गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमझांसीनवनिर्वाचित अध्यक्ष सहित सभासदों का हुआ भव्य शपथग्रहण समारोह।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष सहित सभासदों का हुआ भव्य शपथग्रहण समारोह।

न्यूज समय तक

लोकेशन -झांसी रिपोर्टर -विनोद सोनी दिनाँक -27/05/23

स्लग – झांसी की गुरसराय नगर पालिका परिषद गुरसराय के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सहित सभासदों का हुआ भव्य शपथग्रहण समारोह। एसडीएम न्यायिक मनोज कुमार ने दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ।

एंकर -ऐतिहासिक तालाब माता मंदिर प्रांगण में हुये भव्य शपथग्रहण का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। शपथग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राज्य मंत्री हरगोविन्द कुशवाहा ने कहा कि डबल इंजन के साथ अब ट्रिपल इंजन की सरकार विकास कार्यों को गति देकर नगर के विकास में सहायक होगी। विशिष्ट अतिथि बुन्देलखण्ड विकास वोर्ड के सदस्य डा. जगदीश सिंह चौहान ने कहा कि नगर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान आम जनमानस के साथ साथ सरकार की योजनाओं को हर आमजनमानस तक पहुंचाकर उनका लाभ दिलाने में अपने दायित्वों का निर्वाहन करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बामन मंदिर अयोध्या धाम के पीठाधीश्वर महंत वैदेही बल्लभ शरण महाराज ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष जयपालसिंह राजू चौहान सहित सभासदों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि बगैर भगवान की इच्छा के बिना व्यक्ति के जीवन में ऊंचाईयों को पाना सहज नहीं है। लेकिन उन ऊंचाईंयों को पाकर आम जनता के बीच सेवा भाव से कार्यों को करना सबसे बड़ी उपलब्धि है। अतिथियों का स्वागत जयपाल सिंह राजू चौहान ने तिलक लगाकर एवं माल्यार्पण कर किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं का निस्तारण एवं उनका सम्मान करना मेरा पहला दायित्व है। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी गरौठा अतुल कुमार, जिलापंचायत अध्यक्ष पवन गौतम, एमएलसी प्रतिनिधि आर.पी. निरंजन, द हिन्दू फाऊण्डेशन के राष्ट्रीय सचिव सुशील गुप्ता सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। अंत में अधिशासी अधिकारी अरविन्द कुमार ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया।भव्य शपथग्रहण समारोह में उपजिलाधिकारी गरौठा न्यायिक मनोज कुमार ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष जयपाल सिंह राजू चौहान एवं सभासद।

वाइट -नवनिर्वाचित चेयरमैन राजू चौहान

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप