हो सकता है निरीक्षण, मोहम्मदी के पसगवां ब्लॉक में नए थाने की स्वीकृत, उद्घाटन के बाद मोहम्मदी कोतवाली का करेगा निरीक्षण.

➡️पीलीभीत- बिजली विभाग के जेई जहांगीर आलम की गुंडई, छत पर चढ़ने से मना करने पर बौखलाया जेई, सरकारी काम में बाधा डालने की धमकी, धमकी देने के बाद की तोड़फोड़, छत पर गमले, चारपाई सहित सामान की तोड़फोड़, पीड़ित ने एसपी से मामले की शिकायत की, कोतवाली सुनगढ़ी इलाके के नई बस्ती का मामला.

➡️मैनपुरी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, सपा नेता शिवपाल यादव पेंडुलम हो गए है-CM, बेचारे कितना बेइज्जत हुए थे- CM योगी, उन्हें कुर्सी की हैंडल पर बैठना पड़ा था- CM, फुटबॉल की तरह हो रहे हैं शिवपाल यादव-CM, कोई उन्हें इधर मार रहा है तो कोई उधर-CM.

➡️कानपुर- पनकी थाना क्षेत्र में पति-पत्नी ने लगाई फांसी, एक ही दुप्पटे से लटके मिले पति-पत्नी के शव, जालौन के बरखेड़ा गांव के बताएं जा रहे मृतक, पनकी पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना पनकी क्षेत्र शाहपुर का मामला.

➡️बाराबंकी- युवक को विदेश भेजने के नाम पर की गई जालसाजी, पक्का वीजा देकर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, कर्ज लेकर मजदूरी के लिए युवक जा रहा था विदेश, पीड़ित ने कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत, कोतवाली बदोसराय के करोरा गांव का मामला.

➡️नोएडा- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का नोएडा दौरा, रामपुर,खतौली में सुभासपा लड़ रही है- राजभर, नगर निगम से लेकर लोकसभा जीतेंगे- राजभर, शिवपाल गाड़ी पर अपनी पार्टी का झंडा लगाकर चल रहे हैं, उसके बाद भी शिवपाल कहते हैं परिवार एक- राजभर.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का मिला शव, परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या का लगाया आरोप, नाराज परिजनों ने शव रखकर काटा हंगामा, अंतिम संस्कार करने से परिजनों ने किया मना, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद, हरचंदपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️रायबरेली- दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, तोड़फोड़, घर में रखे नगदी और गहनों को लूटा, दबंगो ने महिला से छेड़छाड़ भी की, पिता-पुत्र को अधमरा छोड़कर हुए फ़रार, दोनों गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, मिल एरिया के पुरे कंधई मजरे कंचोदा का मामला.

➡️बरेली- सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला, मृतक के परिजनों ने रोड पर लगाया जाम, ट्रैक्टर ट्रॉली और गाड़ियां लगाकर लगाया जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहे मांग, भारी पुलिस बल मौके पर, क्षेत्र में तनाव, सिरौली के पिपरिया चौराहे पर लगाया जाम.

➡️हापुड़- छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, रेलवे ट्रेक पार कर बाजार जा रही थी छात्रा, GRP पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, नगर कोतवाली के रेलवे क्रॉसिंग की घटना.

➡️लखीमपुर- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, हादसे में ट्रक पलटा, मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पसगवा कोतवाली के सुनौआ के पास का हादसा.

➡️एटा- घर में करंट लगने से युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, थाना मिरहची के गांव नगला कनई की घटना.

➡️देहरादून- कांग्रेस MLA तिलक राज बेहड़ का सरकार पर हमला, कांग्रेस विधायक ने सीएम आवास किया कूच, कांग्रेस MLA तिलकराज बेहड़ ने किया कूच, केंद्रीय विद्यालय के आगे MLA, ,समर्थकों को रोका, MLA, नगर अध्यक्ष समेत कार्यकर्ता धरने पर बैठे
, विधानसभा में जबरदस्त चल रही है गुंडा गर्दी-MLA, कांग्रेस कार्यकर्ताओं क़ो पीटा जा रहा है-विधायक, पुलिस में कार्रवाई का भी कोई फायदा नहीं-विधायक, सत्ता पक्ष के इशारे पर गुंडा गर्दी हो रही-विधायक, कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे-विधायक, मैं सीएम से मिलना चाहता था मुझे रोका गया-MLA, इसलिए धरने पर बैठ गया हूं-विधायक तिलक राज.

➡️हल्द्वानी- नगर निगम के सफाई कर्मचारियों की हड़ताल, हड़ताल से शहर की सफाई व्यवस्था हुई ठप, टीम लेकर सफाई कराने निकले नगर आयुक्त, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स को भी लिया साथ, नगर आयुक्त ने शहर में कई जगह से उठवाया कूड़ा, नगर निगम के कर्मचारियों की छुट्टी पर भी लगी रोक, काम पर वापस लौटने समेत कार्रवाई की चेतावनी दी, कर्मचारियों का नगर निगम परिसर में नारेबाजी,प्रदर्शन, 500 रुपये प्रतिदिन वेतन न मिलने तक हड़ताल जारी.

➡️हरिद्वार- हरिद्वार के एक मदरसे में हो रही है गजब की पढ़ाई, मदरसा में उर्दू-संस्कृत दोनों की शिक्षा दी जाती है, कुरान समेत संस्कृत के मंत्रों की भी दीक्षा दी जा रही, अन्य विषयों समेत संस्कृत भाषा भी जोड़ दी जाएगी, NCERT किताब से संस्कृत भाषा का हो रहा प्रयोग, मदरसों को मॉडर्नाइजेशन करने की बात चल रही है, संस्कृत भाषा को प्रथम भाषा बनाने के लिए कार्य शुरु, हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में मदरसे में गजब की पढ़ाई.

➡️गढ़वाल- अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला, हत्याकांड को लेकर जनता में आक्रोश जारी, महिला संगठन ने अनिश्चितकालीन धरना किया शुरू, हत्याकांड में अभी तक चार्जशीट दायर नहीं हुई-संगठन, मामले को दबाने,सरकार के हस्तक्षेप को दर्शाता है-संगठन, दोषियों को जल्द से जल्द कठोर सजा सुनाई जाए-संगठन, केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाए-महिला संगठन.

➡️कोटद्वार- मादक पदार्थो की तस्करी न रुकने पर हुई कार्रवाई, SSP पौड़ी श्वेता चौबे ने चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, तस्करी पर रोक नहीं लगाने के आरोप में सस्पेंड, SSP ने अधीनस्थ अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश, मादक पदार्थो क़ी तस्करी पर रोक लगाई जाए-SSP,अवैध शराब समेत तस्करी पर रोक लगाई जा रही है-ASP.

➡️बागेश्वर- जनता दरबार आयोजित नहीं होने से लौटे फरियादी, राजकीय अवकाश के कारण नहीं हो सका आयोजित, गांव-शहरीय क्षेत्र में तेदुएं का हो गया भयंकर आतंक, आपदा से टूटे आवासों की सालभर से नहीं हुई सुनवाई, संबंधित विभागों में पत्राचार पर भी नहीं हो रही सुनवाई.

➡️देहरादून- चंद्रबनी पटेल नगर में सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, सड़क किनारे दुकानदार भी हादसे की चपेट में आया, ट्रक के दबकर एक महिला की मौत हुई, एक बाइक सवार अभी ट्रक के नीचे फंसा है, पुलिस और स्थानीय लोग कर रहे हैं रेस्क्यू.

➡️देहरादून- विधानसभा सत्र से पहले आंदोलनकारी सक्रिय, आंदोलनकारियों का सरकार पर दबाव देना शुरू, 10 फ़ीसदी नौकरियों में आरक्षण की मांग कर रहे, अन्य मुद्दों को लेकर आंदोलनकारियों ने दिया धरना, विधानसभा के ठीक बाहर धरना देकर किया स्पष्ट.

➡️हरिद्वार- सड़कों पर क्राइम रोकने के लिए टीम गठित, SSP ने चीता पुलिस को गठित किया, SSP ने चीता पुलिस को दिखाई हरी झंडी, 10 बाइक चीता पुलिस जिले के हर थाने में मौजूद, एसएसपी ने चंद्राचार्य चौक से किया रवाना.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप