शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमअनोखाउत्तर प्रदेश उत्तराखंड के समाचार

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के समाचार

न्यूज़ समय तक

अब तक के खास समाचार पार्ट

➡लखनऊ- यूपी में 12 पीपीएस अफसरों का तबादला,रवि कुमार सिंह ACP गाजियाबाद बनाए गए,सुनील कुमार सिंह पुलिस उपाधीक्षक मैनपुरी बने,सुजीत कुमार राय ACP गाजियाबाद बनाए गए,महेश त्यागी ACP गौतमबुद्धनगर बनाए गए,नवीना शुक्ला पुलिस उपाधीक्षक गोंडा बनाई गईं,संतोष कुमार तृतीय पुलिस उपाधीक्षक श्रावस्ती,राजीव द्विवेदी पुलिस उपाधीक्षक अलीगढ़ बने,पवन गौतम ACP गौतमबुद्धनगर बनाए गए,अजीत कुमार रज्जक ACP गाजियाबाद बनाए गए,शाहिदा नसरीन मडंलाधिकारी अलीगढ़ बनाई गई,दद्दन प्रसाद पुलिस उपाधीक्षक सोनभद्र बनाए गए,सत्य प्रकाश शर्मा ACP एलआईयू आगरा बनाए गए.

➡लखनऊ- बलरामपुर चिकित्सालय का स्थापना दिवस समारोह, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक समारोह में शामिल हुए, मेडिकल कॉलेज की तर्ज पर होगा विकसित- ब्रजेश, डिप्टी सीएम ने चिकित्सकों का किया आह्वान, आने वाले रोगियों को इलाज मुहैया कराएं- ब्रजेश, किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए-ब्रजेश, आधुनिक सुविधाओं से अस्पताल लैस होगा- ब्रजेश,

➡️लखनऊ- यूपी में 11 आईपीएस के तबादले, अजय पाल जौनपुर के एसपी बनाए गए, अजय साहनी सहारनपुर रेंज के DIG बने, अनंतदेव डीआईजी रेलवे प्रयागराज बने, पवन कुमार एसपी नारकोटिक्स लखनऊ बने, शिवहरि मीना एसपी साइबर क्राइम लखनऊ, रोहन प्रमोद एसपी महिला बाल सुरक्षा बनाए गए, दिनेश त्रिपाठी एसपी 112 मुख्यालय लखनऊ बने, विनीत जायसवाल डीसीपी लखनऊ बनाए गए, कमलेश दीक्षित एसपी रूल्स एंड मैनुअल बने, जयप्रकाश सिंह एसपी सुरक्षा मुख्यालय बने, सुनीति एसपी प्रशासन मुख्यालय बनाई गईं.

➡️लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया, रामचरितमानस,मनुस्मृति कमजोर वर्ग के लिए नहीं- माया, कमजोर,उपेक्षित वर्ग के लिए संविधान है – मायावती, बाबा साहेब ने ऐसे लोगों को SC/ST, OBC की संज्ञा दी, इसलिए इन्हें शूद्र कहकर सपा अपमान न करे- माया, समाजवादी पार्टी संविधान की अवहेलना न करे- माया, तिरस्कार के मामले में सपा,कांग्रेस,BJP कोई कम नहीं, मायावती ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला, CM बनने जा रही दलित महिला पर हमला हुआ था- माया, सपा मुखिया को स्टेट गेस्ट हाउस कांड याद रखना चाहिए, सपा सरकार में जानलेवा हमला कराया गया था- माया, सभी वर्ग का सम्मान BSP में हमेशा सुरक्षित है- माया, अन्य पार्टियां वोट के लिए नाटक करती हैं – मायावती.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, विजयी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई- केशव, सपा का सूपड़ा साफ हो गया- केशव मौर्य, सपा की विकास विरोध राजनीति की हार-केशव, सपा की गुंडागर्दी की हार हो गई- केशव मौर्य, बुद्धिजीवी वर्ग ने बीजेपी को आशीर्वाद दिया-केशव.

➡️लखनऊ- 32 साल पहले 100 रुपए घूस लेने का मामला, CBI की एंटी करप्शन कोर्ट ने सुनाई सजा, दोषी आरएन वर्मा को एक साल कैद की सजा सुनाई, कोर्ट ने दोषी पर 15 हजार रुपए का जुर्माना लगाया, 7 अगस्त 1991 को दर्ज हुआ था मामला,100 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट हुए थे आरएन वर्मा.

➡️लखनऊ- समान नागरिक संहिता पर बनेगी रणनीति, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड बनाएगा रणनीति, 5 फरवरी को नदवा कॉलेज में होगी बोर्ड बैठक, पूजा स्थल कानून की अनदेखी पर होगी चर्चा, सैयद राबे हसनी नदवी की अध्यक्षता में बैठक, सभी 51 सदस्यों को बोर्ड मीटिंग में बुलाया गया.

➡️लखनऊ- गुडंबा में तैनात पुलिसकर्मी की बेटी से ठगी, 80 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी की गई, पिता का दोस्त बताकर 80 हजार की ठगी की, पेटीएम पर लिंक भेजकर खाते से रकम निकाली, पीड़िता की तहरीर पर गुडंबा थाने में केस दर्ज.

➡️लखनऊ- मंत्री संजय गंगवार का बयान, मंत्री संजय गंगवार ने खुद को शूद्र बताया, शूद्र को बीजेपी ने मंत्री बनाया- संजय गंगवार, BJP के लिए दलित और शूद्र बराबर हैं- गंगवार, बीजेपी सभी वर्ग के लिए काम कर रही- गंगवार.

➡️लखनऊ- कोर्ट में अग्निशमन यंत्र लगाने के मामले में मांगा जवाब, हाईकोर्ट लखनऊ बेंच ने राज्य सरकार से मांगा जवाब, 2011 में दाखिल जनहित याचिका पर मांगा जवाब, मामले की अगली सुनवाई 2 हफ्ते बाद होगी.

➡️मेरठ-  सिरफिरे आशिक ने युवती को दी धमकी, सिरफिरे ने युवती को गोली मारने की धमकी दी, जन्मदिन पर जबरन उठाने की भी धमकी, 11 मार्च को पीड़ित युवती का है जन्मदिन, युवती से शादी करना चाहता सिरफिरा आशिक़, दोस्त के फोन पर सिरफिरे ने दी धमकी, धमकी भरा ऑडियो परिजनों ने पुलिस को सौंपा, डरी सहमी युवती ने घर से निकलना किया बंद, शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ़्तार, थाना नौचंदी के शास्त्री नगर का मामला.

➡️बलिया- पुलिस ने खोली स्वास्थ्य विभाग के लचर व्यवस्था की पोल, 5 दिन से घायल बुजुर्ग का अभी तक नहीं हुआ मेडिकल, 5 दिन दौड़ने के बाद CHC डॉक्टरों ने जिला अस्पताल किया रेफर, 29 जनवरी की घटना,अब 3 फ़रवरी को होगा मेडिकल-SHO, सहतवार कस्बे में दबंगों ने बुजुर्ग की आंख कर दी डैमेज.

➡️गोंडा- 20 दिन से लापता युवक का मिला शव, टेढ़ी नदी के पास झाड़ियों से शव बरामद, लक्ष्मणपुर जाट का रहने वाला था युवक, 20 दिन पहले घर से अचानक हुआ था लापता, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हत्या कर शव फेंकने की आशंका जताई, कोतवाली देहात के बालपुर का मामला.

➡️नोएडा- ऋतु महेश्वरी के खिलाफ हाईकोर्ट का आदेश, ऋतु के वेतन से 10 हजार रुपए काटने का आदेश, ग्रेटर नोएडा की CEO ऋतु महेश्वरी को बड़ा झटका, अवमानना याचिका पर सुनवाई करते हुए HC का आदेश, MMR समूह की स्पोर्ट्स सिटी प्रोजेक्ट से जुड़ा मामला.

➡️मैनपुरी- मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार, नाबालिग अभियुक्त को भेजा न्याय बोर्ड, नाबालिग लड़के पर दुष्कर्म का आरोप, गंभीर हालत में बच्ची अस्पताल में भर्ती, शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️अमेठी- संदिग्ध परिस्थिति युवक का मिला शव, सड़क के किनारे मिला युवक का शव, पुलिस ने रेलवे क्षेत्र कहकर पल्ला झाड़ा, रेलवे क्षेत्र बताकर वापस लौटी पुलिस, जगदीशपुर क्षेत्र के सालपुर की घटना.

➡️पीलीभीत- शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, युवक के बहनोई पर भी छेड़छाड़ का आरोप, युवती ने दी तहरीर पुलिस ने केस किया दर्ज, पूरनपुर के पूरनपुर देहात मोहल्ले का मामला.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बछरावां क्षेत्र के नंदा खेड़ा गांव की घटना.

➡️दिल्ली- यूपी BJP अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, सभी वर्ग के लोग हमारे साथ हैं- भूपेंद्र चौधरी, MLC सीटों पर ऐतिहासिक जीत हुई- भूपेंद्र चौधरी, जहां कमी रही वहां की समीक्षा करेंगे- भूपेंद्र चौधरी, सपा को सिर्फ अपनी जाति,परिवार की पड़ी है- भूपेंद्र, हम सभी वर्ग को साथ लेकर चलते हैं- भूपेंद्र चौधरी, रामचरितमानस देश के करोड़ों लोगों की आस्था- भूपेंद्र, स्वामी प्रसाद का बयान निंदा करने के योग्य है- भूपेंद्र, जनता की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे- भूपेंद्र.

➡️दिल्ली- सिंगापुर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस का दिल्ली दौरा, जस्टिस सुंद्रेश मेनन आज CJI चंद्रचूड़ की बेंच के साथ बैठे, सुंद्रेश मेनन ने भारत के सुप्रीम कोर्ट की कार्यवाही देखी, SC के 73वें स्थापना दिवस पर चीफ गेस्ट हैं जस्टिस मेनन, सुप्रीम कोर्ट पहली बार अपना स्थापना दिवस मना रहा ।

➡लखनऊ- माल गाड़ी के सामने आया युवक बाल-बाल बचा,अशियाना थाना क्षेत्र के औरंगाबाद कॉसिंग का मामला,युवक ने ट्रेन के सामने आकर जान देने की कोशिश की,ड्राइवर ने सूझ बूझ से ट्रेन रोकी,युवक की बची जान,आशियाना थाने के औरंगाबाद क्रॉसिंग का मामला.

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में 4 शातिर ठग हुए अरेस्ट, सरकारी नौकरी के नाम पर ठगने वाले गिरफ्तार, यूपी STF ने 4 शातिर ठगों को अरेस्ट किया, राहुल सिंह,पवन वर्मा,अजीत सिंह,अंकित अरेस्ट, विभिन्न विभाग के 49 कूटरचित नियुक्त पत्र मिले.

➡लखनऊ- आशियाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता,मोबाइल छीन भागने वाले लुटेरे गिरफ्तार,पुलिस ने 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार,लुटेरों से लूटे हुए तीन मोबाइल बरामद,अमन,दीपक और आशीष की हुई गिरफ्तारी.

➡हरदोई- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हरदोई पहुंचे, निजी कार्यक्रम में शामिल हुए अखिलेश यादव, सपा संविधान का सम्मान करती है-अखिलेश, मायावती के लगाए गए आरोपों पर बोले अखिलेश, भाजपा से मिली हुई है मायावती-अखिलेश यादव, ‘भाजपा होशियार पार्टी है,मायावती को आगे किया’, बाबा रामदेव भाजपा का चेहरा- अखिलेश यादव, अखिलेश ने महंगाई,बेरोजगारी पर उठाए सवाल, अखिलेश ने गंगा एक्सप्रेस वे पर भी उठाए सवाल.

➡मेरठ- पुलिस जिप्सी,अवैध हथियारों के साथ रंगबाज,नीलामी में खरीदी पुलिस जिप्सी का दुरूपयोग,नंबर बदले बिना इस्तेमाल कर रहा है रंगबाज,फायरिंग करते रंगबाज का वीडियो वायरल है,अवैध हथियारों संग रंगबाज का वीडियो,फोटो,हत्या के प्रयास,फायरिंग का आरोपी है रंगबाज,2018 में भरी बारात में की थी फायरिंग, हमला,कोतवाली का कुख्यात रंगबाज है जुबैर कुरैशी.

➡वाराणसी – ढूंढी राज मंदिर की दीवार तोड़ने पर विरोध, मंदिर को अन्य स्थान पर स्थापित किए जाने का आरोप, मंदिर प्रशासन और स्थानीय लोगों में रोष, मंदिर के महंत शंकरपुरी ने दी चेतावनी, मंदिर से छेड़छाड़ करने पर होगा बड़ा आंदोलन, आंदोलन को लेकर प्रशासन जिम्मेदार-शंकरपुरी, यात्रियों की सुविधा को लेकर प्रशासन ने दीवार हटाई.

➡मैनपुरी- सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव का बयान, वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिवपाल, ‘बीजेपी की चाल है,मकड़जाल में फंसाना चाह रही है’, ‘हम समाजवादी लोग हैं हम इसमें पड़ना नहीं चाह रहे’ , तमाम मुद्दे हैं जिस पर भाजपा बोलती नहीं-शिवपाल , अखिलेश के बयान से हम सहमत हैं-शिवपाल यादव.

➡उन्नाव- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान,जाति जनगणना के सवाल पर बोले केशव मौर्या,निश्चित तौर पर जाति जनगणना के पक्ष में हूं,सपा की साजिश सफल नहीं होगी- केशव मौर्या,अखिलेश के बयान नहीं बेचैनी है- केशव मौर्य,सत्ता के बिना अखिलेश उनके गुंड्डे तड़प रहे हैं’,मैं हिन्दू हूं और गर्व से कहता हूं हिन्दू हूं-केशव

➡उन्नाव- सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पलटी, दूसरी लेन में सामने से आ रही कार से भिड़ी, 2 कारों की भिड़ंत में मासूम समेत 5 की मौत, 3 गंभीर घायलों को CHC औरास भेजा गया, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡मुजफ्फरनगर- 10 फरवरी को मुजफ्फरनगर में महापंचायत,भारतीय किसान यूनियन के नेतृत्व में पंचायत,पिछले 7 दिनों से धरने पर बैठे हैं बीकेयू किसान,पंचायत में आगामी आंदोलन का होगा फैसला- टिकैत,उत्तर प्रदेश के किसान ही पंचायत में होंगे शामिल,मुजफ्फरनगर के GIC मैदान में होगी महापंचायत.

➡सोनभद्र- 10 लाख के इनामी को उम्रकैद की सजा, हार्डकोर नक्सली मुन्ना विश्वकर्मा को उम्रकैद, लाल व्रत कोल को भी उम्रकैद की सजा, दो अलग-अलग हत्याओं में आया फैसला, भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुंचे थे कोर्ट, दोनों नक्सलियों पर कई गम्भीर केस हैं दर्ज, कोन और मांची थाना क्षेत्र में हुई थी हत्याएं.

➡फिरोजाबाद- फिरोजाबाद पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, भाजपा नेता के मृत्यु के उपरांत परिवार से मिले, रामचरित मानस पढ़ने वालों MLC सीट हार गए, भगवान राम ने सभी को तत्काल परिणाम दे दिया, सूद्र कह देना बहुत आसान नहीं है- दिनेश शर्मा, भगवान के श्री चरणों की शुरुआत शूद्र से होती है.

➡अलीगढ़- एएमयू में छात्रों ने निकाला प्रोटेस्ट मार्च, अल्लाहू अकबर लिखा बैनर लेकर निकले छात्र, नारेबाजी के साथ निकाला प्रोटेस्ट मार्च, NCC छात्र के निलंबन वापसी की मांग, NCC छात्र ने धार्मिक नारेबाजी की थी , गणतंत्र दिवस पर धार्मिक नारेबाजी की थी , सिविल इलाके के एएमयू कैंपस का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी में स्कूली छात्र-छात्राओं की करतूत,अस्सी घाट पर रोक के बाद उड़ाए सिगरेट के छल्ले,घाट पर खुलेआम सिगरेट पीते हुए नजर आई छात्राएं,नाबालिग छात्राओं का वीडियो हो रहा वायरल,प्रशासन ने घाट पर सिगरेट पीने पर लगाई है रोक ,रोक के बाद ड्रेस में छात्राएं सिगरेट पीती नजर आई.

➡मऊ- ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 का हुआ शुभारंभ,युवाओं को प्रोत्साहन देने के लिए हो रहा प्रयास,तीन दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023,व्यापार के अवसरों के बारे में करेंगे अध्ययन,समिट में विशेष सचिव बृजराज सिंह हुए शामिल,डीसीएसके पीजी कॉलेज में चल रहा है कार्यक्रम.

➡बुलंदशहर- निजी स्कूली वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, चालक शराब के नशे में चला रहा था स्कूली वैन, बच्चे बाल बाल बचे बड़ा हादसा होने से टला, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, एवरग्रीन स्कूल की बताई जा रही है वैन, नरसेना के चौकी बुगरासी क्षेत्र का मामला.

➡हमीरपुर- खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, तेराहवीं कार्यक्रम को लेकर बन रहा था खाना, सिलेंडर में गैस रिसाव के चलते लगी आग, आग लगने से 11 लोग झुलसे, 4 गंभीर, सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती, राठ कोतवाली के मुगलपुरा मोहल्ले का मामला.

➡बरेली- बरेली कॉलेज की छात्राओं ने 2 सिपाहियों को पकड़ा, छात्राओं से शराब पीकर छेड़छाड़ कर रहे थे सिपाही, दोनों सिपाहियों ने कॉलेज के प्रिंसिपल से मांगी मांफी, एसएसपी ने दोनों सिपाहियों को किया सस्पेंड , बारादरी के बरेली कॉलेज में कर रहे थे छेड़छाड़.

➡अयोध्या- श्रद्धालुओं से भरी अनियंत्रित पिकअप पलटी, पिकअप सवार 12 से अधिक लोग घायल, मथुरा पुरवा के पास हाईवे पर हुआ हादसा, पिकअप का टायर फटने से पलटी गाड़ी, पुलिस ने घायलों को CHC में कराया भर्ती, बाराबंकी के असन्दरा थाना के है श्रद्धालु.

➡बुलंदशहर- कल से नाबालिग बहन-भाई लापता, छोटे भाई को स्कूल छोड़ने गई थी बहन, 36 घंटे बाद भी दोनों का नहीं लगा सुराग, परिजनों की डांट से खफा बताई जा रही किशोरी, तलाश में जंगल में चल रहा सर्च ऑपरेशन, औरंगाबाद क्षेत्र के महेशपुर की घटना.

➡फर्रुखाबाद – तेज रफ्तार अनियंत्रित टेंपो पलटा, टेंपो पलटने से एक महिला की मौत, हादसे में 4 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, बाइक सवार को बचाने को लेकर हादसा, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, फतेहगढ़ कोतवाली के याकूतगंज का मामला.

➡बागपत- बागपत में एसबीआई बैंक पर लगा जुर्माना, उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग ने लगाया जुर्माना, आयोग ने बैंक पर लगाया 10 हजार का जुर्माना, एटीएम द्वारा सही सर्विस ना देने पर किया था केस, दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर है एसबीआई का एटीएम.

➡बदायूं- बिल्सी नगर पालिका परिषद ने की बड़ी कार्रवाई, बकायेदारों पर की बड़ी कार्रवाई,भेजा नोटिस, बकायेदार 22 ठेकेदारों को भेजा गया नोटिस, 22 ठेकेदारों पर 36 लाख से अधिक का बकाया, बिल्सी नगर पालिका परिषद की ओर से कार्रवाई.

➡बिजनौर- निजी बैंकट हॉल में व्यापारी कुंभ कार्यक्रम, कार्यक्रम में धर्मपाल सिंह,कैबिनेट मंत्री पहुंचे, दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का किया शुभारम्भ, डीआईजी और जिलाधिकारी बिजनौर भी पहुंचे, बिजनौर के शहनाई बैंकट हॉल में हुआ कार्यक्रम.

➡चंदौली- यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को लेकर कार्यक्रम,चंदौली के एक निजी कॉलेज में हुआ कार्यक्रम,एक दिवसीय उन्मुखीकरन कार्यक्रम का आयोजन,कैसे उद्योग से जुड़े इसके लिए कार्यशाला,सीसीएसयू के पूर्व कुलपति ने किया संबोधित.

➡बिजनौर- डंपर ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारी,कार को डंपर ट्रक ने काफी दूर तक घसीटा,कार सवार लोग हुए घायल, सीएचसी में भर्ती,नगीना-धामपुर चौराहे पर लगा भीषण जाम,धामपुर थाना के नगीना चौक का मामला.

➡बागपत- सिपाही के खाते से निकाले हजारों रुपए, बैंक खाते से नीकाले 90 हज़ार रुपए, धोखाधड़ी,जालसाज कर ऑनलाइन निकाले रुपए, पीड़ित सिपाही ने कोतवाली में दर्ज कराया केस, बागपत पुलिस लाइन में आया हुआ था सिपाही.

➡गाजियाबाद- बच्ची को अगवाकर रेप,हत्या का मामला,पॉक्सो कोर्ट ने सोनू गुप्ता को दोषी ठहराया,अपहरण, रेप और हत्या का दोषी ठहराया,15 दिसंबर को आरोप पत्र हुआ था दाखिल,पॉक्सो कोर्ट कल करेगा सजा पर सुनवाई.

➡मेरठ- शादी से लौट रहे युवक की हत्या का मामला, मृतक के परिजन ग्रामीणों के साथ पहुंचे थाने, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की, गिरफ्तारी नहीं होने पर करेंगे महापंचायत, परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र का मामला.

➡बदायूं- म्याऊं खंड विकास कार्यालय पहुंचे दंपति,पेट्रोल के साथ दंपति आत्मदाह करने पहुंचे,मानदेय नहीं मिलने पर उठाया कदम,आर्थिक तंगी से परेशान होकर उठाया कदम,म्याऊं खंड विकास कार्यालय का मामला.

➡देवरिया- भटनी नगर पंचायत के EO की तानाशाही, EO मंगला प्रसाद यादव की तानाशाही, ADM के आदेश को ठेंगा दिखाते हैं EO, EO मंगला प्रसाद यादव नहीं मानते आदेश, भटनी नगर पंचायत का मामला.

➡बागपत- मासूम शौर्य हत्याकांड का मामला, कोर्ट में स्कूल प्रिंसिपल के बयान दर्ज, एक हत्यारे ने नाबालिग होने का किया दावा, 50 लाख की रंगदारी मांगने को हत्या की थी, फखरपुर गांव में हुई थी मासूम की हत्या.

➡हापुड- पुलिस को मिली बड़ी सफलता , अवैध पशु कटान में 3 लोगों की गिरफ्तारी, पशुओं के अवशेष, अन्य सामान बरामद , आरोपी अवैध तरीके से करते थे पशु कटान, थाना हापुड़ देहात पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡अयोध्या- खंडासा पुलिस,सर्विलांस सेल को मिली सफलता, जनरेटर चोरी करने वाले 6 शातिर चोर गिरफ्तार, चोरों के पास से चोरी के 10 जनरेटर बरामद, मडहा पुल इब्राहिमपुर के पास से किया गिरफ्तार.

➡गाजीपुर- रामचरित मानस में लिखे शुद्र शब्द पर विवाद बढ़ा,जंगीपुर MLA वीरेंद्र यादव ने मायावती को दी नसीहत,हमारे नेता को मंदिर नहीं जाने दिया गया- वीरेंद्र,बताएं क्या वो शुद्र है-वीरेंद्र यादव

➡आगरा- अवैध बिल्डिंग के निर्माण पर लगी रोक, अवैध बिल्डिंग को किया गया सील, एडीए अधिकारियों ने की कार्रवाई, रकाबगंज क्षेत्र में सील की गई बिल्डिंग, एडीए की कार्रवाई से मचा हड़कंप.

➡एटा- 15 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान , भाई की शादी में कपड़े न मिलने से लगाई फांसी, परिजनों ने कपड़े दिलवाने से किया था मना, सकरौली क्षेत्र के पायदापुर गांव का मामला.

➡कानपुर देहात- माती स्टेडियम टूर्नामेंट किर्केट का शुभारंभ,विवेकानंद यूथ क्लब की ओर से आयोजन,एसपी,पूर्व विधायक ने किया शुभारंभ,अकबरपुर के माती स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजन.

➡बिजनौर – हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया मजदूर, गेहूं की बोरियों से भरे ट्रक के ऊपर बैठा था, करंट से मजदूर की मौके पर दर्दनाक मौत, चांदपुर थाना क्षेत्र के दत्ततियान की घटना.

➡मुरादाबाद- सपा नेता यूसुफ मालिक की संपत्ति कुर्क,यूसुफ मालिक की 33 लाख की संपत्ति कुर्क,यूसुफ मलिक पर कई थानों में दर्ज़ हैं केस,सिविल लाइन के जिगर कॉलोनी निवासी है.

➡आगरा- युवक पर गोली चलाने का मामला, आरोपी अर्जुन गौतम गिरफ्तार, अर्जुन सिंह के ऊपर चलाई थी गोली, आरोपी के कब्जे से तमंचा बरामद, एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का मामला.

➡अमेठी- जिले में हो रहा मिट्टी का अवैध खनन, खनन विभाग,पुलिस पर मिलीभगत का आरोप, रोक के बाद भी नहीं रुक रहा मिट्टी खनन, जामो के कटारी बना अवैध खनन का हब.

➡कानपुर- हॉस्पिटल बेड बनाने वाले कारखाने में चोरी, मशीनरी समेत 2.5 लाख का सामान चोरी, चोरी की वारदात सीसीटीवी में हुई क़ैद, गुजैनी के बिहारीपुरवा इलाके का मामला

➡फर्रुखाबाद- बुजुर्ग महिला की ट्रेन से कटकर मौत,महिला सब्जी लेकर घर जा रही थी वापस,मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई मौत,कमालगंज क्षेत्र की रजीपुर का मामला.

➡रामपुर- मंगनी टूटने पर युवक ने खाया जहर,परिजनों ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती,लड़की से मंगनी टूटने से था नाराज,दोहमहला थाना क्षेत्र के गंज की घटना.

➡जौनपुर- कार की चपेट में आई मासूम बच्ची, गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, सड़क पार करते समय हुआ हादसा, बदलापुर के दाऊदपुर गांव का मामला.

➡सोनभद्र- स्कॉर्पियो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर,स्कॉर्पियो में सवार 2 लोगों की मौत ,एक गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती,शक्तिनगर के खड़िया बाजार की घटना.

➡देहरादून – बीजेपी महामंत्री आदित्य कोठारी का बड़ा बयान,लोकतंत्र में भले ही बोलने की आजादी है- कोठारी,मर्यादा,शिष्टाचार से ही बात कहनी चाहिए-कोठारी,मंत्री गणेश जोशी को मर्यादा,शिष्टाचार का पाठ पढ़ाया,चाहे वह किसी भी दल में काम कर रहे हों- कोठारी

➡देहरादून- BAMS की फर्जी डिग्रियां बनाने वाला गिरफ्तार, राजस्थान के अजमेर से इमलाख गिरफ्तार हुआ, उत्तराखंड एसआईटी की टीम ने किया गिरफ्तार, फर्जी डिग्री देने का गैंग चला रहा था इमलाख, अबतक 108 डॉक्टर्स को दे चुका था फर्जी डिग्रियां, मुजफ्फरनगर में इमलाख पर कई मुकदमे दर्ज है l

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप