मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमअपनी बातजेल से छूटे सपा विधायक नाहिद हसन ने ली विधानसभा सदस्य की...

जेल से छूटे सपा विधायक नाहिद हसन ने ली विधानसभा सदस्य की शपथ, जानें क्यूं विवादों में थे

न्यूज़ समय तक

👉 जेल से छूटे सपा विधायक नाहिद हसन ने ली विधानसभा सदस्य की शपथ, जानें क्यूं विवादों में थे

👉 लखनऊ

लखनऊ उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कैराना से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद हसन को सोमवार को विधानसभा की सदस्यता की शपथ दिलाई.
जेल से जीता था चुनाव
हसन गैंगस्टर एक्ट के तहत एक मामले में इस साल 15 जनवरी से चित्रकूट जेल में बंद थे और उन्‍होंने जेल से ही चुनाव भी जीता था, मगर जेल में होने के कारण वह विधानसभा की सदस्‍यता की शपथ नहीं ले सके थे. इलाहाबाद उच्‍च न्‍यायालय से जमानत मिलने पर वह गत शनिवार को जेल से रिहा हुए थे.

विधानसभा कार्य संचालन नियमावली भेंट की
महाना ने अपने कार्यालय कक्ष में कैराना से निर्वाचित विधायक नाहिद हसन को विधानसभा की सदस्यता की शपथ दिलाई. उन्होंने बताया कि इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें संविधान और विधान सभा कार्य संचालन नियमावली भेंट की.

महिला को लगी लूडो की ऐसी लत, खुद को दांव पर लगाकर मकान मालिक से हारी

15 जनवरी को शामली से गिरफ्तार हुए थे
महाना ने हसन को बधाई देते हुए कहा कि वह विधानसभा में एक जागरूक एवं सफल विधायक के रूप में कामयाब हों और सदन में होने वाली चर्चाओं में हिस्सा लेकर अपने क्षेत्र की जनता के जनहित की समस्याओं के निराकरण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं. सपा विधायक नाहिद हसन को पिछली 15 जनवरी को पुलिस ने गैंगस्टर कानून सहित अमानत में खयानत और धमकी के मामले में शामली से गिरफ्तार किया था.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप