मंगलवार, मार्च 5, 2024
spot_imgspot_imgspot_img
होमउत्तर प्रदेशफतेहपुरनए बस अड्डे से बसों के संचालन से जहां एक ओर यात्रियों...

नए बस अड्डे से बसों के संचालन से जहां एक ओर यात्रियों को सुविधा होगी वहीं शहर को ट्रैफिक जाम की समस्या से मुक्ति की मिलेंगी

न्यूज ऑफ़ इंडिया (एजेंसी)

न्यूज़ समय तक लखनऊ: 15 जनवरी, 2024

उत्तर प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना एवं परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह आगामी 17 जनवरी 2024 को शाहजहांपुर में एक नए बस अड्डे का शिलान्यास करेंगे। इस नए बस अड्डे का शिलान्यास कार्यक्रम दिनांक 17 जनवरी को दोपहर 12ः00 बजे किया जाएगा शिलान्यास कार्यक्रम में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद एवं सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर भी उपस्थित रहेंगे।
वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस बस अड्डे का निर्माण शाहजहांपुर के अहमदपुर न्यासपुर में नए बाईपास के निकटवर्ती मैदान में किया जाएगा। इस बस अड्डे से हरदोई, सीतापुर, जलालाबाद, फर्रुखाबाद, बरेली एवं दिल्ली, उत्तराखण्ड सहित लम्बी दूरी की बसें संचालित होगी। अभी तक इन क्षेत्रों के लिए पुराने बस अड्डे से बसें संचालित होती थी, जो कि शहर से होकर गुजरती थी। शहर के अंदर से इन रूटों की बसों के आने जाने के कारण आमजन को जाम की समस्या का सामना करना पड़ता था।
श्री खन्ना ने बताया कि नए बस अड्डे के संचालित होने के उपरांत इन क्षेत्रों की बसों का संचालन पुराने बस अड्डे से न होकर नए बस अड्डे से होगा। उन्होंने बताया कि नए बस अड्डे से बसों के संचालन से जहां एक ओर यात्रियों को सुविधा होगी, वहीं शहर को ट्रैफिक जाम की समस्या से मुक्ति मिलेगी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments

ए .के. पाण्डेय (जनसेवक )प्रदेश महा सचिव भारतीय प्रधान संगठन उत्तर भारप्रदेश पर महंत गणेश दास ने भाजपा समर्थकों पर अखंड भारत के नागरिकों को तोड़ने का लगाया आरोप