मंगलवार, मार्च 5, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरफतेहपुर की एक साथ खबरें

फतेहपुर की एक साथ खबरें

दलित किशोरी को अगवा कर साले व जीजा ने किया रेप

तहरीर पर पुलिस ने साले को दबोचा, जीजा फरार

फतेहपुर। दलित किशोरी से गैंगरेप करने वाले एक आरोपी युवक को पुलिस ने नाबालिग किशोरी के साथ गिरफ्तार किया। मामले का दूसरा आरोपी मौके से फरार है। पिता ने स्थानीय थाने में नामजद एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता के बयान और मेडिकल के बाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट धाराएं बढ़ाते हुए गिरफ्तार किए गए युवक के बहनोई को भी आरोपी बनाया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया था कि 21 नवंबर की दोपहर करीब एक उसकी 13 वर्षीय बेटी घर से अचानक लापता हो गई। इसके बाद परिजनों ने किशोरी की तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग न लगा। खोजबीन के दौरान पता चला कि कोतवाली क्षेत्र के पड़ोसी गांव बैरमपुर का रहने वाला रवि राजपूत बहला फुसलाकर किशोरी को अगवा कर लिया। इस पर पिता ने दूसरे दिन कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किशोरी और आरोपी की तलाश शुरू की। शनिवार को पुलिस ने नामजद आरोपी रवि राजपूत को शहर के पत्थरकटा चौराहे के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी के आरोपी के साथ किशोरी भी थी। पीड़िता का जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया। इसके बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए। इस दौरान पीड़िता ने बताया कि आरोपी रवि उसे बहला फुसलाकर एक होटल ले गया। वहीं पर अपने जीजा रोहित को भी बुला लिया। आरोप है कि बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शहर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी रवि राजपूत को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मौके से फरार दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

सर्पदंश से युवक की मौत

फतेहपुर। असोथर थाना क्षेत्र के ग्राम अर्रा मजरे कौंडर में शनिवार की देर शाम खेत से घर वापस आ रहे 45 वर्षीय युवक को जहरीले सर्प ने डस लिया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ला रहे थे तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार अर्रा मजरे कौंडर गांव निवासी स्व. राजकुमार उर्फ रामकुमार का पुत्र ओम प्रकाश शनिवार की देर शाम खेत से घर वापस आ रहा था। तभी जहरीले सर्प ने उसे काट लिया। इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो उसे तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ला रहे थे तभी रास्ते मंे उसने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

युवती की मौत पर ससुरालीजनों पर आरोप

फतेहपुर। असोथर थाना क्षेत्र के ग्राम बजहा कुटी अपने मायके आई 22 वर्षीय युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं मृतका के पिता ने ससुरालीजनों पर मारने-पीटने का आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार गुजरात प्रांत के जिला नौसरी थाना जलालपुर मुहल्ला घेलकड़ी निवासी रामराज पाल ने अपने पुत्र नरेंद्र की शादी तीन वर्ष पूर्व असोथर थाने के बजहा कुटी निवासी रूबी के साथ की थी। बताते हैं कि शनिवार की देर शाम मायके में ही इलाज के दौरान रूबी की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस मंे मृतका के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के बाद से ही किसी न किसी बात को लेकर उसकी पुत्री को मारते-पीटते थे। एक सप्ताह पूर्व उसकी पुत्री को ससुरालीजनों ने इतना मारा कि उसके अंदरूनी चोट लग जाने के बाद उसको मायके छोड़ गये। इलाज के दौरान रूबी की मौत हो गई। मृतका के पिता ने पति सहित पांच लोगों के विरूद्ध मारने-पीटने का आरोप लगाया है।

खड़ी पिकअप में घुसी बाइक, ससुर-दामाद घायल

फतेहपुर। मलवां थाना क्षेत्र के अल्लीपुर के समीप एनएच-2 में रविवार की दोपहर रोड किनारे बिगडी खड़ी पिकअप में पीछे से आ रहे बाइक सवार घुस गये। जिससे ससुर-दामाद बुरी तरह घायल हो गये। जिन्हें नेशनल हाईवे की एंबुलेंस ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार खागा कोतवाली क्षेत्र के संग्रामपुर गांव निवासी शंकर प्रसाद पुत्र फूलचंद्र अपने दामाद राजेश पुत्र बाबूराम निवासी शहजादपुर थाना अकबरपुर कानपुर नगर के यहां गया था। आज ससुर-दामाद बाइक से वापस खागा आ रहे थे। जब यह लोग अल्लीपुर एनएच-2 पर पहुंचे तभी रोड किनारे बिगड़ी खड़ी लोडर में पीछे से घुस गये। जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गये। सूचना पाकर नेशनल हाईवे एंबुलेंस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप