शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमअनोखाअभी तक की प्रमुख खबरें न्यूज़ समय तक मे

अभी तक की प्रमुख खबरें न्यूज़ समय तक मे

अभी तक की प्रमुख खबरें न्यूज़ समय तक मे

➡️लखनऊ- मैनपुरी,खतौली,रामपुर उपचुनाव की मतगणना आज, उपचुनाव की काउंटिंग सुबह 8 बजे से होगी- CEO, राज्य पुलिस बल के साथ CISF पर्याप्त मात्रा में तैनात, ईवीएम सीएपीएफ की सुरक्षा में रखी गई है-CEO, मतगणना प्रक्रिया की वीडियोग्राफी होगी- CEO.

➡️लखनऊ- लगभग दर्जन भर डॉक्टरों की दबंगई आई सामने, DNA मल्टी स्पेशलिस्ट कैंसर सेंटर के मैनेजर को पीटा, बीच-बचाव करने वालों पर भी जमकर चले लात घूसे, मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, ठाकुरगंज थाना के बालागंज क्षेत्र का मामला.

➡️मेरठ- फरार IPS की तलाश में बिहार बिजिलेंस का छापा, IPS आदित्य कुमार का घर खंगाला, 20 लाख बरामद, परिवार के बैंक खातों में 90 लाख रूपए नकदी मिली, आय से अधिक सम्पत्ति मामले में फरार है IPS आदित्य, शराब मामले में केस खत्म कराने को फर्जी जज की मदद, दोस्त को चीफ जस्टिस बनाकर डीजीपी को कराया फोन, IPS का भाई मेरठ में ही GST कमिश्नर के पद पर तैनात, सिविल लाइंस के सुभाषनगर में देर रात तक चला छापा.

➡️मेरठ- शादी समारोह से लौट रहे किसान की गोली मारकर कार सवार हमलावर हत्या कर मौके से हुए फरार, हत्या के बदले में हत्या की बताई जा रही है वजह, 2015 में हुई हत्या को लेकर दो पक्षों में चल रही रंजिश, हत्या में बाद गांव में तनाव भारी पुलिस बल तैनात, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जांच शुरु, इंचौली थाना क्षेत्र के तोफापुर गांव का मामला.

➡️अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान में लगी आग, आग लगने से छप्पर में रखी गुमटी जलकर राख, घटना की स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत से आग पर पाया काबू, शार्ट सर्किट से आग लगने का बताया जा रहा है कारण, जायस नगर पालिका के मुंशीगंज की घटना.

➡️प्रयागराज- मां श्रृंगार गौरी की नियमित पूजा की मांग का मामला, हाईकोर्ट में हिंदू पक्ष की तरफ से वकीलों ने की बहस, विश्वेश्वर नाथ मंदिर के खंडित होने से पहले की तस्वीरें पेश की, अष्टमंडपम के पूजा स्थल को भी फोटोग्राफ के जरिए पेश किया, कोर्ट आज दोपहर 2 बजे से फिर मामले में सुनवाई करेगा.

➡️मेरठ- मीट माफिया हाजी याकूब की बीबी को मिली राहत, HC ने गैंगस्टर मामले में गिरफ्तारी पर रोक लगाई, अब संजीदा बेगम की गिरफ्तारी नहीं करेगी पुलिस, भूरा की ‘मैनेज्ड’ गिरफ्तारी के बाद चुप बैठी है पुलिस, याकूब, इमरान, संजीदा की गिरफ्तारी पर चुप्पी साधी, 8 महीने से फरार है मीट माफिया याकूब और परिवार.

➡️जौनपुर- अज्ञात कारणों से दुकान में लगी भीषण आग,हड़कंप, कबाड़ की दुकान में लाखों का सामान जलकर खाक, लगातार फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी, मकान में तेज आवाज से सिलेंडर भी फटने की खबर, मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के कस्बा का मामला.

➡️अमेठी- तेज रफ्तार दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, दोनों बाइक पर सवार 3 लोग हुए गंभीर घायल, ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को घटना की सूचना दी, एक गंभीर घायल को CHC से किया गया रेफर, शुक्ल बाजार क्षेत्र के दखिनगांव के पास की घटना.

➡️रायबरेली- रायबरेली में छुट्टा जानवरों का आतंक, मवेशी से टकराने से बाइक सवार युवक घायल, दोनों बाइक सवार युवकों की हालत गंभीर, घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज, भदोखर क्षेत्र के मेजरगंज के पास की घटना.

➡️देहरादून- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का उत्तराखंड दौरा, 8 और 9 दिसंबर को उत्तराखंड दौरे पर, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू दो दिवसीय दौरे पर रहेंगी, पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली, राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू आज देहरादून पहुंचेगी, आशियाना भवन में रात्रि विश्राम करेंगी राष्ट्रपति.

➡️काशीपुर- पुलिस ने स्पा सेन्टरों पर चलाया चेकिंग अभियान, कोतवाली पुलिस ने स्पा सेन्टरों पर की छापेमारी, प्रिया मॉल में बने स्पा सेन्टर पर पुलिस ने जांच की, स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार की आ रही थी शिकायतें, SSP ने पुलिस को स्पा सेन्टरो पर नजर रखने को कहा.


RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप