शुक्रवार, मार्च 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमऔरैयापारा 40 के पार, इंसानियत के साथ साथ पशु पक्षी परेशान।

पारा 40 के पार, इंसानियत के साथ साथ पशु पक्षी परेशान।

न्यूज समय तक

चंबल वैली पंचनद धाम क्षेत्र में पारा 40 के पार, इंसानियत के साथ साथ पशु पक्षी परेशान। आस्मां से बरसी आग,रोड सुनसान पशुओं ने नदियों में बिताया दिन ।

रिपोर्ट आकाश उर्फ अक्की भईया संवाददाता न्यूज समय तक

पंचनद धाम, औरैया।प्रदेश में पढ़ रही थी सरकार ने के साथ-साथ प्रदेश के एकमात्र पांच नदियों के संगम पंचनद धाम क्षेत्र में भी इस समय आसमान से आग के गोले के रूप में आफत बरस रही है जिससे इंसानों के साथ साथ पशु पक्षी बेहाल नज़र दिखाई दिया दिए। बताते चलें कि इस समय संपूर्ण प्रदेश में भीषण गर्मी पड़ रही है जिससे पारा लगभग 44 और 45 के पार पहुंच गया है जिसका असर जनपद के अति महत्वपूर्ण पांच नदियों के संगम पंचनद धाम क्षेत्र में भी इसका असर दिखाई दे रहा है जहां मार्ग सुनसान नजर आ रहे थे वहीं नदियों में पशुओं ने जल के अंदर रहकर अपने गर्मी को बचाते हुए दिखाई दिए तो वहीं पक्षी भी बेहाल नजर आए। इसके साथ ही बाजारों में भी इसका विपरीत प्रभाव पड़ रहा है क्योंकि कि भीषण गर्मी लू के चलते लोगों ने अपने अपने घरों रहना ही उचित समझा है क्योंकि रात्रि में क्षेत्र में हुई हल्की बूंदाबांदी से मौसम में उमस बढ़ जाने से गर्मी और बढ़ गई है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप