गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरलखनऊ में स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में...

लखनऊ में स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग करेंगे आयुष राज्यमंत्री।

न्यूज ऑफ़ इंडिया (एजेन्सी)

लखनऊ: 08 जनवरी, 2024

प्रदेश के आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार), खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन (एमओएस) डॉ0 दयाशंकर मिश्र ‘दयालु’ कल दिनांक 09 जनवरी, 2024 को अपरान्ह 01ः00 बजे टुड़ियागंज स्थित राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय लखनऊ में ‘‘क्पहप शक्ति’’ उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना स्वामी विवेकानन्द, युवा सशक्तिकरण योजना के अन्तर्गत स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग करेंगे।
भारत सरकार की डिजिटल इण्डिया पहल के अन्तर्गत उत्तर प्रदेश सरकार ने उत्तर प्रदेश को डिजिटल रूप से सक्रिय बनाने हेतु तथा प्रदेश के युवाओं के तकनीकी सशक्तीकरण हेतु वर्तमान सरकार ने स्वामी विवेकानन्द, युवा सशक्तीकरण योजना के अन्तर्गत प्रदेश के विभिन्न वर्गों को छात्रों को टैबलेट/स्मार्टफोन वितरित करने का निर्णय लिया गया है। इसी क्रम में राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय, लखनऊ में अध्ययनरत बी०ए०एम०एस० अन्तिम वर्ष के 91 छात्रों को स्मार्टफोन का वितरण किया जाना है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप