मंगलवार, मार्च 5, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरबडौदा यूपी बैंक में चोरों ने सेंध लगाकर चोरी करने का किया...

बडौदा यूपी बैंक में चोरों ने सेंध लगाकर चोरी करने का किया प्रयास

📌 अमित कुमार, न्यूज समय तक फतेहपुर

✍️ फतेहपुर जनपद के थाना राधानगर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत ढकौली गांव में पंचायत भवन के ठीक बगल में बनी बडौदा यूपी बैंक में आज रात्रि 9 दिसंबर को चोरों के द्वारा सेंध लगाकर बैंक में चोरी करने का नाकाम प्रयास किया गया जहां आपको बताते चलें कि सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों के द्वारा आज 9 दिसंबर को प्रातः 03:30 बजे के आसपास बैंक के ठीक पीछे बने प्राथमिक विद्यालय की तरफ से चोरों ने सेंध लगाकर बैंक के अंदर घुस आए हालांकि चोरों के द्वारा बैंक में रखे लॉकर को तोड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वे लॉकर को तोड़ने में असफल रहे।जहां उनकी यह पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।जब सुबह बच्चे विद्यालय में पढ़ने के लिए सुबह 08:00 बजे के आस पास गए तो दीवाल पर छेंद बना होने से उन्होंने आसपास के लोगों को जानकारी दी जिससे ग्रामीणों के द्वारा ग्राम प्रधान को सूचना दी गई।जहां ग्राम प्रधान ने बैंक मैनेजर को फोन के जरिए चोरी होने की जानकारी दी तथा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई जहां बैंक मैनेजर मौके पर पहुंचे तथा थाना राधा नगर की पुलिस तथा सीयूजी की टीम मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की छानबीन करने में जुट गई है। वहीं बैंक मैनेजर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है।।

               आज सुबह लगभग 03:30 बजे कुछ अज्ञात चोरों के द्वारा विद्यालय की तरफ से छेंद बनाकर बैंक में चोरी करने का प्रयास किया गया है लेकिन चोरी करने में असफल रहे,अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना राधानगर में तहरीर दी गई है।
        ......... *क्षेत्रीय प्रबंधक, रिजनल ऑफिसर "प्रदीप"*
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप