मंगलवार, मार्च 5, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरप्रधानमंत्री की जनसभा व रोड शो के मद्देनजर अधिवक्ताओं व्यापारियों व आम...

प्रधानमंत्री की जनसभा व रोड शो के मद्देनजर अधिवक्ताओं व्यापारियों व आम जनता से किया संवाद

न्यूज ऑफ़ इंडिया (एजेन्सी)

न्यूज़ समय तक लखनऊ: 29 दिसम्बर, 2023

’जहां जन्में राम, स्वच्छ रहे अयोध्या धाम’।। के संकल्प के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का अयोध्या में सफाई अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम से पूर्व शुक्रवार को निषाद मन्दिर टेढ़ी बाजार चौराहा में सफाई अभियान चलाया। स्वच्छता अभियान के तहत उन्होंने सड़कों पर झाड़ू लगाकर व कूड़ा उठाकर अयोध्यावासियों व श्रद्धालुओं से अपने आस पास स्वच्छ व सुंदर बनाये रखने की अपील की और कहा कि गन्दगी से वातावरण ही नहीं, हमारी आत्मा भी मैली होती है। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ’’स्वच्छ रहे श्री राम का धाम, इसी संकल्प के साथ अयोध्या में स्वच्छता अभियान चल रहा है। हम सभी मिलकर अयोध्या को भव्य-दिव्य, स्वच्छ बनाने के लिए काम कर रहे हैं। यह अभियान लगातार चलेगा। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को लेकर पूरे देश में उत्साह, उल्लास व उमंग का वातावरण है। उन्होंने अयोध्यावासियों, श्रद्धालुओं व रामभक्तो से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि सभी लोग प्रभु श्री राम की नगरी को स्वच्छ व सुन्दर बनाने में सहयोग दें। कहा स्वच्छता हमारा संकल्प है। प्रधानमंत्री का नारा है, स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत। इस नारे को मूर्तरूप दिया जा रहा है। सफाई अभियान में विधायक रामचन्द्र, महापौर व जनप्रतिनिधियों, रामभक्तों ने बढ़-चढ़कर सहभागिता की। इस दौरान उन्होंने निषाद मन्दिर में निषादराज के दर्शन किये ।
उप मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के रोड शो व जनसभा में सहभागिता के लिए व्यापारियों से संवाद किया। बार एसोसिएशन में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जोरदार अभिन्नदन किया गया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप