रविवार, मई 26, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमअनोखान्यूज़ समय तक की शाम 7 बजे की बड़ी खबरें…

न्यूज़ समय तक की शाम 7 बजे की बड़ी खबरें…

न्यूज़ समय तक की शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡उत्तर प्रदेश -यूपी में 13 लोकसभा सीटों पर मतदान कल, कल सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा मतदान, शाहजहांपुर,लखीमपुर खीरी, धौरहरा में होगा मतदान, सीतापुर,हरदाई,मिश्रिख, उन्नाव में भी होगा मतदान, फर्रुखाबाद,इटावा,कन्नौज लोकसभा में होगा मतदान
कानपुर,अकबरपुर,बहराइच लोकसभा में होगा मतदान, 13 लोकसभा सीटों पर 130 प्रत्याशी चुनाव मैदान में, कन्नौज लोकसभा में सबसे ज्यादा 15 प्रत्याशी हैं, धौरहरा और हरदोई लोकसभा में 12-12 प्रत्याशी, कानपुर और खीरी लोकसभा में 11-11 प्रत्याशी, बहराइच और शाहजहांपुर सीट पर 10-10 प्रत्याशी, अकबरपुर,उन्नाव और मिश्रिख सीट में 9-9 प्रत्याशी, फर्रुखाबाद,सीतापुर और इटावा सीट में 8-8 प्रत्याशी.

➡लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गंभीर आरोप लगाए, 3 DM और 3 SP लखनऊ से कन्नौज भेजे गए-अखिलेश, ये अधिकारी वोटिंग रोकने के लिए भेजे गए-अखिलेश, ‘मैं अपील करता हूं वोट से कोई रोके तो धरने पर बैठें’, अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग से दखल की मांग की.

➡कानपुर- अव्यवस्था से नाराज मतदान अधिकारियों की नोकझोंक, मतदान अधिकारियों की पुलिस से हुई तीखी नोकझोंक, तेज धूप में EVM लेकर सड़क पर बैठे मतदान अधिकारी, IPS लाखन,ACP मंजय सिंह से मतदान अधिकारियों की कहासुनी, सेक्टर मजिस्ट्रेट की कार रोककर जमकर हंगामा, बस सेवा के इंतजार में धूप में बैठे अधिकारी आक्रोशित, मतदान अधिकारियों ती नोकझोंक का वीडियो वायरल, कानपुर के नौबस्ता गल्लामंडी के बाहर का मामला.

➡मऊ -ओमप्रकाश राजभर ने फिर से कही पैसे लूटने वाली बात, लुटेरों के साथ लूटने में कोई हर्ज नहीं- राजभर, ‘संविधान में व्यवस्था है कि पैसे से कोई वोट नहीं बेचेगा’, ‘अगर कोई बेचने या खरीदने गया तो लोग उसका पैसा लूटेंगे’, 10 लोग इकट्ठा होकर देखते रहना – राजभर, ‘टायर की हवा एक तरफ निकलना और पैसा निकल लेना’, दारोगा जी को बता देना, एक लाख तुम ले लेना- राजभर, मुहम्मदाबाद में चुनावी चौपाल को कर रहे थे संबोधित राजभर.

➡जालौन-युवक ने नाबालिग चचेरी बहन को नदी में गिराया, धक्का देकर चचेरी बहन को गिराया, हुई मौत, बहन के किसी युवक से बात करने से नाराज था आरोपी , पुलिस ने निशानदेही पर नदी से शव को किया बरामद, पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल, माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के करमरा गांव का मामला.

➡गोंडा-गोंडा में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा, विपक्ष पर जमकर बरसे गृह मंत्री अमित शाह, ‘मोदी जी को तीसरी बार PM बनाने का चुनाव है’, ये पाक को मुंहतोड़ जवाब देने का चुनाव है-शाह, ‘एक तरफ रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले हैं’, दूसरी तरफ राम मंदिर बनवाने वाले लोग-शाह, रामभक्तों, राम विरोधियों के बीच चुनाव है-शाह, कांग्रेस सरकार में देश में आतंकवाद फैला था-शाह, PoK हमारा हैं, हम उसको लेकर रहेंगे-अमित शाह, प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए दोनों शहजादे- शाह, हमने काशी में कॉरिडोर बनवाया- अमित शाह, ये वोट बैंक के लिए अयोध्या नही गए- शाह, सपा वाले राम मंदिर को बेकार बता रहे-शाह, कांग्रेस वाले कहते है धारा 370 वापस लाएंगे-शाह , कश्मीर में तिरंगा नहीं फहरता था- शाह, ‘राहुल चाहे जितना जतन करें 370 वापस नहीं आएगी’, ‘10 साल सोनिया की सरकार सपा बसपा से चली’, ‘पाकिस्तान वाले भूल गए सरकार मोदी की है’ , ‘पुलवामा हमले का 10 दिन में हमने जवाब दिया’, ‘गोंडा में ग्राम योजना में 680 किलोमीटर सड़क बनी’, कीर्ति वर्धन ने चार-चार फ्लाईओवर बनवाए-शाह, रेलवे के लिए कीर्तिवर्धन 570 करोड़ लाए- शाह, ये नया भारत घर में घुसकर मारता है- शाह, ये 56 इंच के सीने वाली मोदी सरकार है- शाह.

➡संत कबीरनगर-जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का विपक्ष पर हमला, यह भोगियों और योगियों का चुनाव है-स्वतंत्रदेव सिंह, मोदी जी ने 24 सालों में आजतक छुट्टी नहीं ली-स्वतंत्रदेव, पीएम पद के दायित्व की पूर्ति में लगे रहते हैं-स्वतंत्रदेव, ‘देश का सौभाग्य कि हमें PM मोदी जैसा नेतृत्व मिला है’, लोकसभा स्तरीय युवा मोर्चा सम्मेलन को संबोधित किया, ‘कांग्रेस सरकार में बम ब्लास्ट,आतंकी घटनाएं होती थीं’, मोदी सरकार में ये बीते दिनों की बात हो गई है-स्वतंत्रदेव.

➡रायबरेली-प्रियंका गांधी ने अमित शाह पर किया पलटवार, अमित शाह के 5 सवालों का प्रियंका ने जवाब दिया, कांग्रेस ने गंगा ब्रिज,रेल कोच फैक्ट्री दी-प्रियंका, रेल लाइन डबल ट्रैक,5 नेशनल हाईवे दिए-प्रियंका, ‘स्पाइस पार्क की शुरुआत की,इन्होंने बंद किया’, इंजीनियंरिग कॉलेज,AIIMS हमने शुरु किया-प्रियंका, 8 फ्लाईओवर, रेलवे वॉशिंग लाइन दी- प्रियंका, रायबरेली को कांग्रेस ने 8 प्लाईओवर दिए-प्रियंका, भाजपा ने रायबरेली के लिए क्या किया है-प्रियंका.

➡बस्ती-सरयू नदी में नहाने गए 9 बच्चे नदी की धारा में फंसे, 5 बच्चे किसी तरह से प्रयास कर आए धारा से बाहर, तलाश के दौरान 2 शवों को गोताखोरों ने किया बरामद, शालनी और काजल का शव टीम ने किए बरामद, अनुरुद्ध और पार्वती की टीम कर रही है तलाश, दुबौलिया थाना क्षेत्र के मोजपुर के पास का मामला.

➡देवरिया- हाईवोल्टेज करंट लगने से 4 मजदूर गंभीर रूप से झुलसे , चारों मजदूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती, इलाज जारी ,.. मकान की छत बनाते समय करंट चपेट में आये थे, गौरी बाजार थाना क्षेत्र के उभाव गांव का मामला.

➡मेरठ – कार ने 2 महिलाओं, 1 बच्चे को मारी टक्कर, दोनों घायल महिलाएं और बच्चा अस्पताल में भर्ती, राहगीरों ने कार चालक को कार सहित पकड़ा, पुलिस ने युवक को कार सहित हिरासत में लिया, थाना लोहियानगर के हापुड़ रोड का मामला.

➡आगरा- दबंगों ने मजदूर दम्पति को पीटा, मजदूरी के पैसे मांगने पर की पिटाई, मजदूर दम्पति ने 6 बीघा गेहूं की फसल काटी थी, पीड़ित मजदूर ने थाने में तहरीर देकर लगाई गुहार, बाह के जरार गांव का मामला.

➡प्रतापगढ़- बीजेपी प्रत्याशी व सांसद विनोद सोनकर का बयान, अमित शाह के आने से बना जनता में माहौल- विनोद, जनता के बीच विकास के मुद्दे को लेकर जा रहा हूं- विनोद, इस बार कुंडा व बाबागंज में कमल खिलाना तय- विनोद

➡रायबरेली-रायबरेली में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा, अमित शाह ने प्रियंका गांधी से 5 सवाल पूछे, ये रायबरेली कितनी बार आए- अमित शाह, राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं-अमित शाह, कांग्रेस ने सालों तक इसे लटका कर रखा-शाह.

➡दिल्ली- दिल्ली में 2 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, बुराड़ी और मंगोलपुरी के सरकारी अस्पताल को धमकी, पुलिस, बम स्क्वायड मुरारी अस्पताल पर मौजूद, आवाजाही के लिए मुख्य द्वार को किया गया बंद, ई मेल के जरिए अस्पताल को मिली धमकी- पुलिस, विस्तृत तलाशी में नहीं मिला कोई भी उपकरण.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप