शनिवार, अप्रैल 20, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरउत्तर प्रदेशकांग्रेस प्रत्याशी जाहिद कुरैशी का धमाकेदार प्रचार।

कांग्रेस प्रत्याशी जाहिद कुरैशी का धमाकेदार प्रचार।

न्यूज समय तक

(जिलानी लियाकती)//विशेष संवाददाता// न्यूज़ समय तक

यूपी के बागपत में कांग्रेस प्रत्याशी जाहिद कुरैशी का धमाकेदार प्रचार।

बागपत सीट के चेयरमैन प्रत्याशी जाहिद कुरैशी धार्मिक, सामाजिक व साम्प्रदायिक सौहार्द में वर्षो से दे रहे है महत्वपूर्ण योगदानबागपत नगर पालिका परिषद को उत्तर प्रदेश की सबसे अच्छी नगर पालिका परिषद बनाने के लिए कार्य करूॅंगा – जाहिद कुरैशी।

बागपत, उत्तर प्रदेश।बागपत नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रत्याशी व प्रसिद्ध समाजसेवी जाहिद कुरैशी हमेशा से ही स्थानीय लोगों की समस्याओं के प्रति काफी गंभीर रहे है और लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए हर सम्भव सहायता करते रहे है। स्थानीय लोगों की बढ़ती मूलभूत समस्याओं के मध्यनजर इस बार वह स्वयं चुनाव मैदान में है और धमाकेदार प्रचार की शुरूआत कर चुके है। जाहिद कुरैशी के धार्मिक, समाजसेवी व साम्प्रदायिक सौहार्द के कार्यो को देखते हुए देश को आजाद कराने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाली कांग्रेस पार्टी ने टिकट दिया है और विश्वास व्यक्त किया है कि जाहिद कुरैशी बागपत में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के साथ-साथ भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगें। जाहिद कुरैशी का कहना है कि बागपत नगर के लोगों का उनको भरपूर सहयोग मिला है और उनका फर्ज बनता है कि वह भी नगरवासियों के अच्छे और बेहतर जीवन के लिए कार्य करें। जाहिद कुरैशी ने कहा कि वे बागपत नगर पालिका परिषद को उत्तर प्रदेश की सबसे अच्छी नगर पालिका परिषद बनाने के लिए कार्य करेंगें। कहा कि जनता का साथ मिला तो बागपत नगर के हर वार्ड का चहुमुखी विकास करायेंगे। नगर में लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं प्राप्त होंगी। नगर की हर सडक पर समुचित प्रकाश की व्यवस्था होगी। नगर में बेहतरीन सड़कों का जाल होगा। नगर में गंदगी नाममात्र नही होगी। नगर में आक्सीजन युक्त सुन्दर व अच्छे वृक्ष लगायेगें। नगर पालिका से होने वाले लोगों के कार्य अविलम्ब होगें। नगर के विभिन्न धर्मो के लोगों में आपसी भाईचारे पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। नगर के लोगों को अच्छी शिक्षा दिलवाने, अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करने और बेरोजगारी को हटाने पर तेजी से कार्य किया जायेगा, जिसके लिए जिला प्रशासन और राज्य सरकार से भी बात करेंगें। नगर पालिका परिषद में कर्मचारियों की नियुक्ति की जायेगी। कहा कि वे खुद व्यापारी है और व्यापारी वर्ग की समस्याओं को अच्छी तरह समझते है। कहा कि व्यापारी भाईयों की सभी समस्याओं का निराकरण कराना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल होगा। कहा कि नगर में अनेकों समस्यायें है, जिनका निराकरण आज तक नही हो पाया है, मौका मिलने पर नगर की सभी समस्याओं के निराकरण पर तीव्र गति से कार्य करेंगें। इस अवसर पर साजिद कुरैशी उर्फ सोनू, मौहम्मद नौशाद, आबिद, माजिद, मोबिन, सत्तार, हरीश, यामीन दरोगा, सलमान, बब्लू शर्मा, राशिद आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप