गुरूवार, मार्च 28, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमताजा खबरउत्तर प्रदेशन्यूज समय तक के आज के खास समाचार ।

न्यूज समय तक के आज के खास समाचार ।

न्यूज समय तक

🆔बाराबंकी- बेखौफ चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना , अष्टधातु की 3 मूर्तियां मंदिर से हुई चोरी, लगभग 300 वर्ष पुरानी बताई जा रही मूर्तियां, चोरों ने ताला तोड़कर घटना को दिया अंजाम, मंदिर में मूर्ति चोरी होने से ग्रामीणों में हड़कंप, मंदिर से राम, लक्ष्मण, सीता की मूर्ति हुई चोरी, कोतवाली बदोसराय के ठाकुरद्वारा का मामला।

🆔लखीमपुर- तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, हादसे में युवक की मौके पर मौत, मैगलगंज कोतवाली क्षेत्र की घटना।

🆔फर्रुखाबाद- भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, बाइक सवार युवकों को वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में दोनों युवकों की मौके पर हुई मौत, फर्रुखाबाद के थाना जहानगंज क्षेत्र का मामला।

🆔अमरोहा- प्रेमी ने महिला के पति की हत्या की, चाकू से गोदकर की पति की हत्या, हत्या करने का वीडियो सामने आया, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को अरेस्ट किया, नगर कोतवाली क्षेत्र के इस्लामनगर का मामला।

🆔सम्भल – महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके पक्ष ने लगाया मारने का आरोप, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली चंदोसी क्षेत्र के पथरा का मामला।

🆔लखनऊ: ताज कॉरिडोर घोटाले में CBI को मिली पहली अभियोजन स्वीकृतिNPCC के तत्कालीन एजीएम पर चलेगा केस सुनवाई 22 मई कोबढ़ सकती है बसपा सुप्रीमो मायावती,नसीमुद्दीन की परेशानियां मायावती के खिलाफ ड्रॉप हो गयी थी प्रोसिडिंग।

🆔दिल्ली: सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का मामला ,छानबीन के लिए यूपी एटीएस झारखंड के बोकारो पहुंची,फेसबुक के माध्यम से सीएम पर की अभद्र टिप्पणी,अमन राज नाम की आईडी से टिप्पणी की गई है,यूपी एटीएस युवक की तलाश में बोकारो पहुंची है।

🆔हापुड़ – एसडीएम ने चावल से भरी पिकअप पकड़ी, पिकअप गाड़ी में चावल के 27 कट्टे मिले, चालक सहित गाड़ी को पुलिस को सुपुर्द किया, राशन के चावल होने की जताई जा रही आशंका, नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड का मामला।

🆔आगरा- पत्नी ने पति को होटल में रंगे हाथ पकड़ा, प्रेमिका के साथ पति को होटल में पकड़ा, जमकर हुई मारपीट,मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस मामले की कर रही है जांच, दोनों के मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद, आगरा के ट्रांस यमुना थाने का मामला।

🆔भ्रष्टाचार के मामले में गृह मंत्रालय का एक्शनNIA के SP विशाल गर्ग को किया गया सस्पेंड-सूत्रसूत्रों के मुताबिक इस मामले में बड़ी कार्रवाई विशाल गर्ग पर पैसे लेने का आरोप लगा है मणिपुर से जुड़े एक मामले में पैसे लेने का आरोपजांच ऐजेंसी ने अपने ही अधिकारी के ऊपर रेड की हेड क्वार्टर में मौजूद उनके ऑफिस को सील कर दिया।

🆔वाराणसी: टीएफसी गेस्ट हाउस में रुके एक व्यक्ति की खिड़की से गिरने से हुई मौत।

🆔कर्नाटक चुनाव को लेकर अमित शाह, बीएस बोम्मई और प्रह्लाद जोशी के बीच चल रही बैठक खत्म।

🆔वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रहाणे की वापसी।

🆔महिला पहलवानों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को होगी सुनवाई, दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी

🆔बागपत- केरोसिन डालकर हत्या के प्रयास का आरोप, शोर मचाने पर लोगों ने बचाई महिला की जान, पति पर लगाया तलाक की धमकी देने का आरोप, महिला के साथ दो दिन पहले भी हुई थी मारपीट, पीड़ित महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग, खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के रटौल कस्बे का मामला।

🆔कर्नाटक में चुनावी प्रचार करेंगी प्रियंका गांधीटी नरसीपुर में 12 बजे जनसभा करेंगी प्रियंका गांधीप्रियंका गांधी दोपहर 3 बजे महिला संवाद करेंगीशाम 5 बजे कृष्णा राजनगर में प्रियंका करेंगी रोड शो।

🆔सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान शाहजहांपुर में BJP को प्रत्याशी नहीं मिला- अखिलेश।

अयोध्या में जिस पर उंगली उठी उसे टिकट नहीं- अखिलेश।

स्मार्ट सिटी में बीजेपी क्या कर रही है – अखिलेश।

नालियां टूटी, सड़कों पर गड्ढे हैं – अखिलेश यादव। लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था नहीं सुधरी- अखिलेश

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप