मंगलवार, मार्च 5, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरउत्तर प्रदेशपर्यटन मंत्री ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर प्रदेशवासियों को...

पर्यटन मंत्री ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी

न्यूज ऑफ़ इंडिया (एजेन्सी)

न्यूज़ समय तक लखनऊ: 24 दिसम्बर, 2023

उत्तर प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारतरत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन 25 दिसम्बर के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकमानाएं दी हैं।
स्व0 बाजपेयी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर जारी एक बधाई संदेश में जयवीर सिंह ने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का जीवन सादगी, सरलता एवं सार्वजनिक जीवन में उच्च मापदण्डों को समेटे हुए था। जनता के प्रति उनके समर्पण, सेवा के भाव के कारण ही उनके जन्मदिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है। उनकी बेदाग छवि एवं राजनीतिक शैली अनूठी थी, जिसके कारण उन्हें राजनीति में अजातशत्रु भी कहा जाता है।
पर्यटन मंत्री ने बधाई संदेश में यह भी कहा है कि श्री अटल बिहारी वाजपेयी भारत के एक समर्पित सपूत थे। सार्वजनिक जीवन में उनके द्वारा स्थापित की गई राजनीतिक कार्यशैली एवं परम्परा आज के राजनीतिज्ञों के लिए एक संदेश है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को उनके बताये हुए मार्ग चलते हुए देश को सशक्त बनाने में जुट जाना चाहिए।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप