गुरूवार, मार्च 28, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरबीमार बहन को देखने जा रहे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक...

बीमार बहन को देखने जा रहे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत।

न्यूज समय तक

बीमार बहन को देखने के लिए जा रहे भाई की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत.

भाई की मौत से दोनों परिवारों में मचा कोहराम।

श्रीराम अग्निहोत्री न्यूज़ समय तक ब्यूरो चीफ फतेहपुर

फतेहपुर ..जिले के थरियाँव थाना क्षेत्र के सीतापुर गांव के पास गौशाला के सामने नेशनल हाईवे में दो बाइक सवार अनियंत्रित होकर सामने खड़े पैदल यात्री से जा टकराए। अनियंत्रित बाइक सवार टक्कर मारते हुए पास में ही खड़े लोहे के पुल से जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार सहित तीनों युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गए। पुलिस व क्षेत्रीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल भेजा गया है। कौशांबी निवासी तौहीद पुत्र सदलू निवासी टेकवा अपने साथी मैकान पुत्र नवाब निवासी मल्लूपुर के साथ बाइक में सवार होकर अपनी बहन के गांव हस्वा जा रहे थे। भाई को बहन की तबीयत खराब होने की मिली जानकारी। जिसकी सूचना पर बहन को देखने के लिए दोनों सुबह ही घर से हसवा के लिए रवाना हुए थे। और जैसे ही थाना क्षेत्र के सीतापुर गौशाला के पास पहुंचे सामने से राह चलते हरिओम पुत्र बैजनाथ से जा टकराए। हरिओम उम्र 45 वर्ष मजदूर है। मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है। प्रति दिनों की तरह आज सुबह हरिओम घर से फतेहपुर के लिए मजदूरी करने निकला था। हाईवे पार करके साधन का इंतजार कर रहा था। इंतजार करते-करते हादसे का शिकार हो गया। दुर्घटना को देखते हुए ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर 108 एंबुलेंस द्वारा तीनों गंभीर रूप से घायल युवकों को सदर अस्पताल भेजा गया। जहां पर इलाज के दौरान मैकान पुत्र नवाब निवासी मल्हूपुर इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। तौहिद पुत्र सदलू को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों की टीम ने इलाहाबाद के लिए रिफर कर दिया है। वहीं गंभीर रूप से चोटिल हरिओम पुत्र बैजनाथ का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि मैकान की मौत हो चुकी है।शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

हेलमेट भी नहीं बचा सका मैकान की जान

मैकान पुत्र नवाब बाइक चला रहे थे । और हेलमेट भी लगा हुआ था। तौहीद बाइक में पीछे बैठे हुए थे। हेलमेट लगे होने के बाद भी दुर्घटना भयंकर होने के चलते हेलमेट भी मैइकन की जान नहीं बचा सका।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप