शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरउत्तर प्रदेशअब तक के खास समाचार।

अब तक के खास समाचार।

न्यूज समय तक

➡️अब तक के खास समाचार➡️

लखनऊ- अब वाहनों पर स्टंट किया तो होगी कार्रवाई, होली के मौके पर हुड़दंग करने पर होगी कार्रवाई, हुड़दंग,स्टंट किया तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी, शराब पीकर वाहन चलाने पर रद्द होगा लाइसेंस.

जौनपुर- नशे में धुत कार चालक ने कार को मारी टक्कर, गाड़ियों की आपस में हुई भिड़ंत उड़े परखच्चे, दुर्घटना में एक परिवार के 8 लोग हुए घायल, सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, खेतासराय के वार्ड जोगीयाना मुख्य मार्ग की घटना.

संभल- हेंडीक्राफ्ट के कारखाने में अचानक लगी आग, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जताई जा रही आशंका, कारखाने में काम कर रहे आधा दर्जन लोग झुलसे, घायलों को सरकारी अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक की हालत गंभीर,दिल्ली किया गया रेफर, हयातनगर क्षेत्र के सरायतरीन का मामला.

फर्रुखाबाद- कोल्ड स्टोरेज में ट्रिपल मर्डर की फैली अफवाह, सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से कपड़े मिले , सपा नेता के कोल्ड ऑफिस से बरामद हुआ लेटर, युवती के संदिग्ध कपड़े,आभूषण मौके से बरामद, सपा नेता की पुलिस कर्मियों से हुई नोकझोक , कमालगंज क्षेत्र के बघार नाले के पास का मामला.

वाराणसी – चेकिंग के दौरान जीआरपी को मिली बड़ी कामयाब , कैंट रेलवे स्टेशन से एक करोड़ रुपए कैश बरामद , वाराणसी से धनबाद जा रहे 2 अभियुक्त हिरासत में, देहरादून एक्सप्रेस से धनबाद जाने की फिराक में थे, मौके पर पहुंची आयकर विभाग की टीम , खाटू जी श्याम ट्रेडर्स के मालिक का बताया पैसा, पकड़े गए आरोपी कंपनी में करते हैं काम, जीआरपी की टीम आरोपियों से कर रही पूछताछ.

मेरठ – सीए के छात्र पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बरसाई गोलियां, छात्र पारस माटा को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, बाइक सवार बदमाश गोली मारकर मौके से फरार , लिसाड़ी गेट क्षेत्र के प्रहलाद नगर का मामला.

हापुड़- केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से मचा हड़कंप, आग से बॉयलर में ब्लास्ट से फैक्ट्री की छत उड़ी , भरभराकर गिरी केमिकल फैक्ट्री की बिल्डिंग, दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, हापुड़ के धीरखेड़ा में है केमिकल फैक्ट्री.

रायबरेली- , एएसपी के सरकारी वाहन से हादसे का मामला, हादसे के दौरान वृद्ध की मौत का मामला, एसपी के निर्देश पर मिलएरिया में केस दर्ज, अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा, मिलएरिया के सिधौना के पास हुआ था हादसा.

रायबरेली- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग , जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को लगी गोली, गोकशी के मामले में फरार चल रहे थे दोनों, बदमाशों के पास से तमंचा,कारतूस हुआ बरामद, बछरावां के अघोरा बॉर्डर के पास हुई मुठभेड़.

सीतापुर – निर्माणाधीन फैक्ट्री का लेंटर गिरा, अचानक लेंटर गिरने से मजदूर की मौत, हादसे में 8 मजदूर घायल,अस्पताल में भर्ती, जेसीबी से रेस्क्यू कर मलबा हटाया गया, खैराबाद के टोल गेट के पास का मामला.

सहारनपुर – 21 वर्षीय युवक का पेड़ पर लटकता मिला शव , सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, रामपुर मनिहारान क्षेत्र के कालाहेड़ी की घटना.

बागपत- महिला की गला दबाकर हत्या से हड़कंप, हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका गया शव, सुबह खेत में काम करने गई थी महिला, परिजनों ने अज्ञात में दर्ज कराया मुकदमा, रमाला थाना क्षेत्र के बुढ़पुर गांव का मामला.

अमेठी- अज्ञात कारणों से टेंट की दुकान में लगी आग , देखते ही देखते आग ने लिया विक्राल रूप, लाखों रूपए का सामान जलकर हुआ राख, दमकल की गाड़ी आग पर पाया काबू, पीपरपुर के घोरहा के उदरनगर की घटना.

बागपत- बीजेपी नेता के चाचा की हत्या से हड़कंप, धारदार हथियार से की गई गुजुर्ग की हत्या, पैसों के विवाद में घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत क्षेत्र के पाबला गांव का मामला.

आगरा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत , ससुरालियों ने चुपचाप किया अंतिम संस्कार , मां ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप, दहेज की मांग को लेकर कर रहे थे उत्पीड़न, अछनेरा थाना क्षेत्र के गोबरा गांव का मामला.

कानपुर- नशे में धुत युवकों ने बीजेपी के बैनर पर किया पथराव, बीजेपी बैनर पर पत्थर चलाते वीडियो हुआ वायरल, बजरिया पुलिस ने मामले में दर्ज किया मुकदमा, कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र का मामला.

सुल्तानपुर- बीती रात अज्ञात कारणों से कूड़े के ढेर में लगी आग, चपेट में आने से कबाड़ की दुकानें भी जलकर खाक, सूचना पर पहुंची दमकल ने बुझाई आग, नगर कोतवाली गभड़िया स्थित रेलवे ट्रैक के बगल का मामला.

उत्तराखंड- होली के उत्सव में रंगा पूरा उत्तराखण्ड, मंगलवार को होलिका का किया जाएगा दहन, होलिका दहन का मुहूर्त शाम 6.24 बजे, शाम 6.24 बजे से रात 8.51 बजे तक होगा l

लखनऊ- ‘एक देश एक DNA’से अल्पसंख्यकों में पैठ बढ़ाएगी भाजपा, आम चुनावों की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी, अल्पसंख्यकों को घरों में पैठ बनाने के लिए BJP की तैयारी, मुजफ्फरनगर में स्नेह मिलन सम्मेलन की तैयारी में बीजेपी, यूपी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन की तैयारी में जुटा, लोकसभा चुनाव से पहले अल्पसंख्यक मोर्चा का बड़ा दांव , संजीव बालियान समेत बड़े नेताओं को मंच पर एक साथ लाने की तैयारी, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में सम्मेलन की तैयारी, 1 लाख लोगों का सम्मेलन कराने की तैयारी कर रहा मोर्चा, पसमान्दा सम्मेलन के ज़रिए मुसलमानों को साधने की कोशिश, पश्चिमी यूपी के मुस्लिमों को साधने के लिए भाजपा का बड़ा दांव, मुजफ्फरनगर दंगों का दर्द भुलाने के लिए सम्मेलन होगा मददगार, 23 मार्च को रमज़ान शुरू होने के पहले या बाद में हो सकता आयोजन.

लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, हम सपा पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते- पाठक, चुनाव के लिए हमारी तैयारी पूरी है- ब्रजेश पाठक, बीजेपी पूरे प्रदेश में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी-पाठक, हम 2014 का परिणाम फिर से दोहराएंगे- पाठक , प्रधानमंत्री मोदी पर लोगों का भरोसा बढ़ा है- पाठक, ‘हम प्रचंड बहुमत के साथ 2024 में जीत हासिल करेंगे’ , बीजेपी सब समाज को लेकर आगे चल रही है- पाठक, ‘होली पर सभी अस्पतालों में व्यवस्था करने के निर्देश’, आकस्मिक चिकित्सा के निर्देश दिए गए हैं- ब्रजेश पाठक, अस्पतालों में बेड रिज़र्व किए गए हैं- ब्रजेश पाठक.

लखनऊ- कोविड कॉल के दौरान ली गई फ़ीस वापस करनी होगी, फीस का 15 फीसदी शुल्क अभिभावको को करना होगा वापस, या फिर इस फ़ीसदी शुल्क को फ़ीस में किया जाएगा समायोजित, 6 जनवरी को हाईकोर्ट के आदेश के बाद शासनादेश हुआ था जारी, सरकार ने 16 फ़रवरी को शासनादेश किया था जारी, आदेश को पूरा कराने को लेकर जिला प्रशासन ने जारी किए निर्देश, आदेश की अनदेखी करने वाले स्कूलों के खिलाफ़ शिकायत होगी, जिला शुल्क नियामक समिति शिकायत की करेगी सुनवाई.

लखनऊ- एक अप्रैल से शुरू होगी मुफ़्त कोचिंग की सुविधा, एससी/एसटी युवाओं के लिए शुरू होगी मुफ़्त कोचिंग, सेवायोजन कार्यालय की ओर से मुफ़्त कोचिंग की सुविधा, 10 से 25 मार्च तक भरे जा सकेंगे फॉर्म, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए मुफ़्त कोचिंग सुविधा, कोचिंग में 18-35 साल के युवा कर सकेंगे आवेदन, आवेदकों का इंटरव्यू 27 मार्च को 11 बजे होगा आयोजित.

लखनऊ- निकाय चुनाव की मतदाता सूची में 11 मार्च से जुड़वाए नाम, नाम जुड़वाने,संशोधन के लिए 11-17 मार्च के बीच मौका, बीएलओ 10 मार्च से 17 मार्च तक रोजाना मौजूद रहेंगे, सुबह 10 से शाम 5 बजे तक मौजूद रहेंगे बीएलओ, मतदाता सूची का प्रकाशन 10 मार्च को मतदान केंद्रों पर होगा, जिला निर्वाचन अधिकारी ने व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के दिए निर्देश.

लखनऊ- निराश्रित महिलाओं-बच्चों के लिए बनेंगे संरक्षण गृह, प्रदेश सरकार संरक्षण गृहों की संख्या बढ़ाने जा रही , महिला कल्याण विभाग प्रस्ताव तैयार कराया जा रहा, पहले चरण में 13 जिलों के लिए प्रस्ताव होगे तैयार, जल्द ही मंजूरी के लिए CM के समक्ष रखा जाएगा प्रस्ताव, सीएम की मंजूरी मिलने पर निर्माण कार्य शुरू होगा.

लखनऊ- सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कोलकाता में होगी, 17 से 19 मार्च के बीच कोलकाता में होगी कार्यकारिणी बैठक, सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारी शुरू, कार्यकारिणी बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति बनेगी, पार्टी की रीति-नीति में बदलाव पर भी चर्चा की संभावना, इस बैठक में 20 प्रदेशों के अध्यक्ष भी हिस्सा लेंगे.

लखनऊ- बेसिक विद्यालयों में अब 9 मार्च को भी छुट्टी, पहले 7-8 मार्च को घोषित किया गया था अवकाश, शिक्षक संघ की मांग को देखते हुए बढ़ाई गई छुट्टी, शिक्षा निदेशक बेसिक के अनुमोदन के बाद बढ़ी छुट्टी, अब बेसिक विद्यालयों में 9 मार्च को भी छुट्टी घोषित.

लखनऊ- सार्वजनिक स्थल गंदा करना आज से पड़ेगा महंगा, शहरों में थूकने पर 250 रुपये तक लगेगा जुर्माना, 6 लाख से कम आबादी वाले शहरों में 150 जुर्माना , 50 रुपये जुर्माना नगर पंचायतों में लगाया जाएगा , खुले में पेशाब करने वालों पर भी लगेगा भारी जुर्माना, उत्तर प्रदेश के सभी निकायों में किया गया लागू.

लखनऊ- होली के त्योहार पर निर्बाध बिजली आपूर्ति रहेगी, आज से 9 मार्च तक बिजली की कटौती नहीं होगी, 9 मार्च को सुबह 7 बजे तक मिलेगी बिजली सप्लाई.

लखनऊ- होली के त्योहार पर अस्पतालों में बंद रहेगी OPD, होली पर सरकारी अस्पतालों की OPD को रखा जाएगा बंद , इमरजेंसी में मरीजों को ही मिल सकेगा इलाज, इस दौरान गंभीर रोगी ही किए जाएंगे भर्ती.

लखनऊ- 21,000 आगनबाड़ी केंद्रों को मिलेगी सौगात, खेलकूद से जुड़ी पाठ्य सामग्री की मिलेगी सौग़ात , प्रारंभिक शिक्षा को बेहतर बनाने में जुटा बेसिक शिक्षा विभाग, जिलों के लिए 39 करोड़ रुपए का बजट कराया उपलब्ध.

गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दर्शन, CM के पास दूर-दूर से फरियाद लेकर आए फरियादी, CM योगी ने एक-एक करके सुनी सबकी फरियाद, फरियादियों के साथ आए बच्चों को चॉकलेट दिया, अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश, सीएम के जनता दर्शन में करीब 500 लोग थे, गोरखनाथ मंदिर में लगा सीएम का जनता दर्शन.

बिजनौर- तेज़ रफ्तार बेकाबू कार ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत, 2 गम्भीर रूप से घायल, टक्कर के बाद सड़क किनारे खाई में गिरी कार, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना नजीबाबाद के जलालाबाद मार्ग की घटना.

गाजियाबाद – तीन दबंगों ने युवक का सिर मुंडा किया, सिर मुंडा करने का वीडियो हुआ वायरल, जेब से उस्तरा बरामद होने पर किया गया गंजा, पुलिस ने मौके से 3 युवकों को हिरासत में लिया, टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन की घटना, फेसबुक पेज से शेयर किया गया था वीडियो.

कुशीनगर- दारोगा,हेड कस्टेबल से दबंग ने हाथापाई की, पुलिस से हाथापाई करने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहा दबंग युवक, वीडियो में वर्दी भी फाड़ते दिखाई दे रहा है दबंग, पुलिस ने बल प्रयोग कर दबंग को हिरासत में लिया, SP के निर्देश पर दबंग के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, नेबुआ नौरंगिया थाना के कुर्मीपट्टी गांव का मामला.

कन्नौज – संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी का शव मिला, घर में पति-पत्नी का शव मिलने से मचा हड़कंप, पत्नी के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, गुरसहायगज कोतवाली के पटकन पुरवा का मामला .

बस्ती – गन्ना श्रमिको और किसानों को मिली खुशी, श्रमिकों और किसानों के खाते में जाएंगे पैसे, वाल्टरगंज,बस्ती शुगर मील के श्रमिकों को लाभ, श्रमिकों का बकाया 1.94 करोड़ का होगा भुगतान, वाल्टरगंज चीनी मिल के किसानों को मिलेगा 9 लाख, किसानों के खाते में भेजे जाएंगे किसानों के बकाया पैसे.

पीलीभीत- एसएस अस्पताल के डॉक्टर प्रांजल की गुंडई, तीमारदार को जूतों, चप्पलों से डॉक्टर ने पीटा, बंद कमरे में जूतों, चप्पलों से डॉक्टर ने पीटा,. डॉक्टर ने गुर्गों के साथ की मारपीट मुकदमा दर्ज, पूर्व में भी तीमारदारों को दौड़ा कर पीटा गया था , डॉक्टर के रसूख के चलते नहीं हो रही कोई कार्रवाई, शहर कोतवाली के एसएस अस्पताल का मामला.

बरेली- 66 दिन बाद लिखा गया सामूहिक दुष्कर्म का केस, ADG दफ्तर में जहर खाने के बाद लिखा गया केस, छात्रा के आरोपों को लगातार नकारती रही थी पुलिस, सुनवाई नहीं होने पर छात्रा ने जान देने की की कोशिश, सुनगढ़ी थाने में 66 दिन बाद दर्ज हुआ गैंगरेप का केस.

हमीरपुर – चलती कार के अंदर स्टंट करने का वीडियो, चलती कार के अंदर हो रही है डांस पार्टी, स्टेयरिंग छोड़कर ड्राइवर भी डांस कर रहा.

बरेली- सह प्रभारी अमन भारती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, भीम आर्मी के बरेली मंडल IT सेल के सह प्रभारी है, बीडीए के इंजीनियर राजीव रस्तोगी ने दर्ज कराई रिपोर्ट, 2800 घरों को बिना नोटिस दिए तोड़ेने का आरोप.

लखीमपुर- दलित युवक की निर्मम हत्या का मामला, मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी, पहले गला रेता फिर शव को पेड़ से लटकाया, निघासन के चिड़िमारनपुरवा में हुई थी युवक की हत्या.

बरेली- अग्निवीर भर्ती में हुआ बदलाव, पहले देनी होगी ऑनलाइन लिखित परीक्षा, अब तीन चरणों में भर्ती की जाएगी.

सहारनपुर- स्टार पेपर मिल के लकड़ी यार्ड में लगी आग, 18 घंटे बाद भी भीषण आग पर काबू नहीं, दमकल विभाग आग पर काबू पाने में जुटा, सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का मामला.

बरेली- वृद्धा की पीट पीटकर हत्या, 200 रुपये के विवाद में वृद्धा की हत्या, बचाने आए लडकों पर भी जानलेवा हमला, एक लड़के की नाक काटी, गंभीर घायल, उधार के पैसे मांगने पर हत्या की गई, फरीदपुर के परा मोहल्ले की घटना.

कन्नौज – अज्ञात वाहन से टकराई तेज रफ्तार अनियंत्रित बस, हादसे में 2 की मौत 8 सवारियां गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण हादसा.

बुलंदशहर – बाइक सवार छात्रों को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने रौंदा, हादसे में 1 छात्र की मौके पर दर्दनाक मौत, हादसे में 2 छात्र गंभीर रूप से हुए घायल, घायल छात्रों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कोतवाली खुर्जा नगर के ढाकर मोड़ की घटना.

ललितपुर – ललितपुर में अफीम की खेती का कारोबार, नाराहट में अफीम की खेती मिलने से हड़कंप, पुलिस ने 2 कारोबारियों पर मुकदमा दर्ज किया, नाराहट क्षेत्र के मुड़िया देनपुरा का मामला.

मिर्जापुर – मिर्जापुर में दबंगों ने फूंकी गरीब की झोपड़ी, आग लगने से झोपड़ी जलकर हुई खाक, निराश्रित झोपड़ी लगाकर कर रहा था परिवार, संतनगर थाना क्षेत्र के बभनी थपनवा का मामला.

कन्नौज – अज्ञात वाहन से टकराई तेज रफ्तार अनियंत्रित बस, हादसे में 1 की मौत 8 सवारियां गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण हादसा.

हापुड़ – मालगाड़ी की चपेट में आने से घायल हुई 2 छात्रा, घर से मोमोज खाने के लिए गई थी दोनों छात्रा, छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती, नगर कोतवाली क्षेत्र के चमरी फाटक की घटना.

रायबरेली- रोडवेज बस ने पिकअप में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बस सवार आधा दर्जन यात्री घायल, पिकअप सवार 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, सलोन कोतवाली क्षेत्र के गौवा चौराहे की घटना.

बलिया – अराजक तत्वों ने धार्मिक स्थल में लगाई आग, पुलिस ने कड़ी मेहनत कर आग पर पाया काबू, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया, चितबड़ागांव के मर्चि खुर्द का मामला.

हापुड़- बीच सड़क पर ऑटो चालक को शराबियों ने पीटा, शराबियों ने ऑटो चालक के साथ मारपीट की, मारपीट के दौरान घायल हुआ ऑटो चालक, ऑटो चालक की पिटाई का वीडियो वायरल, नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड का मामला.

शामली – शामली में अवैध शराब के खिलाफ चला अभियान, सालभर में जंगल से पकड़ी एक शराब की भट्टी, थानाभवन के नोजल गांव में पकड़ी शराब भट्टी, शासन की सख्ती के बाद आबकारी विभाग जागा.

मथुरा- होली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था रखी गई सख्त , सुरक्षा को लेकर पुलिस चप्पे चप्पे पर रखे है नजर, CCTV और ड्रोन कैमरे से परखी जाएगी सुरक्षा व्यवस्था, सोशल मीडिया पर भी रहेगी खास निगरानी-एसएसपी.

देहरादून- अग्निवीर भर्ती परीक्षा में बड़ा बदलाव, भारतीय सेना ने प्रक्रिया में बड़ा बदलाव किया , एआरओ लैंसडाउन कर्नल मुनीष शर्मा ने दी जानकारी, अभ्यर्थियों को पहले प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करना अनिवार्य, दूसरे चरण में फिजिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा, अंतिम चरण में मेडिकल टेस्ट है- कर्नल मुनीष शर्मा, तीनों चरणों में सफल अभ्यर्थी ही सेना में भर्ती के योग्य होगा, 16 फरवरी से 15 मार्च तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

देहरादून- जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण रावत का कांग्रेस से इस्तीफा, चमोली के जिला पंचायत उपाध्यक्ष का कांग्रेस से इस्तीफा , लक्ष्मण रावत ने पार्टी के सभी दायित्वों से इस्तीफा दे दिया , लक्ष्मण रावत कोटली वार्ड से जिला पंचायत सदस्य हैं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से रावत ने मुलाकात भी की, बहुत जल्द लक्ष्मण रावत भाजपा का दामन थाम सकते हैं.

देहरादून- उत्तराखंड में भी गन्ना मूल्य पर गरमाई सियासत, उत्तराखंड सरकार ने भी MSP में कोई बदलाव नहीं किया, MSP में बदलाव न होने से किसान काफी नाखुश हैं, सामान्य प्रजाति के गन्ने पर 345 रुपये भुगतान होगी, अगेती प्रजाति के गन्ने पर 355 रुपये/क्विंटल भुगतान होगा.

देहरादून- चारधाम यात्रा पर आने वाले तीर्थयात्रियों के लिए तैयारी, इस बार सरकार विशेष स्वास्थ्य सुविधाएं कराएगी मुहैया, श्रद्धालुओं को त्रिस्तरीय चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराएगी सरकार, 108 एंबुलेंस सेवा के साथ एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस भी रहेगी, यात्रा मार्गों पर कार्डिक एंबुलेंस सेवा भी रहेंगी उपलब्ध, एम्स ऋषिकेश के सहयोग से एयर एंबुलेंस सेवा रहेंगी उपलब्ध, जीवनरक्षक दवाइयां पहुंचाने के लिए ड्रोन सेवा का भी होगा प्रयोग.

देहरादून- MDDA वीसी के निर्देश पर कंपाउंडिंग कैंप लगने शुरू , देहरादून शहर में कंपाउंडिंग कैंप लगने शुरू हो गए हैं , पिछले शनिवार हमने देहरादून में एक कैंप लगाया-वीसी, ’40 मामले निपटाए और MDDA को 2 करोड़ की कमाई हुई’, देहरादून में जगह जगह ऐसे ही कैंप लगते रहेंगे- वीसी.

देहरादून- देहरादून में झंडा मेले की तैयारी शुरू, ऐतिहासिक झंडे मेले का शुभारंभ 12 मार्च को होगा, जिला प्रशासन ने भी तैयारियां तेज की, जिलाधिकारी ने तैयारियों के लिए बैठक की, बैठक में जिले के सभी अधिकारी मौजूद रहे.

रुद्रपुर- कुमाऊं कमिश्नर ने सड़क का किया निरीक्षण, कमिश्नर ने अधिकारियों संग बस में बैठक की, रुद्रपुर तक काफिले के साथ निरीक्षण किया, व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

दिल्ली- श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आज सुनवाई, आरोपी के खिलाफ आरोप तय किए जाने पर सुनवाई, आफताब अमीन पूनावाला पर आरोप तय किए जाने पर सुनवाई , दिल्ली की साकेत कोर्ट में आज मामले की सुनवाई होगी, दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को आरोपपत्र दाखिल किया था , 24 जनवरी को 6,629 पृष्ठों का आरोपपत्र दाखिल किया था.

दिल्ली- पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव से आज सीबीआई कर सकती पूछताछ, जॉब फॉर लैंड घोटाले मामले में लालू से आज हो सकती पूछताछ, लालू यादव से सीबीआई दिल्ली में आज कर सकती है पूछताछ, सोमवार को राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची थी सीबीआई.

दिल्ली- शराब नीति घोटाले मामले में एक और गिरफ्तारी, ED ने अरुण पिल्लई को किया गिरफ्तार, पहले भी मामले में हो चुकी है कई गिरफ्तारियां.

दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी आज से नॉर्थ ईस्ट के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे , नगालैंड और मेघालय में शपथ ग्रहण समारोह में लेंगे हिस्सा, कल त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे PM l

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप