रविवार, जुलाई 14, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउन्नावसमाजवादी पार्टी ने किया भगवंतनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन

समाजवादी पार्टी ने किया भगवंतनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन

न्यूज ऑफ़ इंडिया (एजेन्सी)

न्यूज़ समय तक उन्नाव, 09 जनवरी 2024

ठिठुरती सर्दी व बारिश के बाद भी सुमेरपुर ब्लाक के समाजवादी कार्यकर्ताओं का जोश भगवंतनगर में हुये ब्लाक कार्यकर्ता सम्मेलन में जोर शोर से बड़ी तादाद में दिखा।
सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष राजेश यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में जनता के ऊपर जुल्म की इंतिहा कर दी है। समाज का कोई वर्ग बचा नहीं है जो इनके अत्याचार के चाबुक से घायल न हुआ हो इसलिये वक्त है समाजवादी पार्टी को सत्ता में लाया जाये क्योंकि अखिलेश जी ही प्रदेश की जनता के वास्तविक हमदर्द हमेशा रहे है।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रही समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय सचिव अन्नू टण्डन ने कहा कि जिस तरह आज बारिश व भीषण ठंड के बाद भी सुमेरपुर ब्लाक के हर बूथ से समाजवादी कार्यकर्ता पूरे जोश से इकट्ठा हुआ है उसे यह विश्वास हो चला है कि आगामी लोकसभा चुनाव में जिले से समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधित्व संसद को मिलेगा।
सम्मेलन को अपना सम्बोधन देते हुये पूर्व विधायक सुन्दर लाल लोधी जी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है और इस बार समाजवादी पार्टी का मजबूती से लड़कर प्रदेश में प्रतिनिधित्व देना जनता के हित में आवश्यक है इसलिये आदरणीय अखिलेश यादव जी ने जिले से जनता के बीच में हमेशा सेवा कार्य करती हुई ईमानदारी कर्मठ प्रत्याशी को मैदान में उतारने का मन बनाया है जिन्हें हम सब मिलकर जिताने का काम करेंगे।
पूर्व एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि जनता काफी आक्रोशित है वर्तमान भाजपा सरकार की नीतियों से व इस बार भाजपा को सबक सिखाने के लिये परिवर्तन की राह पर चल निकली है।
विधानसभा अध्यक्ष ओम प्रकाश पासवान, ब्लाक अध्यक्ष बिन्दा प्रसाद लोधी ने माल्यार्पण कर उपस्थित वरिष्ठ नेताओं का स्वागत किया तथा पूर्व प्रत्याशी विधानसभा अंकित सिंह परिहार ने स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया।
सम्मेलन में प्रमुख रूप से सी0के0 त्रिपाठी, धर्मेन्द्र यादव पूर्व जिलाध्यक्ष, सतेन्द्र कुमार, नागेन्द्र सिंह, तौसीफ, विजय यादव, मनीष यादव, सूरज कुमार, राजू, निर्मल वर्मा, शिवशंकर मास्टर, धर्मेन्द्र यादव पूर्व जिला पंचायत, रविन्द्र कुमार गौतम, श्रीकृष्ण कुरील, ताज मोहम्मद, कन्हैया लाल यादव, इंदू सिंह, शिवनरेश सिंह चौहान, सोरभ मिश्रा, कल्लू सेठ, मनवीर सिंह, दिनेश पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments