गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरपशुधन मंत्री ने मकर संक्रांति के पर्व एवं अपने जन्मदिन के अवसर...

पशुधन मंत्री ने मकर संक्रांति के पर्व एवं अपने जन्मदिन के अवसर पर 2500 कम्बल वितरित किये

न्यूज ऑफ़ इंडिया (एजेंसी)

न्यूज़ कैप्सूल में लखनऊ: 15 जनवरी, 2024

उत्तर प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने मकर संक्रांति के पावन पर्व एवं अपने जन्म दिवस के शुभ अवसर पर अपने जन्म स्थान आंवला, जनपद बरेली में सामाजिक समरसता भोज कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में हजारो की संख्या में समर्थक, शुभचिंतक एवं प्रशंसक पहुंचे और बड़ी धूमधाम से मंत्री जी का जन्मदिन मनाया और शुभकामनाएं प्रेषित की। बुजुर्गों, माताओं, बहनों ने मंत्री जी को दीर्घायु होने तथा स्वस्थ रहकर हमेशा जनता की सेवा करने का आशीर्वाद भी दिया। इसके साथ ही मंत्री जी द्वारा निर्धनों एवं बुजुर्गों को ठंड से बचने के लिए 2500 कम्बल भी वितरित किये।
इस अवसर पर मंत्री जी ने देश एवं प्रदेश के विकास की मंगल कामना की और कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में रामराज का सपना साकार हो रहा है। गरीबों, शोषितों और वंचितों को उनका हक व अधिकार मिल रहा है और वे समाज एवं विकास की मुख्यधारा में शामिल हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप