शनिवार, अप्रैल 20, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुर👉 मकरसंक्रांति पर्व के नजदीक आते ही सजने लगी जुआंडियो की फड़

👉 मकरसंक्रांति पर्व के नजदीक आते ही सजने लगी जुआंडियो की फड़

👉 आखिर स्थानीय थानों की पुलिस अपने क्षेत्र में जुआंडियों पर क्यों नहीं लगा पाती लगाम,आखिर क्या है मामला?

👉 थाना राधानगर के कुल्फी मोहल्ले में सज रही जुआंडियों की फड़,राधानगर की पुलिस नहीं लगा पा रही रोक


📌 श्रीराम अग्निहोत्री


✍️ फतेहपुर– मकरसंक्रांति का पर्व नजदीकी आते ही जुआंडियों की फड़ सजने लगी और स्थानीय थाना,चौकी की पुलिस उन जुआंडियों पर रोक लगाने की बजाय उनके माध्यम से अपनी जेब गरम करते नजर आ रहे हैं और उन्हें अभयदान देने का कार्य कर रही हैं।
जनपद के थाना राधानगर क्षेत्र के अंतर्गत कुल्फी मोहल्ले में भी जुआंडियों की फड़ कई दिनों से सज रही है जिसमें सूत्रों ने बताया कि 5,000 से लेकर 20,000 तक का जुआं खेला जा रहा है,लेकिन थाना राधानगर की पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर पा रही है बल्कि कार्यवाही करने की बजाए उन्हें अभयदान देने का कार्य कर रही है। वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक हांथ से दिव्यांग व्यक्ति भी इसमें शामिल होता है और बड़े बड़े सट्टे लगाकर रोजाना फड़ सजती है।जिससे मोहल्लेवासी काफी परेशान हैं जहां मोहल्लेवासियों ने बताया कि इन जुआंडियों के कारण घर से महिलाएं तक निकलने में डर रही हैं और इनकी वजह से छोटे छोटे बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है अगर इन लोगों पर जल्द ही कोई कार्यवाही नहीं की गई तो बच्चे भी इसका शिकार हो सकते हैं।आखिर थाना राधानगर के प्रभारी इस बात को संज्ञान में लेकर इन जुआंडियों के ऊपर कोई कार्यवाही करेंगे या फिर उनके द्वारा भी अभयदान दिए जाने का कार्य किया जाएगा,यह तो सोचने व समझने वाली बात होगी!?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप