गुरूवार, मार्च 28, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमKanpurउत्तर प्रदेश की दिनभर की खबरें

उत्तर प्रदेश की दिनभर की खबरें

📡📡 शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- मैनपुरी,खतौली,रामपुर उपचुनाव की वोटिंग कल, सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा मतदान, मैनपुरी उपचुनाव में 6 प्रत्याशी चुनाव मैदान में, खतौली में 14, रामपुर में 10 प्रत्याशी मैदान में, उपचुनाव में 3062 मतदेय स्थल,1945 मतदान केंद्र, मतदेय स्थलों पर रैम्प, शौचालय,पानी की व्यवस्था, 3 सामान्य प्रेक्षक,3 व्यय प्रेक्षक,3 पुलिस प्रेक्षक तैनात, 288 सेक्टर मजिस्ट्रेट, 48 जोनल मजिस्ट्रेट की तैनाती, उपचुनाव में 636 माइक्रो ऑब्जर्वर भी तैनात किए गए, पर्याप्त मात्रा में केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बलों की तैनाती.

➡️लखनऊ- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, कार सवार युवती को गंभीर रूप से हुई घायल, घायल युवती को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, डिवाइडर से टकराकर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त, शाहनजफ रोड पर कार डिवाइडर से टकराई.

➡️लखनऊ- काकोरी में हत्याकांड के विरोध में धरना प्रर्दशन, ग्रामीणों ने हरदोई रोड हाइवे पर लगाया जाम, दुर्गागंज चौराहा जामकर ग्रामीण कर रहे प्रदर्शन, अबतक नहीं हुआ मृतक रामजीवन का पोस्टमार्टम, नाराज ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में शुरू किया प्रदर्शन, प्रशासन पर ग्रामीणों ने लगाया लापरवाही का आरोप, घटना का नामजद आरोपी कल हो चुका है गिरफ्तार, पोस्टमार्टम में देरी करने से नाराज हुए ग्रामीण.

➡️लखनऊ- अलीगंज में कार से कुचलकर दीपू की हत्या मामला, पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद माने परिजन, अंतिम संस्कार को मृतक का शव गुलाला घाट पहुंचा, पुलिस ने अभी एक आरोपी ऋषभ को किया गिरफ्तार, घटना में शामिल 2 आरोपी अनुज और साहिल फरार, भारी संख्या में पुलिस बल गुलाला घाट पर तैनात.

➡️सुल्तानपुर- दुकानदार को अराजकतत्वों ने पीटा, दुकान में घुसकर की जमकर पीटा, घटना के बाद अराजकतत्व मौके से फरार, सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी, नगर कोतवाली के पंच रास्ते की घटना.

बांदा- पॉक्सो एक्ट के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट से फरार चल रहा था कुलदीप कुमार विश्वकर्मा, पैलानी थाना के पिपरहरी से पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ – ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत, मवेशियों को चराते समय महिला की हुई मौत, मौके पर निगोहा,मोहनलालगंज पुलिस मौजूद, मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के बैरीसालपुर की घटना.

➡️मैनपुरी- धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी पर लगाए बड़े आरोप, बीजेपी वालों को झूठ बोलने की आदत है-धर्मेंद्र, मैनपुरी का चुनाव इनके हाथ से निकला-धर्मेंद्र, प्रशासन का दुरुपयोग कर रहे बीजेपी वाले-धर्मेंद्र, पुलिस बेवजह सपा के लोगों को बंद कर रही है, प्रशासन लगातार गुंडई कर रहा है- धर्मेंद्र यादव, जनता भारी मतों से सपा को जिताएगी-धर्मेंद्र.

➡️रायबरेली- जिला अस्पताल के सफाई कर्मचारियों ने किया घेराव, सफाई कर्मचारियों ने डीएम आवास का किया घेराव, 5 माह से मानदेय न मिलने से कर्मियों में नाराजगी, संविदा में कार्यरत सफाई कर्मचारियों का हल्ला बोल, DM के मानदेय दिलाने के आश्वासन पर माने कर्मचारी.

➡️आगरा- एटीएम से रुपए निकालने के दौरान शातिरों ने लगाया चूना, युवकों ने झांसा देकर निकाले 52 हजार रुपए, टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ के सामने लगे एटीएम की घटना, पीड़िता रुखसार ने थाने मे दी तहरीर, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के टेढ़ी बगिया का मामला.

➡️संभल- तय रकम लेने के बावजूद मरीज को रोका गया, 14 हजार में हुआ था ऑपरेशन करने सौदा, महिला मरीज के परिजनों ने चुकाए पूरे 14 हजार, अस्पताल कर्मचारियों ने मांगे 27 हजार, अस्पताल से नहीं जाने दे रहे जच्चा-बच्चा को, अस्पताल के गेट पर लगा दिया गया है ताला, सुमंगलम मेटरनिटी एंड हार्ट केयर अस्पताल का मामला.

➡️अमरोहा- पथ संचलन से लौट रहे बजरंग दल कार्यकर्ताओं की पिटाई, दो युवकों ने बस रोककर कार्यकर्ताओं को पीटा, मारपीट में कई कार्यकर्ता हुए चोटिल, नाराज बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाया, बस में सवार होकर लौट रहे थे बजरंग दल कार्यकर्ता, अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️एटा- फर्जी आभूषण बेचने वाले 4 टप्पेबाज गिरफ्तार, लोगों को फर्जी आभूषण बेचता था गिरोह, पुलिस ने 4 ठगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, 10 पीतल की चेन, 1 लाख 5 हजार रुपए बरामद, एटा कोतवाली नगर क्षेत्र के रेलवे रोड से अरेस्ट.

➡️कौशांबी- अनाथ लड़की का शीतला माता मंदिर में हुआ विवाह, कड़ा धाम पुलिस और पंडा के अगुवाई में हुआ विवाह, लड़की की शादी में सैकड़ों से ज्यादा लोग शामिल, फतेहपुर के गोलू से विवाह हुआ संपन्न , 6 साल पहले लड़की के माता-पिता की हो चुकी है मौत.

➡️मैनपुरी- प्रसपा अध्यक्ष ने भारत निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, कल के मैनपुरी उपचुनाव की वोटिंग को लेकर पत्र लिखा, पत्र में स्थानीय पुलिस की भूमिका को बताया संदिग्ध, पुलिस-प्रशासन पर पक्षपातपूर्ण भूमिका का लगाया आरोप, सपा कार्यकर्ताओं पर झूठे केस दर्ज किए जा रहे-शिवपाल, प्रशासन अपना दमन चक्र क्रूरता से चला रहा है-शिवपाल.

➡️सहारनपुर – अवैध खनन को रोकने के लिए पीएसी तैनात, पीएसी खनन क्षेत्र में करेंगी निगरानी , खनन जोन में लगाई गई है पीएससी पिकेट, यमुना के घाटों से हरियाणा की ओर हो रहा खनन, पीएसी घाटों पर करेगी निगरानी.

➡️गोरखपुर- पीपीगंज पुलिस और प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, गैंगेस्टर एक्ट के 3 कुख्यात अपराधियों की संपत्ति कुर्क, गैंगेस्टर एक्ट के धारा 14 (1) के तहत सम्पति कुर्क, भोला यादव, गोपाल यादव, नीरज यादव की संपत्ति कुर्क, साढ़े तीन करोड़ के मूल्य की भूमि और मकान कुर्क, तीनों पर लगभग 5 दर्जन गंभीर केस दर्ज हैं.

➡️अमेठी – 15 दिन पूर्व लापता युवक का मिला शव, थाने से चंद दूरी पर शव मिलने से हड़कंप, तालाब में झाड़ियों के बीच शव मिला, परिजनों ने हत्याकर शव फेंकने की जताई आशंका, संग्रामपुर थाना कस्बा क्षेत्र का है मामला.

➡️फ़िरोज़ाबाद- गाड़ी ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, भीषण हादसे में ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त, ऑटो में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने सभी घायलों को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया, पचोखरा के निहाल सिंह की पुलिया के पास का मामला.

➡️गाज़ियाबाद- सड़क सुरक्षा, अपराध नियंत्रण को लेकर बड़ी पहल, पुलिस कमिश्नर और NHAI की टेक्निकल टीम की बैठक, DME और NH 9 पर कैमरे लगाए जाएंगे, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर 88 कैमरे लगाए जाएंगे, EPE और DME इंटरलिंक पर 2 मूविंग कैमरे लगेंगे, NH 9 पर 29 स्थानों पर 186 कैमरे लगेंगे, भागने वाले बदमाशो की हो सकेगी ट्रैकिंग.

➡️बिजनौर- अज्ञात व्यक्ति का तालाब में मिला शव, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अफजलगढ़ के हिदायतपुर तालाब में मिला शव.

➡️आगरा – संदिग्ध हालात में कारोबारी गायब, पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी, तलाश जारी, कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर – कार सवार परिवार को दबंगों ने बीच सड़क पीटा, 2 साल की मासूम और बुजुर्ग को भी नहीं बख्शा, मारपीट के बाद बैट से कार को किया क्षतिग्रस्त, सीसामऊ थाना क्षेत्र के जवाहर नगर का मामला.

➡️कानपुर – लेदर किंग इरशाद मिर्जा का हुआ निधन, पद्मश्री समेत कई पुरस्कारों से नवाजे गए थे मिर्जा, इंडिया से अफ्रीका तक फैला था लेदर का कारोबार.

➡️कौशाम्बी- शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, 7 साल तक प्रेमी ने किया दुष्कर्म, बाद में शादी से किया इनकार, आरोपी युवक सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज, सैनी थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️रामपुर- सपा प्रत्याशी आसिम राजा की एसपी से वार्तालाप, आसिम राजा बोले एसपी ने दिया भरोसा, रामपुर में निष्पक्ष होगा मतदान- आसिम राजा, लोग घरों से निकल कर करें मतदान- आसिम.

➡️सहारनपुर- चेकिंग के दौरान कार सवार तस्कर गिरफ्तार, 1 किलो चरस, 223100 लाख नगद बरामद, बिहारीगढ़ पुलिस ने दामोदर घूम से किया गिरफ्तार.

➡️संभल- किशोरी से छेड़छाड़ करते युवक को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ किया गया केस दर्ज, आरोपी फूट-फूट कर रोया पुलिस हिरासत में, पुलिस ने भेजा जेल, कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️संभल – जंगल में मिला ग्रामीण का फांसी पर लटका शव, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, थाना धनारी क्षेत्र के गांव कलहा का मामला.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप