शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमहमीरपुरराठ में ग्रामीण के साथ हुई टप्पेबाजी।

राठ में ग्रामीण के साथ हुई टप्पेबाजी।

न्यूज समय तक

कुलदीप सोनकर ( न्यूज़ समय तक) संवाददाता (राठ क्षेत्र

राठ में ग्रामीण के साथ हुई टप्पेबाजी।

बाइक में लगे बैग से निकले 25 हजार रुपये व अन्य कागजात, पीड़ित ने पुलिस ने की शिकायत।

हमीरपुर जनपद में राठ कस्बे के इंडियन बैंक में खाते से 25 हजार रुपये निकालने के बाद ग्रामीण की मोटरसाइकिल में लगे बैग में रखे 25 हजार रुपये सहित अन्य कागजात संदिग्ध परिस्थितियों में किसी टप्पेबाज ने पार कर दिये। वहीं टप्पेबाजी का शिकार हुए ग्रामीण ने अपने गांव के ही एक व्यक्ति पर टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम देने की आशंका जताते हुए राठ कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।राठ कोतवाली क्षेत्र के धनोरी गांव के निवासी प्रमोद राजपूत पुत्र दल सिंह ने राठ कोतवाली में मामले की लिखित तहरीर देकर बताया कि उसने राठ कस्बे की इंडियन बैंक से 25 हजार रुपये अपने खाते से निकाले थे। बताया कि रुपए निकालने के बाद उसने पूरे 25 हजार रुपये सहित अपना आधार कार्ड और बैंक की पासबुक मोटरसाइकिल में लगे बैग में रख दिए थे। बताया कि जवा मोटरसाइकिल में सवार होकर अपने गांव धनोरी की की ओर जा रहा था तभी रास्ते में राठ कस्बे की नई एलआईसी बिल्डिंग के पास गांव के ही रहने वाले विजय और रमाशंकर ने आवाज देकर उसे रोक लिया।बताया कि सबकी बाइक रुकते ही गांव का ही रहने वाला रमाशंकर उसके मोटरसाइकिल में बैठ गया। बताया कि जब रास्ते में एसडीएम कोर्ट गेट के पास रमाशंकर ने उसकी मोटरसाइकिल रुकवा कर अचानक उतर गया। बताया कि रामाशंकर के उतरने के दौरान उसके मोटरसाइकिल में लगे बैग की चेन खुली थी तथा उसके बैग में रखे 25 हजार रुपये के अलावा अन्य कागजात गायब हो चुके थे।

जांच कर मामले में कार्रवाई की जाएगी बताया कि जब उसने रमाशंकर से रुपयों के बारे में पूछा तो रामाशंकर टालमटोल करते हुए उसे गुमराह करने लगा। बताया कि उसने राठ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि ग्रामीण के द्वारा दी गई तहरीर की जांच कराकर मामले में वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप