शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमहमीरपुरतेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर।

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर।

न्यूज समय तक

कुलदीप सोनकर ( न्यूज़ समय तक ) संवाददाता (राठ क्षेत्र

राठ में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर।

बीच सड़क पर पलटा ई-रिक्शा, चालक सहित चार घायल, खरीदारी करने को जा रहे थे।

हमीरपुर में राठ तहसील क्षेत्र के मझगवां थाना अंतर्गत खिरिया गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से एक ई रिक्शा बीच सड़क पर पलट गया। जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों के अलावा चालक सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस के द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए घायलाें को राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार, राठ तहसील क्षेत्र के मझगवां थाना अंतर्गत बरुआ गांव का निवासी संतोष कुमार अपनी पत्नी विमलेश कुमारी के अलावा पुत्री दीक्षा के साथ अपने चचेरे भाई रज्जू के ई-रिक्शा में सवार होकर खरीदारी करने के लिए राठ आ रहे थे। तभी रास्ते में राठ क्षेत्र के खिरिया गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनके ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। जिससे ई-रिक्शा बीच सड़क पर ही पलट गया।इस दौरान चारों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप पर घायल हो गए। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के द्वारा सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए राठ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। वहीं एक घायल की अत्यधिक नाजुक हालत को देखते हुए उसे नजदीकी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप