शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमहमीरपुरईंट भट्ठा संचालक के साथ ठगी।

ईंट भट्ठा संचालक के साथ ठगी।

न्यूज समय तक

कुलदीप सोनकर ( न्यूज़ समय तक ) संवाददाता (राठ क्षेत्र

ईंट भट्ठा संचालक के साथ ठगी का मामला।

मजदूर भेजने के एवज में भट्टा संचालक से 5 लाख 60 हजार रुपये की पेशगी लेकर फरारहमीरपुर जनपद में राठ कस्बा क्षेत्र के गायत्री नगर इलाके का निवासी एक व्यक्ति धौलपुर राजस्थान में संचालित ईंट भट्टा के मालिक से ईंट भट्टे पर मजदूरों को भेजने के एवज में 5 लाख 60 हजार रुपये की पेशगी लेकर फरार हो गया। जिसके बाद धौलपुर राजस्थान से आए ईट भट्टा मालिकों ने आज दोपहर के समय राठ कोतवाली में लेबर ठेकेदार के विरुद्ध ठगी की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई हैराजस्थान राज्य के धौलपुर जनपद में राजाखेड़ा के निवासी रामअवतार शर्मा पुत्र दीवान सिंह ने आज दोपहर के समय राठ कोतवाली में मामले की लिखित तहरीर देकर बताया कि वह राजस्थान में धौलपुर जनपद के राजाखेड़ा में ईंट भट्ठों का संचालन करता हैं। बताया कि उन्होंने ईंट भट्ठों के काम ईंट पथाई आदि के लिए मजदूरों को लाने के एवज में राठ कस्बे के गायत्री नगर इलाके के निवासी अरविंद कुमार को पूरा ठेका देते हुए 5 लाख 60 हजार रुपये बतौर पेशगी दी थी। बताया कि उन्होंने 5 लाख 60 हजार रुपये नगद एवं उक्त अरविंद की पत्नी किरण देवी के बैंक खाते के माध्यम से दिये थे। बताया कि रुपए लेने के बाद उक्त अरविंद ने उनके ईट भट्ठा पर ईंट पथाई सहित अन्य काम के लिए ना तो मजदूरों को भेजा और ना ही उनका रुपया वापस किया।

5 लाख 60 हजार रुपये की हुई ठगी

बताया कि उन्होंने जब अपना दिया हुआ 5 लाख 60 हजार रुपये रुपया वापस मांगा तो महीनों तक अरविंद उनके साथ आज कल का हवाला देकर टालमटोल करता रहा। अब उक्त अरविंद उनका फोन भी नहीं उठा रहा है। पीड़ित ईंट भट्टा मालिक ने दोपहर में मामले की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मामले में प्रभारी इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर जांच सुनिश्चित कराई जाएगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप