शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमहमीरपुरतीन दबंग महिलाओं ने एक अधेड़ महिला को पीटकर किया घायल।

तीन दबंग महिलाओं ने एक अधेड़ महिला को पीटकर किया घायल।

न्यूज समय तक

कुलदीप सोनकर ( न्यूज़ समय तक ) संवाददाता (राठ क्षेत्र

रुपयों व अनाज के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद।

तीन दबंग महिलाओं ने एक अधेड़ महिला को पीटकर किया घायल।

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव में रोगियों व अनाज के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के चलते गांव की हितेन दबंग महिलाओं ने एक अधेड़ महिला की लात घूँसों व लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर उसे गम्भीर रूप से लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद घायल महिला ने अपने परिजनों के साथ राठ कोतवाली में मारपीट करने वाली तीनों आरोपी महिलाओं के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव की निवासी महिला फूलारानी पत्नी स्वर्गीय अमरचंद ने दोपहर के समय राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर बताया कि वह अपने पड़ोस में रहने वाले रजवल नाम के एक व्यक्ति के यहां बैठकर बातचीत कर रही थी तभी उसी दौरान गांव के ही रहने वाली 3 दबंग महिलाएं गायत्री , कौशल्या व गांव के ही सुनील की पत्नी उसके पास आकर रुपयों व अनाज के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के चलते उसके साथ गाली गलौज कर अभद्रता करने लगी।

दबंग महिलाओं ने बेरहमी से पिटाई कर उसे घायल कर दिया

बताया कि जब उसने गाली गलौज व अभद्रता करने का विरोध किया तो उक्त सभी दबंग महिलाओं ने एक राय होकर लात घूँसों व लाठी डंडों से उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसे घायल कर दिया। बताया कि उसने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर की जांच करा कर मामले में वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित कराई जायेगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप