गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरफतेहपुर एक कार्यक्रम में बोले सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कहा भगवान...

फतेहपुर एक कार्यक्रम में बोले सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कहा भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के नाम पर होगा जनवरी में नौटंकी

श्रीराम अग्निहोत्री न्यूज़ समय तक ब्यूरो फतेहपुर

फतेहपुर जिले में एक कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सदस्य विधाम परिषद स्वामी प्रसाद मौर्य ने बोलते हुए कहा कि भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के नाम पर जनवरी माह में बड़ी नौटंकी होने वाली है।जिसमें सबसे ज्यादा दलित समाज शामिल होगा।उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा दिये गए बयान पर जो भी साधु संत मेरा सिर हाथ पैर काटने पर 25 करोड़ 50 करोड़ रुपए देने की बात कहते हैं वह लोग किसी आतंकवादी से कम नही है।

शहर के नहर कालोनी में राष्ट्रीय बौद्ध चेतना संस्थान के द्वारा आयोजित संविधान जागरूकता समारोह राष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे पूर्व मंत्री सदस्य विधान परिषद स्वामी प्रसाद मौर्य और पूर्व मंत्री दिल्ली सरकार व संरक्षक मिशन जयभीम राजेन्द्र पाल गौतम का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

संविधान दिवस और वीरांगना झलकारीबाई की जयंती व गुर नानक जयंती पर आए हुए समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के द्वारा तैयार किये था।जो 140 करोड़ देश वासियों की रक्षा करने का काम करता है।जिसको खत्म करने का देश का प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कर रहे है।उन्होंने कहा कि जब स्वामी प्रसाद मौर्य संविधान के दायरे में रहकर बात करता है तो उसका विरोध करते है।

धर्म के साढ़े तीन फीसदी लोग दलित व अन्य समाज को अपमानित करने का काम करते है।यह लोग धर्म के नाम पर धंधा करने वाले लोग है।उन्होंने कहा कि अगर भगवान है तो उनकी प्राण प्रतिष्ठा क्यो किया जाता है।भगवान राम के नाम पर यूपी के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री कहते है कि राम मंदिर हम बनवा रहे है जबकि इसका फैसला कोर्ट में हुआ था।भगवान राम के नाम पर यह लोग धंधा कर रहे हैं।जो 2024 जनवरी में प्राण प्रतिष्ठा के नाम नौटंकी देखने को मिलेगी।

उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने जातिगत जनगणना कराकर जब सामने रखा तो भाजपा के लोग कहते है कि हम जातिगत जनगणना से कुछ नही है क्योंकि हम सबका साथ सबका विकास की बात करते है और जातिगत जनगणना से जातिवाद पैदा होगा।

विधानसभा के अंदर विधायकों द्वारा पोस्टर,मोबाइल न जाने पर लगी रोक का समर्थन करते हुए कहा कि यह काम तो पहले हो जाना चाहिए था।सदन के अंदर मोबाइल पोस्टर का क्या काम है।

कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र यादव,सपा विधायक उषा मौर्य, नगर पालिका अध्यक्ष राज कुमार मौर्य,पूर्व न्यायमूर्ति टी डी नकवी,विश्वनाथ,पूर्व विधायक राम सजीवन निर्मला,मान सिंह पटेल,मान सिंह यादव,सुनील सविता संयोजक कैलाश बौद्ध,संचालन मौसमी काटर्थ सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप