शनिवार, अप्रैल 20, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमऔरैयाएंटी रोमियो की टीमों द्वारा चलाया गया सघन चेकिंग अभियान।

एंटी रोमियो की टीमों द्वारा चलाया गया सघन चेकिंग अभियान।

न्यूज समय तक

पूरे जनपद में एंटी रोमियो की टीमों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में चलाया गया सघन चेकिंग अभियान।

चौराहों ,बाजार बस स्टैंड के अलावा स्कूलों के आसपास अकारण घूमते हुए मिले लड़कों से एंटी रोमियो की टीमों ने विस्तृत रूप से पूछताछ करके उन्हें अकारण ना घूमने की दी गई हिदायत।

महिलाओं तथा बालिकाओं को विभिन्न प्रकार के ज्ञानवर्धक पंपलेट वितरित करके किया गया जागरूक।

औरैया…. जनपद कि पुलिस अधीक्षक श्रीमती चारू निगम के निर्देशन पर सक्रिय एंटी रोमियो की टीमों ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में चेकिंग अभियान चलाकर जहां अकारण घूमते हुए मिले लड़कों को कड़ी हिदायत दी गई वहीं महिलाओं तथा बालिकाओं को विभिन्न प्रकार की विधिक जानकारियां देकर जागरूक करके उन्हें शासन की विभिन्न योजनाओं से संबंधित पंपलेट दिए गए. .. बताते चलें कि मंगलवार को पुलिस अधीक्षक औरैया श्रीमती चारू निगम के निर्देशानुसार थानों की एन्टी रोमियों टीम द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र अन्तर्गत सार्वजनिक स्थानों व स्कूल/कालेजों के आस-पास चेकिंग की गई। इस अवसर पर बिना कारण घूमने वाले लड़को /शोहदों की चेकिंग की गयी साथ ही साथ टीमों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र के अन्तर्गत कालेजों में महिला/छात्राओं से उनकी सुरक्षा के सम्बन्ध मे साइबर अपराधों से बचने व सोशल मीडिया का प्रयोग करने में बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई तथा छात्राओं को सशक्त व स्वावलंबन बनने व सशक्त करने हेतु महिला हेल्पलाइन नं0-1090,181,112, महिला अपराध की जानकारी देकर तथा उनके अधिकारो के प्रति जागरुक किया गया तथा अपील की गई की ।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप