रविवार, जून 23, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरसमाजवादी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर जनसम्पर्क करें: राजेश यादव

समाजवादी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर जनसम्पर्क करें: राजेश यादव

न्यूज ऑफ़ इंडिया ( एजेन्सी)

न्यूज़ समय तक उन्नाव, 10 जनवरी,2024
पूरे जिले में आयोजित हो रही समाजवादी पार्टी के ब्लाक कार्यकर्ता सम्मेलन में आज सफीपुर ब्लाक के कार्यकताओं की उपस्थिति में सफीपुर नगर में सम्मेलन का आयोजन हुआ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष राजेश यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि समाजवादी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर जनसम्पर्क करें व जनता को समाजवादी पार्टी की नीतियों से अवगत कराकर आगामी लोकसभा चुनाव में जिले से सपा प्रत्याशी को जिताकर अखिलेश यादव को देश में मजबूत करने का काम करें।
कार्यकर्ताओं के अति उत्साह के बीच अपने सम्बोधन में सपा की राष्ट्रीय सचिव अन्नू टण्डन ने कहा कि पिछले 10 वर्ष में प्रदेश का युवा बेरोजगारी के दंश में तबाह हो गया। इस सरकार ने युवाओं के हाथों से रोजगार छीनकर बहुत बड़ा अपराध किया है। हालात यह है कि चुनाव आते ही युवाओं को प्रलोभन तो भाजपा सरकार बहुत दिखाती है लेकिन चुनाव होने के बाद वही युवाओं की भर्ती को फंसाने का काम सरकार करती है इसलिये ऐसी सरकार जो युवाओं के साथ छल कपट करे उसे हटाना प्रत्येक समाजवादी का धर्म है। जो सत्ता युवाओं के लिये नहीं वो हमारी भी नहीं हो सकती।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये जिला उपाध्यक्ष सी0के0 त्रिपाठी ने कहा कि इस सरकार ने किसी भी जाति को सम्मान नहीं दिया बल्कि सबको चुनावी प्रलोभन में फांसकर फिर 5 साल के लिये उन पर अत्याचार किया इसलिये भाजपा सरकार को हटाना प्रत्येक कार्यकर्ता का कर्तव्य व अधिकार है।
सम्मेलन में उपस्थित वरिष्ठ नेताओं का माल्यार्पण विधानसभा अध्यक्ष मकसूद अली, ब्लाक मनोज रावत व महासचिव राज बहादुर यादव ने करके स्वागत किया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक सुन्दर लाल लोधी, सी0के0 त्रिपाठी, शिवशंकर वर्मा, जीतेन्द्र कुशवाहा, शुजाउर्रहमान सफवी, साधू यादव, हेमंत पाल, अरसद जमील, सूबेदार, फैसल रहमान सफवी, श्यामा सिंह, खलीक अहमद, सुखवीर सिंह मेजर, मंगल अली आदि लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments