गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमऔरैयाटूरिस्ट बस के चालक की लापरवाही के चलते हुआ हादसा

टूरिस्ट बस के चालक की लापरवाही के चलते हुआ हादसा

न्यूज समय तक

ब्रेकिंग न्यूज़ औरैया रिपोर्ट – आकाश उर्फ अक्की भईया संवाददाता

एकर– औरैया जिले में एक बार फिर टूरिस्ट बस के चालक की लापरवाही के चलते बड़ा हादसा हो गया जहा एक टूरिस्ट बस अचानक से पलट गई जहा बस में बैठी साबरियो में चीख पुकार मच गई क्षेत्रीय लोगो ने बस पलटने की सूचना पुलिस को दी सूचना लगते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने औऱ जिला प्रशासन ने बस से सभी यात्रियों को बाहर निकाला जहा बस बस में सबार करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग सबार थे महिलाओ बच्चो सहित सभी घायलो को औरैया 50 शैया अस्पताल में भर्ती कराया वही करीब 10 लोगो की हालत गम्भीर देखते हुए कानपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया बस खाटू श्याम से कानपुर जा रही थी हादसे की वजह ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है।

वीओ– औरैया जिले के अजीतमल थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ NH21 पर ट्रेवल्स बस पलटने से हादसा हो गया बस खाटू श्याम से कानपुर की ओर जा रही थी वही यात्रियों ने बताया कि चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ। हादसा इतना भयानक था कि बस बीच हाईवे पर पलट गई और बस में सबार यात्रियों में चीख पुकार मच गई चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पास के लोगो ने यात्रियों को निकलने की कोशिश की साथ ही पुलिस प्रशासन को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने एंबुलेंस की मद्दत से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया वही हादसे में 9 लोगो की गम्भीर हालत को देखते हुए कानपुर मेडिकल कालेज भेजा गया। यात्रियों की माने तो हादसा चालक की लापरवाही के चलते बताया जा रहा है जहा सुबह के समय चालक तेज रफ्तार में था और नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ यात्री का कहना यह भी है कि चालक नशे में भी था।बेहराल प्रशासन मामले की वेधनिक कार्यवाही की बात कहता नज़र आ रहा है और यात्रियों को इलाज के साथ साथ कम घायल हुए लोगो को सुरक्षित स्थान पर भेजने का काम कर रहा है।

बाईट– यात्री जिस हादसे का शिकार हुई बस काइधर घटना की जानकारी जैसे ही उच्चाधिकारियों को मिली तत्काल वह 50 शैया अस्पताल घायलों से मिलने के लिए पहुँचे जहा मुख्यचिकित्साधिकारी अर्चना श्रीवास्तव ने घटना को लेकर बताया कि सुबह एक बस मुरादगंज में दीपाली गेस्ट हाउस के पास पलट गई थी जिसमे कई लोग घायल हुए है घायलों का इलाज चल रहा है गम्भीर हुए घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया। वही डिप्टी एसपी प्रदीप कुमार ने भी घायलों से घटना को लेकर बात करते हुए घयलो की हालत पूछी और घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसा ड्राइवर की झपकी आने से हुआ करीब 10 लोगो को गम्भीर हालत में कानपुर भेजा गया है हादसे को लेकर जांच की जा रही है।

बाईट– अर्चना श्रीवास्तव मुख्यचिकित्साधिकारी औरैया

बाईट– डीएम प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव औरैया

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप